Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 चौंकाने वाली चीजें जो TLC से पहले की Raw में हो सकती हैं

  • TLC को सफल बनाने के लिए रॉ के इस एपिसोड में ये चीज़ें कर सकती है WWE
Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 10 Dec 2018, 11:59 IST
the intercontinental championship match between dolph ziggler and seth rollins at summerslam photo

TLC इस साल का सबसे शानदार पीपीवी तो नहीं है लेकिन इस शो को शानदार बनाने के लिए कंपनी कुछ अलग ज़रूर करना चाहेगी। इस शो में भी यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर काम नहीं करने वाले हैं। पिछले हफ्ते की रॉ को काफी बेकार रेटिंग्स मिली थी और अब चीज़ों को बदलने की जरूरत है।

WWE के पास इस समय कई ऐसे मौके हैं जिनका इस्तेमाल करके वो इस शो को शानदार बना सकते हैं। अभी TLC से पहले रॉ और स्मैकडाउन का एक एपिसोड बचा है। अगर इन शो को WWE अच्छा बना पाती है तो TLC एक सफल पीपीवी बन जाएगा।

आइये जानें ऐसी 5 चौंकाने चीज़ों के बारे में, जिन्हें TLC से पहली की आखिरी रॉ में होना चाहिए।

#5 विमेंस टैग टीम टाइटल्स की घोषणा की जाए

Sasha and Bayley could be top contenders along with the Riott Squad

साशा और बेली काफी समय से एक टैग टीम का हिस्सा हैं। विमेंस डिवीज़न के लिए इस समय टैग टीम टाइटल्स नहीं लाए गए हैं और इस कारण ये टैग टीम काफी अजीब लग रही है। हाल ही में WWE ने ये संकेत दिए कि जल्द ही कंपनी के अंदर विमेंस के लिए टैग टीम टाइटल्स को लाया जा सकता है। काफी सारी महिला टीम्स WWE के अंदर हैं। फैंस को भी विमेंस की टैग टीम काफी पसंद आएगी।

अगर हमें इस रॉ के एपिसोड में टैग टीम टाइटल्स आते हुए दिखते हैं तो पूरी सम्भावना है कि ये टाइटल्स TLC के अंदर डिफेंड होंगे। इससे फैंस TLC के लिए और भी ज्यादा उत्सुक हो जाएंगे।

इस समय रॉ में साशा और बेली, द रायट स्क्वॉड जैसी कई शानदार टीम्स हैं जो इस टाइटल के लिए काफी शानदार मुकाबले फैंस को दे सकती हैं। इस टाइटल के आने से विमेंस रैसलिंग और भी ज्यादा अच्छी लगने लगेगी और WWE भी ऐसा ही करना चाहती है।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों को पढ़ें

1 / 5 NEXT
Published 10 Dec 2018, 11:59 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit