Create
Notifications

जॉन मोक्सली का जल्द हो सकता है खतरनाक मुकाबला, WWE दिग्गज ने भी मैच में शामिल होने की जताई इच्छा

WWE दिग्गज ने भी मैच में शामिल होने की जताई इच्छा
WWE दिग्गज ने भी मैच में शामिल होने की जताई इच्छा
reaction-emoji
Amit Shukla

WWE हॉल ऑफ फेमर मिक फोली (Mick Foley) ने ये इच्छा जाहिर की कि वो जॉन मॉक्सली (Jon Moxley) और आतुशी ओनिटा (Atsushi Onita) के बीच संभावित मैच के रेफरी होना चाहेंगे। ओनिटा ने मॉक्सली के काम को देखकर ये इच्छा जाहिर की है। ओनिटा भी इस तरह के एक्शन के लिए जाने जाते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 बातें जो आप WWE हॉल ऑफ फेमर और रुस्तम-ए-हिन्द Dara Singh जी के बारे में नहीं जानते होंगे

इस लेजेंड के खुद मॉक्सली फैन हैं और यही वजह है कि वो इनका थीम सांग इस्तेमाल करते हैं। एक और ऐसे रेसलर हैं जिन्हें इसी तरह के खतरनाक एक्शन के लिए जाना जाता है। ये बात और है कि वो इस समय रिंग से रिटायरमेंट ले चुके हैं लेकिन रेसलर्स एक मैच के लिए कभी भी वापस आ सकते हैं।

WWE दिग्गज ने भी मैच में शामिल होने की जताई इच्छा

ECW में अपने खतरनाक एक्शन से फैंस को अपना मुरीद बनाने वाले हार्डकोर लेजेंड मिक फोली इस मैच को रेफरी करना चाहेंगे। इस बात में किसी को शक या हैरानी नहीं होनी चाहिए। ये बात हम सब जानते हैं कि मिक फोली अपने एक्शन के स्तर और बेहतरीन काम के लिए हमेशा ही पसंद किए जाते रहे हैं।

ये भी पढ़ें: WWE यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns को मिला भारतीय नामों को पुकारने का अनोखा चैलेंज, जवाब सुनकर आप भी रह जाएंगे हैरान

ECW से WWE में आने के बाद भी इन्होंने अपने एक्शन के स्तर को बरकरार रखा और यही वजह है कि 1998 के King of the Ring में द अंडरटेकर के साथ हुआ इनका मैच एवं 2000 में ट्रिपल एच के साथ हुए मुकाबले सबको पसंद हैं। फैंस आज भी उन्हें देखते हैं और वो इनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाते हैं।

मिक को एक समय पर अमरीकन ओनिटा कहा जाता था। ये बात मिक फोली एक सम्मान के तौर पर देखते हैं क्योंकि ओनिटा का हार्डकोर रेसलिंग में नाम मशहूर है। इन्होंने जब जॉन को कैनी ओमेगा के साथ 2019 के Full Gear और इस साल AEW Revolution में अपना मैच लड़ते हुए देखा तो ओनिटा को ऐसा लगा कि उन्हें मॉक्सली को चैलेंज करना चाहिए। ये एक बेहद अच्छी बात है क्योंकि लेजेंड ने खुद किसी रेसलर से लड़ने की इच्छा जताई है।

ये भी पढ़ें: WWE ने बड़े टूर्नामेंट का किया ऐलान, पहले भी कई दिग्गज सुपरस्टार्स रह चुके हैं इसका हिस्सा

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Amit Shukla
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...