Create
Notifications

WWE के फेमस सुपरस्टार का बड़ा बयान, मौजूदा चैंपियन को बताया गोल्डबर्ग की तरह खतरनाक

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग
WWE दिग्गज गोल्डबर्ग
Ujjaval Palanpure

WWE के कमेंटेटर कोरी ग्रेव्स (Corey Graves) ने कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) की तुलना गोल्डबर्ग (Goldberg) से की है। उनके अनुसार क्रॉस की रिंग में तीव्रता और ध्यान गोल्डबर्ग की तरह है। पिछले हफ्ते After The Bell पोडकास्ट पर एक फैन द्वारा ग्रेव्स से NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस के बारे में पूछा गया। उनसे पूछा गया था कि क्रॉस का स्टाइल पुराने रेसलर्स में से किससे मिलता है।

ये भी पढ़ें:- 380 दिन तक चैंपियन रहने वाले WWE दिग्गज ने MITB में होने वाले खतरनाक मैच से पहले अपने दुश्मन पर साधा निशाना

WWE के फेमस सुपरस्टार का बड़ा बयान, वर्तमान चैंपियन को बताया गोल्डबर्ग की तरह खतरनाक

इस सवाल को लेकर ग्रेव्स ने बात की और गोल्डबर्ग का जिक्र किया। उन्होंने कहा:

"मैं गोल्डबर्ग कहूंगा, उस चीज़ में नहीं जिसने उन्हें बनाया। वो जिस तरह के रेसलर हैं लेकिन तीव्रता के हिसाब से। शारीरिक रूप से जरूर उनमें समानताएं निकालना आसान है लेकिन वो तीव्रता, वो जबरदस्त फोकस, बदमाशी, कोई तामझाम नहीं - हाँ, यहां पर तामझाम है, एक जबरदस्त एंट्रेंस जो सभी का ध्यान खींचती है, स्कार्लेट के साथ पूरा पैकेज। लेकिन खुद के दम पर खड़ा रहना, शारीरिक रूप से बोलना, वो प्रभावशाली हैं, प्रबल व्यक्ति हैं, काफी कम बाहर जाते हैं और उनके पास मैराथन क्लासिक्स है, वो व्यक्ति आकर तीव्रता और ध्यान लगाकर कम समय में अपना काम करना पसंद करता है।"

ये भी पढ़ें:- WWE से निकाले गए भारतीय मूल के सुपरस्टार्स ने जिंदर महल और उनकी नई टीम को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

"उनमें पूरी तरह समानताएं नहीं है, मैं नहीं कह रहा कि वो एक-जैसे हैं लेकिन अगर आप पूछेंगे कि वो किसकी याद दिलाते हैं, तो मैं मानता हूँ कि कैरियन क्रॉस काफी अलग कैरेक्टर और अलग तरह के व्यक्ति हैं, उनके लिए अच्छा कम्पेरिजन ढूँढना लगभग असंभव है।

ये भी पढ़ें:- 120 किलो के फेमस WWE सुपरस्टार द्वारा मैच के चैलेंज का जॉन सीना ने दिया शानदार जवाब, जीता सभी का दिल

कोरी ग्रेव्स का मानना है कि एक तरीके से कैरियन क्रॉस उन्हें गोल्डबर्ग की याद दिलाते हैं। इसके अलावा WWE के कमेंटेटर ने कहा कि इस समय क्रॉस से ज्यादा डरावना कोई नहीं है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...