WWE Smackdown: 5 धमाकेदार चीजें जो शो में हो सकतीं है

ब्रे वायट और सिस्टर एबीगेल
ब्रे वायट और सिस्टर एबीगेल

पिछले हफ्ते WWE स्मैकडाउन एपिसोड द फीन्ड द्वारा एलेक्सा ब्लिस पर अटैक किए जाने के कारण सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा था। फैंस को उम्मीद होगी कि इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन में भी कई धमाकेदार चीजें देखने को मिल सकतीं है।

साथ ही समरस्लैम पीपीवी भी अब अधिक दूर नहीं रह गया है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 धमाकेदार चीजों से आपको अवगत कराने वाले हैं जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में हो सकती हैं।

ये भी पढ़ें: 5 कारणों से समरस्लैम में ब्रॉन स्ट्रोमैन की हार तय है

एलेक्सा ब्लिस WWE में ब्रे वायट का साथ देंगी

अधिकतर WWE फैंस का मानना है कि एलेक्सा ब्लिस को ही सिस्टर एबीगेल के रूप में सामने लाया जाएगा और ब्रूस प्रिचार्ड जरूर इस हफ्ते स्मैकडाउन में ये बड़ा फैसला ले सकते हैं।

इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि फिलहाल एलेक्सा की एक्टिंग स्किल्स शानदार हैं और मौजूदा समय में शायद ही ऐसा कोई दूसरा सुपरस्टार हो जो इस किरदार को बेहतर ढंग से निभा पाए।

इससे उनके कैरेक्टर की लोकप्रियता बढ़ेगी और भविष्य में उन्हें नई स्टोरीलाइंस मिलने की संभावना भी बढ़ जाएगी।

ब्रॉन स्ट्रोमैन स्वाम्प से बाहर आकर फीन्ड को चुनौती देंगे

अधिकांश लोगों का मानना है कि एलेक्सा ब्लिस को द फीन्ड से इसलिए जोड़ा गया है। जिससे वो अपनी पूर्व पार्टनर को फीन्ड के चंगुल से बचाने के लिए स्वाम्प से बाहर आएं और समरस्लैम के लिए पूर्व चैंपियन को चुनौती दे सकें।

संभव है कि इसी हफ्ते स्मैकडाउन एपिसोड में समरस्लैम 2020 के लिए WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच की घोषणा हो सकती है।

अभी तक इस दुश्मनी में 2 मैच लड़े गए हैं जिनमें वायट और स्ट्रोमैन को 1-1 मैच में जीत मिली है। इसलिए संभव है कि तीसरे मैच के बाद इस प्रतिद्वंदिता का अंत हो जाए।

निकी क्रॉस का WWE में हील टर्न

कुछ समय पहले ही निकी क्रॉस ने WWE स्मैकडाउन के एक एपिसोड में अपनी साथी एलेक्सा ब्लिस को धक्का देकर इस बात के संकेत दिए थे कि वो जल्द ही विलन किरदार अपना सकती हैं।

दूसरी ओर इन दिनों नेओमी को फैंस का काफी समर्थन मिल रहा है और WWE उन्हें लेसी इवांस के साथ चल रही स्टोरीलाइन से अलग कर निकी क्रॉस के साथ स्टोरीलाइन में शामिल कर सकती हैं। अगर ऐसा होता है तो इससे निकी के विलन किरदार और साथ ही नेओमी के बेबीफेस कैरेक्टर को भी बड़ा पुश मिल सकेगा।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें रियल लाइफ में सस्पेंड किया गया

WWE स्मैकडाउन को मिल सकती है नई टैग टीम

इन दिनों एक नई टीम काफी सुर्खियां बटोर रही है जिसे 'Retribution' नाम दिया जा रहा है। कुछ लोगों का मानना है कि पूर्व WWE सुपरस्टार्स कंपनी में वापस आकर इस टीम की रचना करने वाले हैं, वहीं Sportskeeda की हालिया रिपोर्ट में कहा गया था कि NXT सुपरस्टार्स मेन रोस्टर में आकर इस टीम की शुरुआत कर सकते हैं।

WWE स्मैकडाउन में जैफ हार्डी और मैट रिडल बनाएंगे टैग टीम

कुछ हफ्ते पहले ही द न्यू डे को हराकर नए WWE स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियंस बने सिजेरो और शिंस्के नाकामुरा को चुनौती देने के लिए ब्लू ब्रांड में कोई बड़ी टीम मौजूद नहीं है। लूचा हाउस पार्टी रिंग में अच्छा प्रदर्शन करने में सक्षम हैं लेकिन उनके पास स्टार पावर की भारी कमी है।

एक तरफ बिग ई अपने सिंगल्स पुश पर फोकस कर रहे हैं, वहीं ज़ेवियर वुड्स और कोफी किंग्सटन भी बाहर चल रहे हैं। ये साफ संकेत हैं कि स्मैकडाउन के पास कोई बड़ी बेबीफेस टीम फिलहाल मौजूद नहीं है।

जैफ हार्डी के रियल लाइफ ब्रदर मैट हार्डी AEW का रुख कर चुके हैं और इन दिनों वो बेबीफेस सुपरस्टार का किरदार निभा रहे हैं। उनकी और मैट रिडल अगर टीम बनाते हैं तो जरूर भविष्य में वो सिजेरो और नाकामुरा को हराकर नए स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियंस भी बन सकते हैं। इससे रिडल को भी काफी कुछ सीखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: WWE समरस्लैम इतिहास के 3 सबसे खराब मेन इवेंट्स

Quick Links

App download animated image Get the free App now