Create

द फीन्ड से जुड़ी 5 बातें जो एलेक्सा ब्लिस ने इस हफ्ते WWE Raw के दौरान बताने की कोशिश की

एलेक्सा ब्लिस ने WWE Raw में द फीन्ड पर पूरी तरह कंट्रोल कर लिया है
एलेक्सा ब्लिस ने WWE Raw में द फीन्ड पर पूरी तरह कंट्रोल कर लिया है
reaction-emoji
Subham Pal

एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) पूर्व WWE विमेंस चैंपियन है लेकिन पिछले कुछ महीनों में वह पूरी तरह द फीन्ड के कंट्रोल में आ चुकी हैं। आपको बता दें, कुछ महीनों पहले द फीन्ड ने एलेक्सा ब्लिस पर हमला करते हुए उन्हें मैंडिबल क्लॉ दे दिया था। इसके बाद से ही ब्लिस, द फीन्ड के साथ आ चुकी हैं और साथ ही, उनके कैरेक्टर में भी बड़ा बदलाव देखने को मिला है।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania से जुड़े 5 रोचक तथ्य जिनके बारे में काफी कम लोग जानते हैं

हालांकि, पिछले कुछ महीनों से ब्लिस, द फीन्ड के कंट्रोल मे हैं लेकिन WWE Raw के हालिया एपिसोड में उन्होंने रैंडी ऑर्टन और द फीन्ड के स्टोरीलाइन में बदलाव के संकेत दिए थे। इसके साथ ही, ब्लिस ने द फीन्ड के बारे में कुछ रोचक बात बताने की कोशिश की थी। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसी चीजों का जिक्र करने वाले हैं जो कि ब्लिस ने इस हफ्ते Raw में द फीन्ड के बारे में बताने की कोशिश की थी।

5- द फीन्ड WWE टीवी पर पूरी तरह एलेक्सा ब्लिस के कंट्रोल में आ चुके हैं

एलेक्सा ब्लिस पिछले कुछ हफ्तों से Raw में एक रहस्यमयी बॉक्स के साथ दिखाई दे रही हैं और जब भी द फीन्ड दस्तक देते हैं तो यह बॉक्स, ब्लिस के पास जरूर मौजूद होता है। इस हफ्ते Raw में भी जब ब्लिस ने बॉक्स को खोला तो द फीन्ड उनके बगल में बैठे हुए दिखाई दिए।

ये भी पढ़ें: WWE Rumor Roundup: टॉप सुपरस्टार ने वापसी के संकेत दिए, क्या WrestleMania 37 में ब्रॉक लैसनर की होने वाली है वापसी?

ऐसा लग रहा है कि ब्लिस यह संकेत देने की कोशिश कर रही है कि वह द फीन्ड को कंट्रोल कर रही है। इस बात का मतलब भी बनता है क्योंकि रैंडी द्वारा जलाए जाने के बाद द फीन्ड की ब्लिस ने ही वापसी कराई है। संभव है कि ब्लिस उस रहस्यमयी बॉक्स के जरिए द फीन्ड को कंट्रोल करने में सफल हो पा रही है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- क्या एलेक्सा ब्लिस & द फीन्ड का WWE Raw में स्टोरीलाइन द अंडरटेकर & पॉल बियरर जैसा होने वाला है

द अंडरटेकर WWE के ताकतवर सुपरस्टार्स में से एक हुआ करते थे लेकिन उनकी भी एक कमजोरी थी। आपको बता दें, एक कलश के जरिए अंडरटेकर को कंट्रोल किया जा सकता था और इस कलश के जरिए कोई भी डैडमैन को कंट्रोल कर सकता था।

ऐसा लग रहा कि WWE एलेक्सा ब्लिस & द फीन्ड के साथ इस स्टोरीलाइन को दोहराना चाहती है। इसलिए ब्लिस एक बॉक्स के जरिए फीन्ड को कंट्रोल करते हुए दिखाई दे रही है। हालांकि, अतीत में कई बार टेकर का कलश चुरा लिया गया था इसलिए संभव है कि इस रहस्यमयी बॉक्स को भी चुराया जा सकता है।

3- WWE सुपरस्टार द फीन्ड बिना एलेक्सा ब्लिस के ऑर्डर के कुछ नहीं कर सकते हैं

इस हफ्ते WWE Raw में एलेक्सा ब्लिस के सैगमेंट के दौरान ब्लिस के बगल वाले झूले पर द फीन्ड बैठे हुए थे, हालांकि, वह बिल्कुल स्थिर दिखाई दे रहे थे। ऐसा लग रहा है कि फीन्ड बिना ब्लिस के ऑर्डर के कुछ नहीं कर सकते हैं।

वैसे भी, ब्लिस ने ही द फीन्ड की वापसी कराई थी और वह ही द फीन्ड को रैंडी ऑर्टन पर हमला करने का आदेश देती है। यह देखना रोचक होगा कि द फीन्ड कब तक इस स्थिति में रहते हैं और कब उन्हें इस चीज से आजादी मिलने वाली है।

2- रैंडी ऑर्टन को WWE Raw में एलेक्सा ब्लिस को रोकने की जरूरत है

रैंडी ऑर्टन द्वारा WWE TLC 2020 में द फीन्ड को जलाए जाने के बाद से ही एलेक्सा ब्लिस की शक्ति बढ़ चुकी है। वर्तमान समय में ब्लिस न केवल फीन्ड को कंट्रोल कर रही हैं, बल्कि वह आग और लाइट्स को भी कंट्रोल कर रही हैं।

यही नहीं, ऑर्टन के मुंह से काले रंग का तरल पदार्थ निकलने की वजह ब्लिस ही हैं। यही कारण है कि ऑर्टन द्वारा द फीन्ड को खत्म करने के बजाए ब्लिस को रोकने की कोशिश करनी चाहिए क्योंकि ब्लिस ही इस वक्त सारी चीजों को कंट्रोल कर रही हैं।

1- द फीन्ड WWE Raw में एलेक्सा ब्लिस के प्लेग्राउंड में फंस चुके हैं

कुछ समय पहले तक द फीन्ड ने ब्रे वायट को फायर फ्लाई फनहाउस में कैद कर रखा था। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि वर्तमान समय में द फीन्ड खुद एक कैदी बनकर रह गए हैं। इस हफ्ते Raw में द फीन्ड एलेक्सा प्लेग्राउंड में दिखाई दिए थे और आपको बता दें, द फीन्ड के जलाए जाने के बाद इस प्लेग्राउंड का निर्माण हुआ था।

कुछ समय पहले तक ब्लिस भी फायर फ्लाई फनहाउस में फंसी हुई थी। हालांकि, ब्लिस अब इतनी ताकतवर हो चुकी हैं कि वह न केवल फनहाउस से निकलने में कामयाब रही बल्कि उन्होंने द फीन्ड को ही एलेक्सा प्लेग्राउंड में कैद कर लिया है।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...