Create
Notifications

5 बड़े सरप्राइज जो TLC से पहले WWE SmackDown के अंतिम एपिसोड में देखने को मिल सकते हैं

Enter caption
PANKAJ

अगले हफ्ते TLC पीपीवी का आयोजन होगा। और इससे पहले WWE SmackDown का अंतिम एपिसोड होने वाला है। WWE चाहेगा कि इस एपिसोड को काफी शानदार बनाया जाए। RAW ने काफी निराश किया है। WWE RAW की व्यूअरशिप इतिहास में सबसे कम इस बार रही है।WWE SmackDown के लिए अब बड़ी जिम्मेदारी सामने आ गई है।

FS1 पर इस बार SmackDown का एपिसोड होगा। सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी चर्चा हो रही है। विंस मैकमैहन जरूर इस शो में कुछ बड़ा सरप्राइज रखेंगे। इस शो को हिट कराने की पूरी कोशिश कंपनी करेगी। तो आइए जानते हैं 5 बड़े सरप्राइज जो इस हफ्ते WWE SmackDown के शो में देखने को मिल सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- 4 कारण क्यों WWE रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच भविष्य में मैच प्लान कर रहा है

WWE SmackDown में इस बार केविन ओवेंस और डेनियल ब्रायन टीम बना सकते हैं

WWE SmackDown में जब केविन ओवेंस और डेनियल ब्रायन की टैग टीम के बारे में बात हुई थी तो सोशल मीडिया में इसे लेकर जबरदस्त चर्चा हुई थी। इस हफ्ते अब ये चीज देखने को मिल सकती है। केविन ओवेंस,जे उसो और रोमन रेंस इस समय स्टोरीलाइन में है। अब टीएलसी में रोमन रेंस का मुकाबला केविन ओवेंस के साथ होगा। इस मैच में जे उसो की दखलअंदाजी भी देखने को मिल सकती है।

केविन ओवेंस को ये पता होगा कि रोमन रेंस का साथ टीएलसी में जे उसो दे सकते हैं। तो केविन ओवेंस अपनी तरफ से अब डेनियल ब्रायन को चुन सकते हैं। जे उसो को फिर डेनियल ब्रायन टीएलसी में रिंगसाइड में चुनौती दे सकते हैं। ये भी बात सामने आ रही है कि अगले साल रॉयल रंबल में डेनियल ब्रायन के साथ रोमन रेंस का मैच हो सकता है।

कार्मेला के नए गिमिक में साशा बैंक्स लेंगी बदला?

टीएलसी में साशा बैंक्स का मुकाबला कार्मेला के साथ होने वाला है। SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए ये मैच होगा। पिछले हफ्ते शैम्पेन वाला गिमिक कार्मेला ने अपनाया था। साशा बैंक्स के ऊपर मेन इवेंट मैच के बाद कार्मेला ने शैम्पेन की बोतल फोड़ दी थी। ये अलग गिमिक कार्मेला का नजर आया था। इस हफ्ते अब साशा बैंक्स अपना बदला कुछ इसी अंदाज में ले सकती हैं। कोरी ग्रेव्स और कार्मेला का रोमांटिक रिलेशनशिप में हैं ये अब सभी को पता चल गया है। इसका फायदा साशा बेैंक्स उठा सकती हैं।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस vs केविन ओवेंस के बीच होने वाले WWE TLC मैच के नियम क्या हैं और इसे किस तरह जीता जा सकता है?

WWE SmackDown में बड़ा हील टर्न

हैवी मशीनरी से अब ओटिस बाहर हो गए है। उनके दोस्त ने उन्हें धोखा दे दिया था। चैड गेबल इस बार शो में हील टर्न लेकर ओटिस को चुनौती दे सकते हैं। टकर को इसलिए भी अलग किया गया क्योंकि वो कुछ कर नहीं रहे थे। ओटिस स्मैकडाउन में है और उन्हें एक टैग टीम पार्टनर की जरूरत पड़ेगी। अगर चैड गेबल हील टर्न लेते हैं तो फिर ओटिस के लिए भी आगे के रास्ते खुल जाएंगे। एक अच्छी स्टोरीलाइन आगे के लिए यहां से नजर आ सकती है।

WWE SmackDown में नटालिया लेंगी बिली के खिलाफ टर्न

नटालिया और बिली के की जोड़ी काफी अजीब इस समय है। शायद SmackDown इतिहास में इस तरह की ऑड जोड़ी पहले नहीं बनी थी। पिछले हफ्ते इस बात का खुलासा हुआ था। सभी को पता है कि डॉल्फ जिगलर जिस तरह का रोल प्ले करते हैं वैसा ही कुछ नटालिया भी विमेंस डिवीजन में करती हैं। यंग टैलेंट के साथ वो इस समय काम कर रही हैं। इससे उन्हें फायदा हो रहा है।

क्या इस हफ्ते बिली के खिलाफ नटालिया का टर्न देखने को मिलेगा। ये चीजें इस बार हो भी सकती है। इससे दोनों को आगे के लिए फायदा होगा। खासतौर पर बिली को यहां से पुश मिल सकता है। नटालिया ये काम अच्छे कर सकती हैं।

नए SmackDown टैग टीम चैंपियंस

इस हफ्ते बड़ा मैच शो में होने वाला है। द स्ट्रीट प्रॉफिट्स इस बार टैग टीम चैंपियनशिप को डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। इस बार हमें नए चैंपियंस भी देखने को मिल सकते हैं। इस समय टाइटल को स्विच करने का आइडिया भी अच्छा रहेगा। यहां से फ्यूड फिर कुछ महीनों तक आगे जारी रह सकती हैं। दोनों ब्रांड्स में इस समय टैग टीम्स की काफी कमी हो रही है। अगर यहां पर टाइटल में बदलाव होता है तो फिर आगे जाकर स्टोरीलाइन अच्छी चल सकती है।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...