Create
Notifications

रोमन रेंस को हराकर नए WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद एडम पीयर्स कर सकते हैं ये 5 बड़ी चीजें

रोमन रेंस और एडम पीयर्स
रोमन रेंस और एडम पीयर्स
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 15 Jan 2021
टॉप 5 / टॉप 10

8 जनवरी 2021 स्मैकडाउन(SmackDown) एपिसोड में गौंटलेट मैच के विजेता को WWE Royal Rumble पीपीवी में रोमन रेंस(Roman Reigns) के खिलाफ यूनिवर्सल टाइटल शॉट मिलने वाला था।

पॉल हेमन(Paul Heyman) और रोमन रेंस ने माइंड गेम्स खेलते हुए WWE एडम पीयर्स(Adam Pearce) को इस मैच में लड़ने के मजबूर किया। वहीं मैच में रोमन रेंस और जे उसो(Jey Uso) ने सुनिश्चित किया कि मैच में पीयर्स को ही जीत मिले, जिससे ट्राइबल चीफ को अगले पीपीवी में अपने टाइटल को डिफेंड करने में ज्यादा मुश्किल ना हो।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो Royal Rumble 2021 में वापसी कर मैच जीत सकते हैं

लेकिन पीयर्स भी 5 बार के पूर्व NWA वर्ल्ड चैंपियन रहे हैं, इसलिए क्या ऐसा संभव नहीं है कि Royal Rumble में वो सभी को चौंकाते हुए नए यूनिवर्सल चैंपियन बन जाएं। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार कहा जा रहा है कि रोमन के प्रतिद्वंदी को रीप्लेस किया जा सकता है।

फिर भी अगर रीप्लेसमेंट नहीं हुई, तो उस स्थिति को ध्यान में रखते हुए हम ऐसी 5 चीजों के बारे में आपको बताने वाले हैं जो एडम के नए यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद हो सकती हैं।

ये भी पढ़ें: 3 मौके जब छोटे कद के सुपरस्टार्स ब्रॉक लैसनर पर भारी पड़े

Royal Rumble में हार के एक हफ्ते बाद ही दोबारा चैंपियन बन जाएंगे रोमन रेंस

अगर किसी तरह रोमन रेंस को हराकर एडम पीयर्स WWE चैंपियन बन भी गए तो सबसे ज्यादा यही संभावना होगी कि उससे अगले हफ्ते ही रोमन रेंस दोबारा चैंपियन बन जाएंगे। इससे रोमन को और भी बड़े विलन सुपरस्टार के रूप में प्रदर्शित किया जा सकेगा, एक ऐसा सुपरस्टार जो WWE अधिकारियों को भी उनकी गलतियों के लिए नहीं बख्शता।

ट्राइबल चीफ अपने अधिकतर मैचों में बेईमानी से जीत दर्ज करते रहे हैं, इसलिए फैंस भी अब उन्हें किसी अन्य सुपरस्टार से ज्यादा नापसंद करने लगे हैं। इसलिए उनका WWE ऑफ़िशियल एडम पीयर्स को सबक सिखाना जरूरी है।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE लैजेंड्स ने वापसी करते हुए सुपरस्टार्स पर हमला कर दिया था

वैसे भी पीयर्स के चैंपियन बने रहने से WWE को कोई फायदा नहीं होगा। इस मैच को केवल व्यूअरशिप की दृष्टि से फायदेमंद माना जाना चाहिए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 5 NEXT
Published 15 Jan 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now