Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 सुपरस्टार्स जिन्होंने विंस मैकमैहन के बड़े कॉन्ट्रैक्ट ऑफर को ठुकराया

Neeraj P
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:37 IST

डीन एम्ब्रोज़ ने अप्रैल 2014 में WWE छोड़ा था
डीन एम्ब्रोज़ ने अप्रैल 2014 में WWE छोड़ा था

AEW के आने के बाद से ही लगातार WWE सुपरस्टार्स अपने रिलीज की मांग कर रहे हैं और विंस मैकमैहन को समझ नहीं आ रहा है कि वह इस स्थिति को कैसे संभाले। विंस ने अपने रेसलर्स की सैलरी बढ़ाने की कोशिश की, लेकिन हर कोई सिर्फ पैसों के लिए ही काम नहीं करता है।

कुछ लोग इसलिए रेसलिंग करते हैं क्योंकि उन्हें रेसलिंग बिजनेस से प्यार है और पैसा उनकी प्राथमिकता में शामिल नहीं होता है। कुछ रेसलर्स रेसलिंग जगत में सफल होना चाहते हैं और चीजों को अपने हिसाब से करना चाहते हैं। जैसा कि सबको पता है कि WWE हर किसी को इस तरह की क्रिएटिव आजादी नहीं देती है और इसी कारण कुछ सुपरस्टार्स कंपनी को छोड़ चुके हैं।

हमने ऐसे कई मामले देखे हैं जब सुपरस्टार्स ने पैसों की परवाह किए बिना कंपनी छोड़ दी है। एक नजर उन सुपरस्टार्स पर जिन्होंने 2019 में विंस मैकमैहन के बड़े ऑफर्स को ठुकराया है।

यह भी पढ़ें: WWE में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले रैसलर्स (साल 2019)

#5 जॉन मोक्स्ली

जॉ़न मोक्स्ली
जॉ़न मोक्स्ली

जॉन मोक्स्ली ने 2011 में WWE के लिए काम करना शुरु किया था। एक साल बाद वह द शील्ड के सदस्य बने और उनकी तिकड़ी ने WWE पर राज करना शुरु कर दिया। सैथ रॉलिंस के हील टर्न लेने के बाद यह तिकड़ी टूट गई और फिर WWE ने कई बार शील्ड का रीयूनियन कराया।

शील्ड के बार-बार रीयूनियन कराए जाने से फैंस बोर होने लगे थे और इसके अलावा मोक्स्ली का सिंगल्स करियर भी कुछ खास नहीं चल रहा था। रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस को पुश दिया जा रहा था, लेकिन मोक्स्ली को मिड-कार्डर बना दिया गया था।

मोक्स्ली को कंपनी में जिस तरह से ट्रीट किया जा रहा था उससे निराश होकर उन्होंने कंपनी छोड़ने का निर्णय लिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें बड़ा ऑफर दिया गया था, लेकिन उन्होंने पैसों की परवाह किए बिना कंपनी छोड़ दी और वर्तमान समय में AEW के फुल-टाइम रेसलर हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 29 Jun 2019, 15:39 IST
Advertisement
Fetching more content...