5 WWE सुपरस्टार्स जिनका करियर इस साल के आखिर तक बदल सकता है  

कंपनी ने स्टोरीटेलिंग ,बुकिंग और अपने नए फैंस को व्यापार में लाने के लिए बहुत सी योजनाएं बनाई है। लोगों का ध्यान इसी तरफ है कि इस साल के लास्ट में कौन डब्लू डब्लू ई (WWE) की योजना में शामिल होगा। नवंबर में हमारे पास सर्वाइवर सीरीज होगी, लेकिन इसके बीच में भी काफी कुछ बड़ा हो सकता हैं। WWE को अपने इस पीपीवी को और बढ़िया बनाने के लिए नए सुपरस्टार्स को बढ़ावा देना होगा।

ये पांच सुपरस्टार्स हैं जिनकी तरफ कंपनी का साल के आख़िरी के महीनों में ध्यान रहेगा।

#5 शिंस्के नाकामुरा

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन शिंस्के नाकामुरा अब सोने की तरह चमक रहे हैं। वह मैच में अपने विरोधी पर बहुत ही गुस्से से और जोश के साथ हमला करते हैं। जिससे उन्हें रिंग के अंदर लड़ते देख फैंस को अच्छा लगता है। WWE के अंदर कोई भी और रेसलर नाकामुरा की गति और फुर्ती को पीछे नहीं छोड़ सकता। इसके अलावा उनका फिनिशर देखने पर फैंस को बहुत अच्छा लगता है और मैच के बीच में भी उनकी हरकते फैंस को बहुत पसंद आती है। इन सबके अलावा सैमी जेन भी उनके साथ हैं।

इन दोनों की टीम सोने की खान की तरह है और कुछ समय के लिए मिडकार्ड को बाहर करने में मदद कर सकती है। यह भी हो सकता है कि नाकामुरा वापस से WWE टाइटल को जीतने के लिए किसी बड़ी दुश्मनी में शामिल हो जाएं। ऐसा देख फैंस भी काफी खुश होंगे और इससे नाकामुरा जैसे शानदार रेसलर का करियर फिर से अच्छा बन जाएगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 बॉबी लैश्ले

Enter caption

WWE में बॉबी लैश्ले एक बहुत ही बड़े रेसलर हैं। बॉबी अभी इंजरी से जूझ रहे हैं। इसका मतलब यह नही है कि वह वापस नही आएंगे। ब्रॉक लैसनर के सामने कोई नया दुश्मन नहीं है। बॉबी नवंबर में वापस लौट सकते हैं और फिर इन दोनों में एक बढ़िया मैच देखा जा सकता है। WWE भी शायद लैसनर बनाम बॉबी का मैच कराना चाहता है।

इसके साथ ही कंपनी को और भी नए टैलेंट की जरूरत है। यह बॉबी के लिए भी एक अच्छा मौका है कि वह लैसनर को हराकर उनकी जगह अपना नाम कर लें।

#3 एंबर मून

एंबर मून एक अनोखी किस्म की रेसलर हैं। वह अपने शानदार काम से आप सभी का ध्यान अपनी ओर खींच सकती हैं। शार्लेट फ्लेयर के साथ एंबर की दुश्मनी उनके करियर का एक बड़ा पड़ाव होगा और आने वाले टाइम में उन्हें एक टाइटल पिक्चर में वापस ला सकता हैं।

WWE उन्हें किसी रेसलर के साथ मिलकर विमेंस टैग टीम डिवीज़न में भी डाल सकती हैं। जो इनके लिए आने वाले टाइम में टैग टीम टाइटल जीतने का मौका भी हो सकता है।

यह भी पढ़ें: क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में सैथ रॉलिंस का 2 बार मैच बुक करने की 5 बड़ी वजह

#2 बडी मर्फी

Enter caption

WWE बडी मर्फी को बड़ा सुपरस्टार बनाने की कोशिश कर रही है। WWE ने पहले ही यह दिखाया था जब डेनियल ब्रायन के साथ इनका मैच हुआ था लेकिन ऐसा लगता है कि WWE इनके लिए बड़े प्लान बना रही है। चाहे उन्हें किसी भी टाइटल में रखे लेकिन मर्फी रिंग में वो सब करते हैं जो फैंस देखना चाहते हैं और WWE को अपने सभी कार्ड सही से खेलने हैं। जो चल रहा है, उसे बनाए रखना है।

#1 ड्रू मैकइंटायर

Enter caption

ड्रू मैकइंटायर ने अपने आप को एक अच्छे रेसलर के रूप में साबित किया है। उन्होंने यह भी कहा है कि WWE ने उन्हें कोई टाइटल रन अब तक नहीं दिया हैं। यह भी हो सकता है कि उन्हें सैथ रॉलिंस के खिलाफ यूनिवर्सल टाइटल के लिए मौका दिया जाए। सैथ रॉलिंस को हराना उनके लिए बड़ी बात होगी और यह उनके लिए एक सुनहरा मौका होगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now