Create

5 चौंकाने वाले WWE सुपरस्टार्स जो एजे स्टाइल्स को हरा चुके हैं

जेम्स एल्सवर्थ WWE में एजे स्टाइल्स को कई मौकों पर हरा चुके हैं
जेम्स एल्सवर्थ WWE में एजे स्टाइल्स को कई मौकों पर हरा चुके हैं
Subham Pal

Royal Rumble 2016 में शानदार डेब्यू के बाद से ही एजे स्टाइल्स WWE के मेन इवेंट सुपरस्टार्स में से एक बन गए हैं और वह लगातार 5 सालों से अपने बेहतरीन परफॉर्मेंस के जरिए फैंस को प्रभावित करते आए हैं। अपने डेब्यू के बाद से ही उन्होंने कंपनी में WWE चैंपियनशिप और यूएस चैंपियनशिप सहित कई टाइटल पर कब्जा किया है। अकसर ऐसा देखा गया है कि WWE दूसरे रेसलिंग कंपनी से आने वाले सुपरस्टार्स को सही तरह बुक नही करती हैं लेकिन एजे स्टाइल्स के साथ ऐसा कुछ भी देखने को नही मिला।

ये भी पढ़ें: 6 पूर्व WWE सुपरस्टार्स जो साल 2021 में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं

हालांकि, कुछ फैंस एजे स्टाइल्स को मिल रहे पुश से हैरान थे लेकिन स्टाइल्स ने कई मौकों पर यह साबित किया है लेकिन वह इस पुश के हकदार है। इतनी अच्छी बुकिंग मिलने के बावजूद भी एजे स्टाइल्स कुछ ऐसे सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच हार चुके हैं जिसपर विश्वास करना मुश्किल है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले जिन्होंने एजे स्टाइल्स को हराया था।

5- जिंदर महल ने एजे स्टाइल्स को हराया (WWE SmackDown)

एजे स्टाइल्स और जिंदर महल
एजे स्टाइल्स और जिंदर महल

साल 2017 जिंदर महल का साल रहा था और उन्होंने इस साल बैकलैश पीपीवी में रैंडी ऑर्टन को हराते हुए WWE चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। आपको बता दें, WWE चैंपियन बनने से कुछ दिन पहले SmackDown में जिंदर महल का मुकाबला एजे स्टाइल्स से हुआ था। यह काफी शानदार मैच था और इस मैच में फिनोमेनल वन ने महल को एक बेहतरीन इन-रिंग परफॉर्मर दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी।

ये भी पढ़ें: WWE इतिहास में हुए शोज के 5 चौंकाने वाले अंत जिसने फैंस को हैरान कर दिया था

महल ने भी इस मैच में एजे स्टाइल्स को काफी कड़ी टक्कर थी, हालांकि, फैंस को ऐसा लग रहा था कि स्टाइल्स इस मैच में जिंदर को आसानी से हरा देंगे लेकिन जिंदर ने इस मैच में स्टाइल्स को हराकर सभी को चौंका दिया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं

4- रॉबर्ट रूड ने WWE RAW में एजे स्टाइल्स को हराया

रॉबर्ट रूड
रॉबर्ट रूड

क्लैश ऑफ चैंपियंस 2019 में सैथ रॉलिंंस को पिन किये जाने की वजह से WWE सुपरस्टार रॉबर्ट रूड को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए फेटल 5वे एलिमिनेशन नंबर 1 कंटेंडर मैच में लड़ने का मौका मिला। रॉबर्ट रूड ने इस मैच में शानदार प्रदर्शन किया था और उन्होंने इस मैच में स्टाइल्स को पिन करके एलिमिनेट करते हुए सभी को चौंका दिया था। हालांकि, मैच में रूड आखिरी बचे दो सुपरस्टार्स में से एक थे लेकिन वह यह मैच जीत नही पाए थे।

3- कोफी किंग्सटन ने WWE SmackDown में एजे स्टाइल्स को पिन किया

कोफी किंग्सटन और एजे स्टाइल्स
कोफी किंग्सटन और एजे स्टाइल्स

कोफी किंग्सटन और एजे स्टाइल्स के बीच WWE में कई शानदार मैच देखने को मिले हैं लेकिन स्टाइल्स के खिलाफ किंग्सटन का रिकॉर्ड काफी खराब रहा था। हालांकि, कोफी किंग्सटन के कोफीमेनिया स्टोरीलाइन के जरिए WWE चैंपियन बनने के बाद सबकुछ बदल गया। इसके बाद SmackDown के एक एपिसोड के दौरान चैंपियन vs चैंपियन मैच में WWE चैंपियन कोफी का मुकाबला यूएस चैंपियन एजे स्टाइल्स से हुआ और कोफी ने इस मैच में स्टाइल्स को हराकर सभी को चौंका दिया था।

2- जेम्स एल्सवर्थ ने WWE SmackDown में एजे स्टाइल्स को हराया

जेम्स एल्सवर्थ और एजे स्टाइल्स
जेम्स एल्सवर्थ और एजे स्टाइल्स

जेम्स एल्सवर्थ के WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स और डीन एम्ब्रोज के साथ फ्यूड के दौरान कई मजाकिया पल देखने को मिले थे और आपको बता दें, इस दौरान एल्सवर्थ, एम्ब्रोज केे टीम का हिस्सा थे। इस फ्यूड के दौरान SmackDown के एक एपिसोड में एजे स्टाइल्स vs जेम्स एल्सवर्थ का मैच देखने को मिला और डीन एम्ब्रोज इस मैच के गेस्ट रेफरी थे।

हालांकि, एल्सवर्थ इस मैच में स्टाइल्स से बुरी तरह पिटने के बाद धाराशाई हो गए थे लेकिन इसके बाद एम्ब्रोज ने स्टाइल्स को DDT मूव देते हुए एल्सवर्थ के हाथ को उनपर रखकर तीन काउंट करते हुए एल्सवर्थ को जीत दिला दी थी।

1- जे उसो ने WWE SmackDown में एजे स्टाइल्स को हराया

एजे स्टाइल्स और जे उसो
एजे स्टाइल्स और जे उसो

क्लैश ऑफ चैंपियंस में जे उसो द्वारा रोमन रेंस को हराने में नाकाम रहने के बाद एजे स्टाइल्स ने उन्हें ललकारा। जे उसो को यह बात बुरी लगी और उन्होंने स्टाइल्स पर हमला कर दिया। इस हमले की वजह से इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच बुक कर दिया गया। यह काफी शानदार मैच था और इस मैच में दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे को हराने में जी-जान लगा दी थी। मैच के आखिर में जे उसो ने स्टाइल्स को फ्रॉग स्पलैश देकर जीत दर्ज की थी।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...