Create
Notifications

120 किलो के फेमस WWE सुपरस्टार द्वारा मैच के चैलेंज का जॉन सीना ने दिया शानदार जवाब, जीता सभी का दिल 

WWE Raw सुपरस्टार के मैच के चैलेंज को लेकर जॉन सीना ने दिया ये बड़ा बयान
WWE Raw सुपरस्टार के मैच के चैलेंज को लेकर जॉन सीना ने दिया ये बड़ा बयान
Amit Shukla

WWE सुपरस्टार जॉन सीना (John Cena) ने हाल में ऑन डिमांड एंटरटेनमेंट के साथ बातचीत में उस सवाल का जवाब दिया जिसके बारे में फैंस एक लंबे समय से जानना चाहते थे। ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने हाल में 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन से लड़ने की इच्छा जताई थी जिसे फैंस से खासा समर्थन प्राप्त हुआ था।

ये भी पढ़ें: 5 बातें जो आप WWE हॉल ऑफ फेमर और रुस्तम-ए-हिन्द Dara Singh जी के बारे में नहीं जानते होंगे

जॉन सीना ने अपने बयान में ऐसी कोई बात नहीं की जिससे इस बात के बारे में जानकारी मिल सके कि क्या ये साथ काम करने वाले हैं या नहीं। आपको बताते चलें कि इन दोनों के बीच मल्टी मैन मैच में लड़ाई हुई है लेकिन ये दोनों एक दूसरे से एक सिंगल्स मैच लड़ने में सफल नहीं हो सके हैं।

WWE Raw सुपरस्टार के मैच के चैलेंज को लेकर जॉन सीना ने दिया ये बड़ा बयान

जॉन ने कहा कि इस तरह की मांग करके ड्रू खुद को शर्मिंदा कर रहे हैं। सीनेशन लीडर ने कहा कि वो या ड्रू इस ताकत को नहीं रखते हैं कि वो मैचों और किस से लड़ना है इसके बारे में कोई अंतिम फैसला ले सकें। ये फैसला लेना किसी और के हाथ में है और ऐसे में इस तरह की बात करना ही बेईमानी है।

ये भी पढ़ें: WWE यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns को मिला भारतीय नामों को पुकारने का अनोखा चैलेंज, जवाब सुनकर आप भी रह जाएंगे हैरान

WWE सुपरस्टार और हॉलीवुड एक्टर ने कहा कि वो अपने समय में इस बात का फैसला नहीं करते थे कि वो किस से लड़ना चाहते थे। इसका अधिकार किसी और के पास है और वो जब भी काम पर जाते थे तो उन्हें ये बताया जाता था कि उन्हें किस के साथ लड़ाई करनी है या कहानी की शुरुआत करनी है।

उन्होंने आगे कहा कि जब आप किसी नौकरी में होते हैं तो आपको वैसे काम करना पड़ता है जैसे आपका बॉस आपसे काम करवाना चाहता है। 44-वर्षीय रेसलर ने कहा कि क्या हो अगर ये मैच कभी हो ही ना सके? उस समय ड्रू कैसा महसूस करेंगे और वो क्यों खुद के लिए परेशानी बढ़ा रहे हैं।

ड्रू मैकइंटायर इस महीने होने वाले मेंस Money In The Bank लैडर मैच का हिस्सा हैं जिसमें उनके साथ 7 अन्य रेसलर्स भी इस मैच को जीतने का प्रयास करेंगे। जॉन सीना भी जल्द रिंग में वापसी करने वाले हैं। हालांकि सीना ने अपने जवाब से सभी का दिल जरूर जीत लिया और यह दिखाता है कि वो WWE की कितनी इज्जत करते हैं।

ये भी पढ़ें: जॉन मोक्सली का जल्द हो सकता है खतरनाक मुकाबला, WWE दिग्गज ने भी मैच में शामिल होने की जताई इच्छा

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...