Create

5 चौंकाने वाली चीज़ें जो NXT TakeOver: WarGames में देखने को मिल सकती हैं

NXT
NXT
Utkarsh Mishra

अगर आप रेसलिंग के डाई हार्ड फैन है और आप रेसलिंग को सिर्फ Raw और Smackdown तक सीमित नहीं समझते हैं तो यह महीना आपके लिए रोचक होने वाला है। रविवार को WWE के गोल्ड और ब्लैक ब्रांड द्वारा NXT टेकओवर: वारगेम्स का आयोजन होने वाला है, जो पिछले सालों में कई थ्रिलर मैच दे चुका है। इस साल भी यह शो दर्शकों को कुछ रोमांचक मैच देने वाला है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े सुपरस्टार्स जिनकी WWE में वापसी की उम्मीद किसी को नहीं थी

फैंस के लिए एक अच्छी चीज तब रही जब एक हफ़्ते पहले AEW ने अपने Winter is Coming शो से पूरे रेसलिंग वर्ल्ड को हिला कर रख दिया था। इसमें लैजेंड स्टिंग का आना और "इम्पैक्ट रेसलिंग" के साथ AEW की डील की खबर ने सबको हैरान कर दिया था।

NXT के इस टेकओवर में भी काफी ऐसी चीजें देखने को मिल सकती हैं जो दर्शकों को एक पल के लिए हैरान कर दे। आइए ऐसे ही 5 चीजों पर एक नजर डालते हैं।

5- जॉनी गार्गानो NXT टेकओवर: वारगेम में हारने के बाद NXT को छोड़ दें

NXT का यह मैच नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप टाइटल के लिए होगा। इस मैच में लियोन रफ, जॉनी गार्गानो और डेमियन प्रीस्ट के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में अपने टाइटल को बचाने का प्रयास करेंगे।

हम पहले भी गार्गानो को लियोन रफ से हारते हुए देख चुके हैं और जिसके कारण, एक बार फिर से लियोन रफ को टाइटल रिटेन करते हुए देखा जा सकता है। लियोन रफ ने खिताब अभी हाल ही में जीता है और कंपनी उन्हें एक लंबा रन देना चाहेगी।

जॉनी गार्गनो एक ऐसे सुपरस्टार हैं जिनके पास इस ब्रांड पर हासिल करने के लिए और कुछ भी बचा नहीं है। अपनी हार से निराश होकर हो सकता है कि जॉनी गार्गानो इस रविवार को NXT टेकओवर: वॉरगेम्स में NXT को छोड़ दे और खुद को टेलीविजन से दूर कर लें। वह रॉयल रंबल 2021 में बड़ा डेब्यू करके मेन रोस्टर पर आ सकते हैं।

ये भी पढ़ें : WWE लैजेंड पैट पैटरसन के बारे में 5 बातें जो आपको नहीं पता होगी

4- कैरियन क्रॉस की NXT टेकओवर में वापसी

वॉरगेम्स में इस बार NXT के पूर्व चैंपियन धमाकेदार वापसी कर सकते हैं। वे एक बड़े सुपरस्टार माने जाते हैं क्योंकि वे पूरे NXT रोस्टर को डोमिनेट कर चुके हैं। उन्होंने कीथ ली को हराकर NXT का टाइटल भी जीता था। एक मैच के दौरान उन्हें कंधे में इंजरी की वज़ह से चैंपियनशिप छोड़नी पड़ी।

कैरियन क्रॉस की NXT में वापसी ब्रांड के लिए काफी अच्छी साबित होगी। उनकी रिंग मे वापसी और उनकी फिन बैलर से दुश्मनी उनके फैंस को काफी पसंद आएगी। NXT यूनिवर्स काफी समय से उनकी द डीमन किंग से भिड़ंत देखने के लिए इंतजार कर रहा है।

3- शॉटज़ी ब्लैकहार्ट मैच में आइओ शिराई पर हमला कर दें

वारगेम्स के दो मैचों में से एक मैच में टीम शॉटजी (शॉटजी ब्लैकहार्ट, रिया रिप्ली, एम्बर मून और आइओ शिराई) और टीम कैंडिस (कैंडिस लेरे , डकोटा काई, टोनी स्टॉर्म और रेचल गोंजेलेज) के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है।

शॉटजी ब्लैकहार्ट इस साल ब्लैक और गोल्ड ब्रांड के उभरते सितारों में से एक रही हैं और वह जल्द ही NXT विमेंस टाइटल के लिए दावा ठोक सकती हैं। ऐसा भी हो सकता है कि वारगेम्स मैच के बाद ही शॉटज़ी, विमेंस चैंपियन शिराई पर हमला करके टाइटल पिक्चर में शामिल हो जाएं।

2- द अनडिस्प्यूटेड एरा ग्रुप मैच के बाद टूट जाएं

NXT टेकओवर में दर्शकों को सबसे ज्यादा रोमांचित करने वाला मैच अनडिस्प्यूटेड एरा (एडम कोल, काइल ओ'राइली, रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग और बॉबी फिश) और द किंग्स ऑफ NXT (पैट मैकएफी, पीट डन, डैनी बर्च, और ओनी लॉकरन) के बीच होगा।

द अनडिस्प्यूटेड एरा इस प्रकार के मैच के दिग्गज कहे जाते हैं। वे तीन NXT टेकओवर: वॉरगेम्स मैच लड़ चुके है। फिर भी, तीन मैचों में वे सिर्फ एक में ही में जीत हासिल कर पाए हैं। NXT टेकओवर: वारगेम्स में अगर वे हारते हैं तो संभव है कि यह ग्रुप टूट जाये। ऐसा इसलिए क्योंकि इस ग्रुप ने NXT पर सबकुछ हासिल कर लिया है और अब इनके मेन रोस्टर पर आने का वक्त है ।

1- ट्रिपल एच NXT टेकओवर पर कुछ बड़ी घोषणाएं करें

<p>

AEW में स्टिंग के आने के साथ ही साथ, AEW और इम्पैक्ट रेसलिंग की संभावित क्रॉस-प्रमोशनल स्टोरीलाइन के चलते AEW अब NXT से कहीं आगे दिखाई देता है। इसको देखते हुए NXT में काफी बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

पूर्व NXT चैंपियंस एलेस्टर ब्लैक और बो डलास जैसे सुपरस्टार भी दोबारा ब्रांड को नई स्टोरी लाइन के साथ फिर से ज्वाइन कर सकते हैं। इसके साथ ही NXT में ट्रिपल एच रॉयल रंबल 2021 में NXT को लाने की घोषणा भी कर सकते है।

Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...