Create

5 चौंकाने वाली चीज़ें जो WWE Raw के एपिसोड में हो सकती हैं

Raw में कई शानदार मैच देखने को मिलेंगे
Raw में कई शानदार मैच देखने को मिलेंगे

WWE रॉ (Raw) का अगला एपिसोड काफी ज्यादा अहम रहने वाला है। समरस्लैम (SummerSlam) पीपीवी करीब है और Raw ब्रांड की ओर से कई सारे मैचों का आयोजन किया जाने वाला है। WWE इन मुकाबलों की स्टोरीलाइन Raw के एपिसोड में आगे बढ़ाएगा। WWE ने एपिसोड के लिए पहले ही काफी चीज़ों का ऐलान कर दिया है। कुछ धमाकेदार मैचों का आयोजन किया जाएगा वहीं दिग्गज की वापसी होगी। साथ ही उनका एक सैगमेंट भी बुक किया गया है।

सभी को उम्मीद है कि पिछले हफ्ते के मुकाबले यह एपिसोड जरूर रोचक रहेगा। WWE इस हफ्ते Raw के एपिसोड को बेहतर बनाना चाहेगा। अगर Raw के एपिसोड में कुछ बड़े शॉक्स और सरप्राइज देखने को मिलेंगे तो यह एपिसोड सभी के बीच चर्चा का विषय बन जाएगा। इसलिए इस आर्टिकल में हम 5 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में बात करने वाले हैं जो Raw के एपिसोड में हो सकती हैं।

5- शेमस Raw में डेमियन प्रीस्ट की बुरी हालत कर सकते हैं

Raw के एपिसोड में शेमस और डेमियन प्रीस्ट की दुश्मनी आगे बढ़ेगी। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच SummerSlam में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलेगा। उनकी स्टोरीलाइन अब तक शानदार रही है और WWE इसे बेहतर बनाना चाहेगा। पीपीवी के पहले WWE अपने हील सुपरस्टार को ताकतवर दिखाना चाहेगा। इससे फैंस के बीच शेमस का कद पीपीवी के पहले बढ़ेगा। यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन को WWE Raw के एपिसोड में आगे बढ़ाना चाहेगा।

डेमियन प्रीस्ट कोई मैच लड़ सकते हैं या फिर उनका प्रोमो सैगमेंट देखने को मिल सकता है। इस दौरान अगर शेमस पीछे से आकर डेमियन प्रीस्ट पर हमला करते हैं तो यह बड़ा सरप्राइज होगा। पिछले हफ्ते प्रीस्ट ने शेमस के मूव का इस्तेमाल करते हुए चौंकाया था। अब शेमस अपने फिनिशर से डेमियन प्रीस्ट को ढेर कर सकते हैं। अगर Raw के एपिसोड में ऐसा कुछ देखने को मिलता है तो यह बड़ा सरप्राइज होगा। कोई भी इस चीज़ की उम्मीद नहीं करेगा।

4- ड्रू मैकइंटायर की पीपीवी के पहले हार हो

ड्रू मैकइंटायर का सामना Raw के एपिसोड में वीर और शैंकी से देखने को मिलेगा। जिंदर महल के साथ उनकी दुश्मनी चल रही है और WWE उनके मैच को हाइप करना चाहेगा। अब तक स्टोरीलाइन में ड्रू मैकइंटायर को काफी ताकतवर दिखाया गया है। हालांकि, पीपीवी के पहले उन्हें कमजोर दिखाया जा सकता है।

ड्रू मैकइंटायर के Raw में जीत दर्ज करने के चांस काफी ज्यादा दिखाई दे रहे हैं। इसके बावजूद अगर किसी तरह से शैंकी और वीर को Raw में जीत मिलती है तो यह बड़ा सरप्राइज होगा। SummerSlam से पहले कोई भी उम्मीद नहीं करेगा कि ड्रू मैकइंटायर की हार होगी।

3- रैंडी ऑर्टन की हार हो

रैंडी ऑर्टन और ओमोस के बीच Raw के एपिसोड में मैच देखने को मिलेगा। रैंडी ऑर्टन ने पिछले हफ्ते ही वापसी की थी और उन्हें एजे स्टाइल्स पर जीत मिली थी। अब Raw के एपिसोड में द वाइपर को स्टाइल्स के साथी का सामना करना होगा। हालांकि, उनके लिए मुश्किलें रहने वाली है।

ओमोस को हराना काफी मुश्किल है और अब तक कोई भी उन्हें हरा नहीं पाया है। हालांकि, रैंडी ऑर्टन ऐसा कर सकते हैं लेकिन WWE शायद ही अभी ओमोस को कमजोर दिखाना चाहेगा। ऐसे में इस सुपरस्टार का मैच में पलड़ा भारी रह सकता है और उन्हें रैंडी ऑर्टन जैसे बड़े सुपरस्टार के खिलाफ जीत मिल सकती है। अगर ऑर्टन की क्लीन हार होती है तो यह बड़ा सरप्राइज होगा।

2- Raw में शार्लेट फ्लेयर की हार हो

पिछले हफ्ते निकी A.S.H और रिया रिप्ली के बीच मैच देखने को मिला था। इस मैच में फ्लेयर की इंटरफेरेंस हुई थी। उन्होंने यहां आकर दोनों पर हमला किया था और अंत में मुख्य रूप से रिया रिप्ली को निशाना बनाया था। अब Raw के एपिसोड में शार्लेट फ्लेयर और रिया रिप्ली आमने-सामने आ सकती हैं।

इस दौरान निकी A.S.H भी अहम किरदार निभा सकती हैं। पिछले हफ्ते फ्लेयर ने उनका मैच खराब किया था। इस हफ्ते निकी उनका मैच खराब कर सकती हैं। वो यहां आकर फ्लेयर का ध्यान भटका सकती हैं और रिया रिप्ली फायदा उठाकर दिग्गज विमेंस सुपरस्टार पर जीत दर्ज कर सकती हैं। अगर Raw में ऐसा कुछ देखने को मिलता है तो यह बड़ा सरप्राइज होगा।

1- बॉबी लैश्ले और गोल्डबर्ग के बीच जबरदस्त तरीके से ब्रॉल हो

बॉबी लैश्ले और गोल्डबर्ग का Raw के एपिसोड में एक सैगमेंट देखने को मिलेगा। इस दौरान लैश्ले और गोल्डबर्ग एक-दूसरे के बारे में बात कर सकते हैं। वो अपने मैच को हाइप कर सकते हैं और एक-दूसरे की बेइज्जती कर सकते हैं। इस दौरान अगर उनके बीच ब्रॉल हो जाता है तो यह बड़ा सरप्राइज होगा।

कोई भी इस चीज़ की उम्मीद नहीं करेगा। Raw में वो अपने जबरदस्त मूव्स का इस्तेमाल कर सकते हैं और फिर रेफरी आकर उन्हें अलग करने की कोशिश कर सकते हैं। Raw के एपिसोड को WWE सभी के बीच चर्चा का विषय बनाना चाहेगा और अगर यह दोनों दिग्गज आमने-सामने आ जाते हैं तो यह सरप्राइज होगा।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment