5 चौंकाने वाली चीजें जो इस हफ्ते SmackDown में हो सकती हैं

smackdown
smackdown

AEW Winter is Coming के रूप में ऑल एलीट रेसलिंग ने धमाकेदार इवेंट का आयोजन कर WWE पर दबाव बनाने में सफलता पाई है। अब इस हफ्ते SmackDown को भी अपने प्लांस को अमल में लाने से पहले 2 बार सोचना होगा। संभव है कि AEW के स्पेशल एपिसोड के बाद SmackDown और Raw में भी कई शानदार और दिलचस्प चीज देखने को मिल सकती हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनके पिता पर उनके सामने खतरनाक अटैक हुआ

TLC 2020 पीपीवी भी अधिक दूर नहीं है इसलिए WWE अधिकारियों पर उससे पहले होने वाले शोज को दिलचस्प बनाने का दोगुना भार आ गया है। एक तरफ अगले पीपीवी की तैयारी करनी है, वहीं AEW द्वारा बनाए गए दबाव से भी खुद को बाहर लाना होगा।

इन्हीं बातों को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम उन 5 चीजों के बारे में आपको बताने वाले हैं जो इस हफ्ते SmackDown में देखने को मिल सकती हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनकी बॉडी 50 की उम्र के बाद भी फिट नजर आती है

चैड गेबल और केविन ओवेंस SmackDown में टीम बनाएंगे

पिछले हफ्ते SmackDown में रोमन रेंस को जे उसो पर गुस्सा होते देखा गया था, इस कारण उसो ने ओटिस की गुस्से में आकर खूब पिटाई की। गेबल ने ओटिस को अपनी टीम Alpha Academy को जॉइन करने का ऑफर भी दिया था, लेकिन इस टीम के बनने के कोई आसार नजर नहीं आ रहे हैं।

ओटिस के बजाय गेबल, केविन ओवेंस को अपना पार्टनर बना सकते हैं जिससे उन्हें रोमन रेंस और जे उसो की टीम को सबक सिखाने में आसानी होगी। गेबल को इस स्टोरीलाइन में शामिल होने की सख्त जरूरत है क्योंकि उन्हें इन दिनों कुछ खास ऑन-स्क्रीन टाइम नहीं मिल पा रहा है।

इसके अलावा ओवेंस को भी SmackDown में अपने दुश्मनों को सबक सिखाने के लिए एक पार्टनर की जरूरत है। इसलिए दोनों के एक टीम के रूप में काम करने के लिए फिलहाल परिस्थितियां अनुकूल हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें नए फिनिशिंग मूव की सख्त जरूरत है

बिली के को मिल सकता है नया कैरेक्टर

आइकॉनिक्स का टूटना मतलब अब पेटन रॉयस और बिली के कॉ अलग कर दिया गया है। अब सबसे बड़ा सवाल है कि दोनों सुपरस्टार्स के लिए WWE ने क्या फ्यूचर प्लान तैयार किए हैं।

एडम पीयर्स ने एक ट्वीट कर बिली के को अपना असिस्टेंट बनाने के संकेत दिए थे। इसलिए उम्मीद बढ़ रही हैं कि बिली को SmackDown में नया किरदार मिल सकता है, जिसकी उन्हें सख्त जरूरत है।

TLC पीपीवी के लिए एक लैडर मैच की घोषणा हो सकती है

SmackDown में पिछले हफ्ते सैमी जेन और बिग ई के एक बैकस्टेज सैगमेंट से स्पष्ट संकेत मिले हैं कि इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच WWE इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप स्टोरीलाइन की शुरुआत की जा रही है।

इस हफ्ते ये स्टोरीलाइन नया मोड़ ले सकती है जहां बिग ई, सैमी को इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप लैडर मैच के लिए चुनौती दे सकते हैं।

अलाया, मर्फी को जीत दिलाने में मदद करेंगी

SmackDown में मर्फी vs किंग कॉर्बिन के मैच को बुक करने के तरीके पर सवाल उठाए गए। क्योंकि उस मैच में कॉर्बिन को बेबीफेस और मिस्टीरियो परिवार और मर्फी को हील के रूप में प्रदर्शित किया गया।

SmackDown के अगले एपिसोड में भी दोनों की भिड़ंत हो सकती है और मर्फी के साथ रिंगसाइड मिस्टीरियो फैमिली मौजूद होगी। संभव है कि इस बार अलाया, मर्फी को जीत दिलाने में मदद कर सकती हैं।

द फॉरगॉटन सन्स की हो सकती है वापसी

मौजूदा SmackDown टैग टीम चैंपियंस द स्ट्रीट प्रॉफिट्स चैंपियन रहते हुए भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं। स्थिति को दिलचस्प मोड़ देने के लिए WWE की ब्लू ब्रांड की टैग टीम डिविजन में एक नई टीम को जोड़ा जा सकता है।

द फॉरगॉटन सन्स एक हील टीम का किरदार अच्छे से निभा सकते हैं और फैंस भी इन 2 टीमों की भिड़ंत को देखने के लिए बेताब होंगे।