Create
Notifications

5 चौंकाने वाली चीज़ें जो WWE Raw के एपिसोड में हो सकती हैं

WWE
WWE
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

रॉ (Raw) का अगला एपिसोड काफी ज्यादा अहम रहने वाला है। मनी इन द बैंक (Money in the Bank) करीब आते जा रहा है और इस इवेंट के लिए कई बड़े मैच तय हो चुके हैं। Raw ने उनके लिए स्टोरीलाइंस आगे बढ़ेगी। पिछले हफ्ते Raw में कुछ शानदार मैचों और सैगमेंट्स का आयोजन किया गया था। प्रशंसकों को एपिसोड जरूर पसंद आया था।

अब Raw के एपिसोड से भी फैंस को काफी उम्मीदें रहेगी। WWE ने इस एपिसोड के लिए कुछ चीज़ों का ऐलान कर दिया है। Raw में कुछ शानदार मैच और सैगमेंट देखने को मिलेंगे। खैर, WWE को लगातार शो को मनोरंजक बनाए रखना होगा। इसके लिए उन्हें कुछ बड़े शॉक्स और सरप्राइज प्लान करने होंगे।

ये भी पढ़ें:- WWE के फेमस सुपरस्टार का बड़ा बयान, मौजूदा चैंपियन को बताया गोल्डबर्ग की तरह खतरनाक

इससे सभी फैंस के बीच Raw का एपिसोड चर्चा का विषय बन जाएगा। साथ ही प्रशंसक इसकी तारीफ करेंगे और WWE को भी रेटिंग्स के मामले में फायदा मिलेगा। इसलिए इस आर्टिकल में हम 5 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में बात करेंगे जो WWE Raw के अगले एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं।

5- Raw में एजे स्टाइल्स की बड़ी हार हो

एजे स्टाइल्स और ओमोस की इस समय Raw में वाइकिंग रेडर्स के साथ दुश्मनी देखने को मिल रही है। दोनों टीमों के बीच भविष्य में टाइटल मैच देखने को मिलेगा। इसके लिए Raw में स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाया जा सकता है। एजे स्टाइल्स का सामना Raw में वाइकिंग रेडर्स के किसी एक सदस्य से देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें:- 380 दिन तक चैंपियन रहने वाले WWE दिग्गज ने MITB में होने वाले खतरनाक मैच से पहले अपने दुश्मन पर साधा निशाना

इस दौरान अगर किसी तरह से एजे स्टाइल्स को इस मैच में हार का सामना करना पड़ता है तो यह बड़ा शॉक रहेगा। कोई भी उम्मीद नहीं करेगा कि स्टाइल्स को एक टैग टीम स्पेशलिस्ट हरा सकता है। WWE जरूर स्टोरीलाइन आगे बढ़ाने के लिए स्टाइल्स की हार बुक कर सकता है लेकिन फैंस के लिए एजे स्टाइल्स की हार बड़ा सरप्राइज रहेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- डूड्रॉप Raw में ईवा मैरी पर बुरी तरह हमला करें

पिछले दो हफ्तों से Raw में ईवा मैरी और डूड्रॉप के बीच अनबन देखने को मिल रही है। दो हफ्ते पहले ईवा ने अपनी साथी का नाम डूड्रॉप रख दिया था और वो इससे खुश नहीं थीं। इसके बाद डूड्रॉप ने ईवा का साथ मैच के दौरान छोड़ दिया था। पिछले हफ्ते दोनों फिर एक साथ नजर आई थीं।

इस दौरान मैरी ने डूड्रॉप को धोखा दे दिया लेकिन फिर भी पूर्व NXT UK स्टार ने अपने लिए एक अहम जीत दर्ज की। अब Raw में डूड्रॉप गुस्से में आकर ईवा मैरी पर बुरी तरह हमला कर सकती हैं। वो इसके साथ ही अपने असली नाम पाइपर निवेन का उपयोग करना शुरू कर सकती हैं। अगर ऐसा कुछ होता है तो यह बड़ा सरप्राइज होगा।

3- शार्लेट फ्लेयर Raw में रिया रिप्ली पर बुरी तरह हमला करें

पिछले हफ्ते रिया रिप्ली ने मैंडी रोज और डैना ब्रुक के साथ टीम बनाकर शार्लेट फ्लेयर, नटालिया और टमीना का सामना किया था। इस मुकाबले में शार्लेट फ्लेयर और उनकी टीम की जीत हुई थी। मैच के बाद रिया रिप्ली ने शार्लेट फ्लेयर के पैर पर बुरी तरह हमला किया था। अब वो Raw में अपनी चोट की मेडिकल अपडेट देने वाली हैं।

वो Raw के एपिसोड में अपनी चोट का नाटक कर सकती हैं और रिया रिप्ली आकर उनका मजाक बना सकती हैं। इस दौरान अगर फ्लेयर धोखे से रिया रिप्ली पर बुरी तरह हमला करती हैं तो यह बड़ा सरप्राइज होगा। रिया ने पिछले हफ्ते फ्लेयर पर जानबूझकर हमला किया था और शार्लेट अब बदला लेकर फैंस को शॉक दे सकती हैं।

2- रिकोशे को ड्रू मैकइंटायर और रिडल की वजह से बड़ी जीत मिलें

रिकोशे और जॉन मॉरिसन के बीच Raw में मैच देखने को मिलेगा। पिछले हफ्ते रिकोशे के जबरदस्त मूव की वजह से मैच आगे नहीं बढ़ पाया था क्योंकि दोनों ही चोटिल हो गए थे। मैच का अंत डबल काउंटआउट से हुआ था। खैर, अब Raw के एपिसोड में दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच एक बार फिर मैच देखने को मिलेगा।

इस मैच के पहले मिज़ टीवी सैगमेंट का आयोजन होगा। इस दौरान रिकोशे, जॉन मॉरिसन के अलावा ड्रू मैकइंटायर और रिडल भी सैगमेंट का हिस्सा रहेंगे। सैगमेंट के बाद रिडल और मैकइंटायर रिंगसाइड पर रहकर रिकोशे की मदद कर सकते हैं। साथ ही उनकी वजह से रिकोशे को जीत मिल सकती है। अगर ऐसा कुछ देखने को मिलता है तो यह बड़ा सरप्राइज होगा।

1- Raw में बॉबी लैश्ले और MVP की हार हो

Raw के एपिसोड में बॉबी लैश्ले और MVP टीम बनाकर कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स का सामना करने वाले हैं। MVP काफी समय बाद रिंग में उतरेंगे। खैर, दोनों टीमों के बीच मैच जरूर देखने लायक रहेगा। बॉबी लैश्ले मुकाबले में बेबीफेस सुपरस्टार्स पर अपना दबदबा बना सकते हैं।

इसके बावजूद अगर उनकी हार होती है तो यह बड़ा सरप्राइज होगा। लैश्ले को पछाड़ पाना मुश्किल है लेकिन MVP जरूर हार का कारण बन सकते हैं। WWE अपने फैंस को चौंकाने के लिए इस मैच में कोफी और वुड्स को जीत दिला सकता है। अगर Raw में ऐसा कुछ देखने को मिलता है तो फैंस के बीच यह चर्चा का विषय बन सकता है।

ये भी पढ़ें;- 4 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें Money in the Bank लैडर मैच नहीं जीतना चाहिए था

Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...