3 सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस के साथ आकर किंग कॉर्बिन और डॉल्फ ज़िगलर का सामना कर सकते हैं

द मिज़ रोमन रेंस की मदद कर सकते हैं
द मिज़ रोमन रेंस की मदद कर सकते हैं

रोमन रेंस डब्लू डब्लू ई (WWE) के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। रोमन रेंस और किंग कॉर्बिन के बीच थोड़े लंबे समय से दुश्मनी देखने को मिल रही है। WWE ने दोनों के बीच फिर एक मैच टीज़ किया है। इस बार मुकाबला रॉयल रंबल में देखने को मिल सकता है। रोमन रेंस को पहले ही किंग के हाथों 2 बड़ी हार मिल चुकी है।

इसका सबसे बड़ा कारण है कि किंग के पास डॉल्फ ज़िगलर और रॉबर्ट रूड का साथ है। रोमन को दोनों बड़ी हार इस दोनों की वजह से ही मिली है। इंटरफेरेंस की वजह से द बिग डॉग को हार का सामना करना पड़ा है। खैर, रॉबर्ट अभी WWE के टेलीविजन से दूर है।

इस वजह से किंग और डॉल्फ मिलकर बिग डॉग पर भारी पड़ रहे हैं। WWE इस दुश्मनी को रोचक बनाने के लिए रोमन रेंस को एक साथी दे सकता है। इससे रोमन रेंस को मदद मिलेगी और स्टोरीलाइन भी थोड़ी अलग देखने को मिलेगी। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 सुपरस्टार्स के बारे में जो किंग कॉर्बिन और डॉल्फ ज़िगलर के खिलाफ रोमन रेंस की मदद कर सकते हैं।

#3 द मिज़

youtube-cover

द मिज़ कुछ समय पहले यूनिवर्सल चैंपियनशिप की दुश्मनी में शामिल थे। स्मैकडाउन के अंतिम एपिसोड में साफ हो गया कि द मिज़ अब टाइटल दुश्मनी से बाहर हो चुके हैं। दरअसल, डेनियल ब्रायन ने मिज़ और कॉर्बिन को ट्रिपल थ्रेट मैच में हराया था।

इसके बाद मिज़ स्टोरीलाइन से बाहर हो चुके हैं। ऐसे में उन्हें एक नई स्टोरीलाइन की जरूरत होगी और वह रेंस की मदद से करके फ़्यूड में आ सकते हैं। हर एक फैन रेंस और मिज़ को साथ देखना चाहेगा। इससे स्टोरीलाइन रोचक होगी।

ये भी पढ़ें:- WWE के 25 सबसे पैसे वाले सुपरस्टार्स

#2 मुस्तफा अली

youtube-cover

अली को WWE में आए ज्यादा समय नहीं हुआ है। इसके बावजूद भी वह काफी प्रसिद्ध हो चुके हैं। वह स्मैकडाउन ब्रांड का अहम हिस्सा है और एक अच्छे बेबीफेस भी। अली और रेंस ने पहले भी साथ में काम किया है।

ऐसे में अली अपने दोस्त की मदद करने के लिए स्टोरीलाइन में जुड़ सकते हैं। इससे अली की साल की शुरुआत अच्छी होगी और उन्हें बड़ी स्टोरीलाइन में आने का मौका मिलेगा।

#1 ओटिस

youtube-cover

ओटिस और डॉल्फ ज़िगलर के बीच स्टोरीलाइन आगे बढ़ते हुए दिखाई दे रही है क्योंकि ज़िगलर ने ओटिस के गिफ्ट को पैरों से कुचल दिया था। ओटिस जरूर पता चलते ही 'द शोऑफ' से बदला ले सकते हैं।

ऐसे में WWE रोमन और ओटिस को साथ ला सकता है। इससे ओटिस को ज़िगलर से बदला मिल जाएगा और रेंस को कॉर्बिन से। रॉबर्ट रूड के आने के बाद कंपनी टकर को भी दुश्मनी में जोड़ सकते हैं। यह सबसे अच्छा विकल्प है।

ये भी पढ़ें:- साल 2019 के 12 सबसे यादगार पल जो फैंस को हमेशा याद रहेंगे