Create
Notifications

5 मौके जब WWE लैजेंड्स ने वापसी करते हुए सुपरस्टार्स पर हमला कर दिया था 

द स्टिंग
द स्टिंग
Subham Pal
ANALYST
Modified 15 Jan 2021
टॉप 5 / टॉप 10

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) एकमात्र ऐसे सुपरस्टार्स नही हैं जिन्हें वापसी कर रहे लैजेंड्स ने चैलेंज या हमला किया हो बल्कि WWE इतिहास में ऐसी कई अनगिनत घटनाएं देखने को मिल चुकी है। इस बात में कोई शक नहीं है कि फैंस 1980 और 1990 के दशक के WWE सुपरस्टार्स को मिस करते हैं और यही कारण है कि जब ये लैजेंड्स WWE में वापसी करते हैं तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहता है।

ये भी पढ़ें:- WWE Rumour Roundup: आग से हुए हमले के बाद रैंडी ऑर्टन के इंजरी पर अपडेट, बड़े सुपरस्टार को रिलीज करने की दी गई थी धमकी

आपको बता दें, किसी भी लैजेंड के वापसी के पीछे कई कारण होते हैं और जहां कई लैजेंड्स की वापसी केवल फैंस को उत्साहित करने के लिए की जाती है, वहीं, कई बार WWE लैजेंड्स दूसरे सुपरस्टार्स के साथ फ्यूड की शुरुआत करने के लिए कंपनी में वापसी करने का फैसला करते हैं। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसे मौकों का जिक्र करने वाले हैं जब WWE लैजेंड्स ने चौंकाने वाली वापसी करते हुए सुपरस्टार पर हमला कर दिया था।

5- SummerSlam 2015 के बाद WWE RAW के एपिसोड में स्टिंग ने सैथ राॅलिंस पर हमला किया

WWE SummerSlam 2015 में जॉन सीना को हराकर सैथ राॅलिंस एक समय पर WWE चैंपियनशिप और यूएस चैंपियनशिप होल्ड करने वाले पहले सुपरस्टार बन गए थे। इस शानदार उपलब्धि के लिए द आर्किटेक्ट को खुद का ब्रोंज स्टैच्यू देने का वादा किया गया था। आपको बता दें, इस स्टैच्यू का अनावरण WWE RAW में लाइव ऑडियंस के सामने किया जाना था और इस सैगमेंट के दौरान सैथ रॉलिंंस के अलावा ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन भी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें आप नहीं जानते वन-ऑन-वन मैच में द अंडरटेकर का सामना कर चुके हैं

हालांकि, जब रिंग में मौजूद स्टैच्यू का कवर हटाया गया तो स्टैच्यू के बजाए दिग्गज सुपरस्टार स्टिंग वहां खड़े थे। इसके बाद स्टिंग ने सैथ राॅलिंस की पार्टी खराब करते हुए उनपर हमला कर दिया और जल्द ही सैथ राॅलिंस वहां से भाग खड़े हुए थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Published 15 Jan 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now