Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

AEW Full Gear: 5 चौंकाने वाली चीजें जो शो में हो सकती हैं

  • AEW फुल गीयर में कोडी रोड्स और क्रिस जैरिको के बीच लड़ा जाएगा वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 00:57 IST

क्रिस जैरिको
क्रिस जैरिको

AEW अब एक ऐसा नाम बन चुका है जिसे दुनिया भर के रेसलिंग फैंस जानने लगे हैं और संभव ही यह डब्लू डब्लू ई (WWE) के लिए किसी खतरे से कम नहीं है। अब कंपनी के साप्ताहिक शो को डेब्यू किए हुए 1 महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है इसलिए स्टोरीलाइंस भी तैयार होना शुरू हो गई हैं।

अब फैंस AEW फुल गीयर पे-पर-व्यू का इंतज़ार कर रहे हैं जिसका मैच कार्ड लगभग पूरी तरह तैयार हो चुका है। एक ऐसा इवेंट जहाँ जॉन मोक्स्ली बनाम कैनी ओमेगा, क्रिस जैरिको बनाम कोडी रोड्स से लेकर AEW विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप और टैग टीम चैंपियनशिप मुकाबले भी लड़े जाएंगे।

आपको याद दिला दें कि सर्वाइवर सीरीज पीपीवी भी ज्यादा दूर नहीं है। इसलिए इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 धमाकेदार चीजें आपके सामने रख रहे हैं जो AEW फुल गीयर में हो सकती हैं और यही चीजें ऑल एलीट रेसलिंग को एक कदम आगे बढ़ा सकती हैं।

# कोडी रोड्स को मिलेगा MJF द्वारा धोखा

बहुत से लोग मानते हैं कि MJF और द मिज में काफी समानताएं हैं लेकिन सच्चाई यह है कि उन्हें AEW में अभी पूरी तरह अपने टैलेंट को जाहिर करने का मौका नहीं मिला है। अभी तक वो कोडी रोड्स के दोस्त के रूप में ही ज्यादा नजर आ रहे हैं, मगर मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए बेहतर होगा कि वो 'द इनर सर्कल के साथ जुड़ जाएं।

इस आगामी पे-पर-व्यू में कोडी का सामना AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच में क्रिस जैरिको से होना है। तो क्या ऐसा कहना गलत होगा कि MJF अपने दोस्त को धोखा देकर इस वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच में उनकी हार की वजह बन सकते हैं। द इनर सर्कल से जुड़कर उन्हें वह पुश दिया जा सकेगा जिसकी उन्हें जरुरत है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 08 Nov 2019, 13:20 IST
Advertisement
Fetching more content...