Create
Notifications

5 Superstars जिनका AEW में Jeff Hardy के साथ मैच धमाल मचा सकता है

जैफ हार्डी के AEW में ये मैच जरूर होने चाहिए
जैफ हार्डी के AEW में ये मैच जरूर होने चाहिए
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE के कई पूर्व दिग्गज सुपरस्टार्स अभी तक AEW को जॉइन कर प्रो रेसलिंग फैंस को चौंकाने का काम कर चुके हैं। इस लिस्ट में जुड़ा सबसे नया नाम जैफ हार्डी (Jeff Hardy) का है, जिन्होंने Dynamite के हालिया एपिसोड में AHFO के खिलाफ अपने भाई मैट हार्डी (Matt Hardy) को बचाने के लिए वापसी की।

हार्डी का नाम सबसे बेहतरीन हार्डकोर रेसलर्स में लिया जाता है और AEW में अभी तक कई सुपरस्टार्स हार्डकोर रेसलिंग को एक नई परिभाषा देकर सभी को प्रभावित कर सकते हैं और उनका हार्डी के खिलाफ मैच धमाकेदार रह सकता है। इसलिए इस आर्टिकल में जानते हैं उन 5 सुपरस्टार्स के बारे में जिनके खिलाफ AEW में जैफ हार्डी का मैच धमाल मचा सकता है।

5)AEW सुपरस्टार सीएम पंक

Soon we will see Jeff Hardy and CM Punk again https://t.co/sCMTU6UN95

जैफ हार्डी के प्रमोशनल डेब्यू के तुरंत बाद प्रो रेसलिंग फैंस उनके सीएम पंक के खिलाफ मैच की मांग करने लगे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि साल 2009 में उनकी WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप फ्यूड में उनके बीच कई धमाकेदार मुकाबले लड़े गए, खासतौर पर SummerSlam 2009 की उनकी भिड़ंत आइकॉनिक रही।

2009 की वो फ्यूड हार्डी के ड्रग एडिक्शन और पंक के बिना नशे वाले लाइफस्टाइल के लिए रची गई थी। आपको याद दिला दें कि 2021 में WWE ने हार्डी को रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से ना गुजरने के कारण रिलीज़ किया था। उस दृष्टि से AEW में भी पंक और हार्डी के बीच फ्यूड की शुरुआत की जा सकती है।

4)जॉन मोक्सली

Jeff Hardy and Jon Moxley are going to be in the same company again!!!!#AEW #JeffHardy #JonMoxley https://t.co/A9ikh1vzDY

इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि जॉन मोक्सली को WWE में कभी अपना पूरा टैलेंट दिखाने का मौका नहीं मिल पाया, लेकिन AEW में उन्होंने अपने हार्डकोर रेसलिंग स्टाइल से रिंग में कई बार धमाल मचाया है। शायद यही एक कारण रहा कि WWE में कभी उनकी वन-ऑन-वन भिड़ंत नहीं हो पाई।

दोनों का रेसलिंग स्टाइल ऐसा है, जो खतरनाक मूव्स का इस्तेमाल करने से कभी परहेज नहीं करते और इतिहास में पहली बार उनकी वन-ऑन-वन भिड़ंत प्रो रेसलिंग इतिहास के सबसे आइकॉनिक मैचों में से एक बन सकती है।

3)मैट जैक्सन और 2)निक जैक्सन - द यंग बक्स

Thanks, @HiLiteLife - Shit is hype! twitter.com/HiLiteLife/sta…

द यंग बक्स प्रो रेसलिंग के मॉडर्न एरा की सबसे बेहतरीन टैग टीमों में से एक है, जो NJPW, ROH, Chikara और TNA समेत कई अन्य बड़े प्रो रेसलिंग प्रमोशंस में काम करते हुए कई बार टैग टीम चैंपियन बन चुके हैं। दूसरी ओर आपको याद दिला दें कि जैफ हार्डी ने वापसी के बाद अपने भाई मैट हार्डी को गले लगाया था, जिसे हार्डी बॉयज़ के रियूनियन के रूप में देखा जा रहा है। हार्डी बॉयज़ खुद प्रो रेसलिंग इतिहास की सबसे महान टैग टीमों में से एक रही है और उनका मॉडर्न एरा की सबसे बेहतरीन टीमों में से एक से सामना होना यादगार लम्हा बन सकता है।

1)ब्रायन डेनियलसन

@KhalafSammy Bryan Danielson vs Jeff Hardy in AEW

ब्रायन डेनियलसन ने हाल ही में जॉन मोक्सली के साथ टीम बनाई है और Revolution 2022 में विलियम रीगल अपना AEW डेब्यू कर इस टीम के मैनेजर बने। वहीं रीगल ने हाल ही में ब्रायन को एक परफेक्ट रेसलर बताया था और उनके मैचों का एनर्जी लेवल देखने लायक रहता है।

दूसरी ओर जैफ हार्डी के एनर्जी लेवल पर भी संदेह करना गलत होगा क्योंकि वो करीब 45 साल की उम्र में भी ऐसा परफॉर्म करते हैं जैसे वो अभी कोई युवा रेसलर हों। दोनों को टेक्निकल रेसलिंग में महारत हासिल है और उनके मैच का पेस इतने जबरदस्त अंदाज में आगे बढ़ेगा, जिसके एक-एक मूव को क्राउड जबरदस्त तरीके से चीयर कर रहा होगा।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...