Create
Notifications

5 चौंकाने वाली चीजे़ं जो WrestleMania 36 से पहले SmackDown में देखने को मिल सकती है   

स्मैकडाउन
स्मैकडाउन
Subham Pal

रेसलमेनिया 36 के शुरू होने में दो दिन से भी कम समय रह गया है और डब्लू डब्लू ई(WWE) के पास स्मैकडाउन के रूप में एक ही शो बचा है जहां वह रेसलमेनिया को हाइप करने की कोशिश कर सकता है। वैसे भी रोमन रेंस रेसलमेनिया में होने वाले मैच से लगभग बाहर हो चुके हैं इसलिए यह देखना रोचक होगा कि रेसलमेनिया में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए WWE किस सुपरस्टार को गोल्डबर्ग का नया प्रतिद्वंदी चुनने वाली है।

यह भी पढ़े: ट्रिपल एच ने स्टैफनी मैकमैहन के साथ शादी करने के लिए विंस मैकमैहन को किस तरह मनाया था?

आपको बता दें, रोमन ने स्वास्थ्य कारणों की वजह से इस मैच से अपना नाम वापस लिया है और ऐसा लग रहा है कि वह कोरोना नाम की यह महामारी समाप्त होने के बाद ही रिंग में लड़ते हुए नजर आएंगे। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसे चौंकाने वाली चीजों के बारे में बात करने वाले हैं रेसलमेनिया से ठीक पहले होने जा रहे स्मैकडाउन के एपिसोड में देखने को मिल सकती है।

#5.ब्रॉन स्ट्रोमैन, गोल्डबर्ग पर हमला कर उनके साथ फ्यूड की शुरुआत करेंगे

youtube-cover

जैसा कि हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि रोमन रेंस रेसलमेनिया 36 का हिस्सा नहीं होंगे और अफवाह है कि रेसलमेनिया में होने वाले मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन, रोमन की जगह ले सकते हैं लेकिन बिना बिल्ड-अप के गोल्डबर्ग और स्ट्रोमैन के बीच मैच देखना काफी अजीब होगा।

इसलिए, यह संभावना है कि इस हफ्ते स्मैकडाउन में मॉन्स्टर अमंग मैन, गोल्डबर्ग पर बुरी तरह हमला कर उनके साथ फ्यूड की शुरुआत कर सकते हैं जिसके बाद रेसलमेनिया 36 में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए उन्हें गोल्डबर्ग का नया प्रतिद्वंदी बनाया जा सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4.बेली, साशा बैंक्स को धोखा देंगी और साशा फेस टर्न लेंगी

youtube-cover

बेली रेसलमेनिया में फेटल 5 वें मैच में अपना स्मैकडाउन विमेंस टाइटल डिफेंड करने जा रही हैं और उनकी दोस्त साशा बैंक्स भी इस मैच का हिस्सा है। अब जबकि, बेली एक हील सुपरस्टार है वह इस हफ्ते स्मैकडाउन में अपनी ही दोस्त साशा बैंक्स पर हमला करके उन्हें इस मैच से बाहर करना चाहेंगी। संभावना है कि अपनी ही दोस्त द्वारा धोखा दिए जाने के बाद साशा बैंक्स फेस टर्न ले सकती हैं।

#3.इलायस vs किंग कॉर्बिन के मैच में अनोखा शर्त जोड़ा जा सकता है

youtube-cover

आपको बता दें, WWE कमेंटेटर माइकल कोल इन दिनों मैचों की घोषणा कर रहे हैं और अब जबकि, हाल ही में किंग कॉर्बिन ने एक उंचे जगह से इलायस को नीचे फेंक दिया था, संभावना है कि इस हफ्ते स्मैकडाउन में माइकल कोल रेसलमेनिया में इलायस और किंग कॉर्बिन के बीच ऐसे शर्त वाले मैच की घोषणा कर सकते हैं जिसमें इलायस के पास मैच जीतने का ज्यादा मौका होगा।

यह एक गिटार ऑन पोल मैच हो सकता है और अगर इलायस इस मैच में कॉर्बिन जैसे बड़े हील सुपरस्टार को हराने में कामयाब रहते हैं तो इससे इलायस को काफी फायदा होगा।

#2.मैंडी रोज को स्पेशल गेस्ट रेफरी बनाया जाएगा

youtube-cover

डॉल्फ़ जिगलर और ओटिस रेसलमेनिया में एक ऐसे मैच का हिस्सा हैं जहां इस मैच में जीतने वाले सुपरस्टार को मैंडी रोज मिल जाएगी। हालांकि, मैंडी पहले ही यह बात साफ़ कर चुकी हैं कि वह कोई प्राइज नहीं है जिसके लिए मैच लड़ा जाए। संभावना है कि इस हफ्ते होने वाले स्मैकडाउन में मैंडी रोज को रेसलमेनिया में होने वाले मैच के लिए गेस्ट रेफरी बनाया जा सकता है। अगर मैंडी को जिगलर vs ओटिस के मैच का गेस्ट रेफरी बनाया जा सकता है तो वह इस मैच के दौरान हील टर्न लेते हुए ओटिस को मैच हरा सकती है।

#1. रोमन रेंस पर एक रहस्यमयी शख्स हमला करेगा

youtube-cover

रोमन रेंस रेसलमेनिया 36 का हिस्सा नहीं होंगे और इस हफ्ते स्मैकडाउन में उन्हें अनोखे तरीके से रेसलमेनिया से बाहर किया जा सकता है। संभावना है कि इस हफ्ते स्मैकडाउन में कोई रहस्यमयी शख्स रोमन रेंस पर हमला कर सकता है और संभावना है कि आगे चलकर इस घटना को स्टोरीलाइन की तरह इस्तेमाल किया जा सकता है और द बिग डॉग वापसी के बाद रहस्यमयी हमलावर की तलाश कर सकते हैं।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...