5 चीजें जो इस हफ्ते WWE RAW, NXT और SmackDown में जरूर होनी चाहिए 

पिट डन, कीथ ली और बिग ई
पिट डन, कीथ ली और बिग ई

TLC 2020 पीपीवी के सफल आयोजन के बाद WWE ने अपने सभी शोज के दौरान मोमेंटम जारी रखा। WWE के तीनों ही ब्रांड्स में कुछ नए फ्यूड्स और मैच देखने को मिले हैं और ऐसा लग रहा है कि कंपनी नए साल के लिए अपने शोज के तैयारियों में जुट गई है। अगर RAW की बात करें तो पिछले हफ्ते के एपिसोड के दौरान शेमस और कीथ ली के बीच झड़प देखने को मिली थी और संभावना है कि जल्द ही इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड की शुरुआत हो सकती है।

ये भी पढ़ें: ब्रांड न्यू इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बिग ई के लिए 5 धमाकेदार प्रतिद्वंदी

वहीं, पिछले हफ्ते SmackDown में बिग ई नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बने थे और डेनियल ब्रायन भी जे उसो को हराने में कामयाब रहे थे, हालांकि, केविन ओवेंस को एक बार फिर रोमन रेंस के खिलाफ मैच में हार का सामना करना पड़ा था। अगर NXT की बात की जाए तो पिछले हफ्ते के एपिसोड के दौरान मर्सिडीज मार्टिनेज की वापसी देखने को मिली थी। इस आर्टिकल में हम 5 चीजों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE RAW, NXT और SmackDown में जरूर होनी चाहिए।

5- हार्डी ब्रोज WWE RAW में हर्ट बिजनेस को हराएं

ऐसा लग रहा है कि रिडल & जैफ हार्डी और हर्ट बिजनेस के बॉबी लैश्ले & MVP के बीच फ्यूड की शुरुआत हो चुकी है। आपको बता दें, पिछले हफ्ते RAW में इन दोनों टैग टीम्स के बीच मैच देखने को मिला था जहां बॉबी लैश्ले ने हार्डी को हर्ट लॉक में जकड़ते हुए टैप आउट कराते हुए मैच जीता था। इस हफ्ते RAW में भी इन दोनों टीम्स की दुश्मनी जारी रखते हुए रिमैच कराना चाहिए।

ये भी पढ़ें: WWE द्वारा साल 2020 में रिलीज किये गए 7 बड़े सुपरस्टार्स आज कहां हैं

यही नहीं, इस रिमैच में हार्डी ब्रोज की जीत होनी चाहिए ताकि रिडल, बॉबी लैश्ले के खिलाफ यूएस चैंपियनशिप मैच लड़ने के एक कदम और करीब पहुंच जाए। शायद यही वजह है कि WWE ने रिडल की जोड़ी जैफ हार्डी जैसे लोकप्रिय सुपरस्टार के साथ बनाई है ताकि उन्हें फैंस का सपोर्ट मिल सके।

4- कीथ ली की वजह से शेमस WWE RAW में अपना मैच हार जाए

पिछले हफ्ते WWE RAW में ड्रू मैकइंटायर, शेमस और कीथ ली सिक्स मैन टैग टीम मैच में एजे स्टाइल्स, मिज और मॉरिसन को हराने में कामयाब रहे थे। हालांकि, मैच के बाद शेमस ने अपने ही टीममेट कीथ ली को ब्रॉग किक दे दिया था और ऐसा लग रहा है कि WWE इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड बिल्ड कर रही है।

इसलिए इस हफ्ते RAW में ड्रू मैकइंटायर का अगला चैलेंजर ढूढंने के लिए WWE को शेमस और एजे स्टाइल्स के बीच मैच कराना चाहिए ताकि कीथ ली इस मैच में दखल देकर शेमस को हरा दे। इस प्रकार, स्टाइल्स को रॉयल रंबल पीपीवी में एक बार फिर मैकइंटायर का सामना करने का मौका मिलेगा और साथ ही, शेमस और ली के बीच भी फ्यूड शुरू हो जाएगा।

3- पिट डन WWE NXT में रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग को हराएं

पिट डन को हाल ही में NXT चैंपियनशिप के लिए हुए नंबर 1 कंटेंडर मैच में काइल ओ'राइली के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। डन काफी बड़े सुपरस्टार हैं लेकिन पिछले कुछ हफ्तों में उनके मोमेंटम में काफी कमी आई थी इसलिए इस हफ्ते NXT में पिट डन को रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग को जरूर हराना चाहिए। इसके अलावा इस जीत के साथ ही डन का फ्यूड द अनडिस्प्यूटेड एरा के साथ जारी रहेदा

2- WWE NXT में जॉनी गर्गानो और लियो रफ का मैच डिसक्वालिफिकेशन में समाप्त हो

WWE NXT सुपरस्टार लियो रफ के लिए यह साल काफी शानदार रहा है और वह मेन रोस्टर सुपरस्टार्स के साथ रिंग शेयर करने के अलावा जॉनी गर्गानो को हराकर NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन बनने में भी कामयाब रहे थे। रफ इसके कुछ हफ्तों बाद अपना टाइटल हार गए लेकिन पिछले हफ्ते NXT में टिमथी थाचर को हराने की वजह से उन्हें इस हफ्ते जॉनी गर्गानो के खिलाफ NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिलने वाला है।

ऐसा लग रहा है कि वह WWE अभी गर्गानो को चैंपियन बनाए रखना चाहती है इसलिए यह मैच डिसक्वालिफिकेशन में समाप्त होना चाहिए।

1- बिग ई को SmackDown में खुद को न्यू डे गिमिक से अलग करना चाहिए

बिग ई पिछले हफ्ते SmackDown में सैमी जेन को हराकर नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बने थे। बिग ई के चैंपियन बनने के साथ ही ऐसा लग रहा है कि WWE उन्हें अगला बड़ा स्टार बनाने की कोशिश कर रही है इसलिए उन्हें बिग ई को नए कैरेक्टर में बुक करना चाहिए। बिग ई को उनके न्यू डे गिमिक से अलग करने की जरूरत है ताकि वह अपना नया रूप दर्शकों को दिखा सकें।