Create
Notifications

ब्रांड न्यू इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बिग ई के लिए 5 धमाकेदार प्रतिद्वंदी 

बिग ई पिछले हफ्ते SmackDown में सैमी जेन को हराकर नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बने थे
बिग ई पिछले हफ्ते SmackDown में सैमी जेन को हराकर नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बने थे
Subham Pal
visit

पिछले हफ्ते SmackDown के क्रिसमस स्पेशल एपिसोड के दौरान बिग ई आखिरकार सैमी जेन को हराते हुए नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बने। आपको बता दें, WWE ड्राफ्ट में बिग ई को न्यू डे से अलग किये जाने के बाद से ही फैंस उनके सिंगल्स स्टार के रूप में पुश के रूप में मांग कर रहे थे और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच में जीत के साथ ही ऐसा लग रहा है कि बिग ई का सिंगल्स स्टार के रूप में पुश शुरू हो चुका है।

ये भी पढ़ें: WWE द्वारा साल 2020 में रिलीज किये गए 7 बड़े सुपरस्टार्स आज कहां हैं

यही नहीं, बिग ई अपने पुराने न्यू डे गिमिक को छोड़कर नए रूप में आ चुके हैं और इसके साथ ही, अब वह नए थीम सांग के साथ एरीना में एंट्री करने लगे हैं। बिग ई के साल 2021 में WWE का अगला बड़ा सुपरस्टार बनने की संभावना है और यह देखना रोचक होगा कि वह इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन के रूप में किस तरह परफॉर्म करने वाले हैं। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसे सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो कि इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बिग ई के अगले प्रतिदंद्वी हो सकते हैं।

5- WWE SmackDown सुपरस्टार एलिस्टर ब्लैक से होगा बिग ई का मुकाबला?

एलिस्टर ब्लैक WWE में लंबे वक्त से नही दिखाई दिए हैं और आपको बता दें, सैथ राॅलिंस & मर्फी के खिलाफ मैच में अपनी एक आंख गंवाने के बाद से ही ब्लैक ने हील टर्न ले लिया था। लंबे समय से टेलीविजन पर न दिखने के वजह से फैंस एलिस्टर ब्लैक को लगभग भूल चुके हैं और SmackDown में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बिग ई से फ्यूड करने से उन्हें काफी फायदा होगा। यही नहीं, ब्लैक को टाइटल फ्यूड में दिखे हुए लंबा वक्त बीत चुका है और वह चैंपियनशिप फ्यूड में जरूर प्रभावित करेंगे।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े WWE सुपरस्टार्स जो अभी तक Royal Rumble मैच नहीं जीत पाए हैं

साल 2020 में एलिस्टर ब्लैक और बिग ई इन दोनों सुपरस्टार्स ने अपने कैरेक्टर में बदलाव किया है और इस फ्यूड से इन दोनों ही सुपरस्टार्स को काफी फायदा होने वाला है।

4- WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंंस करेंगे बिग ई को चैलेंज?

सैथ रॉलिंंस सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में हुए मेंस एलिमिनेशन टैग टीम मैच में खुद को जानबूझकर एलिमिनेट कराने के बाद से ही WWE में नही दिखाई दिए हैं और वह इस वक्त अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। इस बात का खुलासा हो चुका है कि सैथ राॅलिंस SmackDown के न्यू ईयर एपिसोड के जरिए WWE में वापसी करने वाले हैं और यह देखना रोचक होगा कि वापसी के बाद वह वापस मसीहा के गिमिक में दिखेंगे या फिर उनका कोई नया रूप देखने को मिलेगा। अगर रॉलिंस वापसी के बाद भी हील किरदार में रहने वाले हैं तो वापसी के बाद वह बिग ई के साथ फ्यूड की शुरुआत कर सकते हैं।

3- शिंस्के नाकामुरा

शिंस्के नाकामुरा अतीत में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन रह चुके हैं और वह एक बार फिर चैंपियनशिप जीतने के लिए नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बिग ई के पीछे पड़ सकते हैं। पिछले हफ्ते SmackDown में हुए लम्बरजैक इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच के दौरान नाकामुरा, जेन की मदद करने की कोशिश कर रहे थे। आपको बता दें, नाकामुरा अतीत में सैमी जेन को इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनने में मदद कर चुके हैं और नाकामुरा एक बार फिर सैमी जेन के साथ आकर बिग ई के साथ फ्यूड की शुरुआत कर सकते हैं।

2- SmackDown सुपरस्टार सिजेरो दे सकते हैं बिग ई को चुनौती

SmackDown में हुए लम्बरजैक मैच के दौरान शिंस्के नाकामुरा के अलावा सिजेरो भी सैमी जेन की मदद करने की कोशिश कर रहे थे। आपको बता दें, एक्सट्रीम रूल्स 2020 में सिजेरो और शिंस्के नाकामुरा नSmackDown टैग टीम चैपियनशिप मैच में बिग ई और कोफी किंग्सटन को हराते हुए नए चैंपियन बने थे। इस मैच के आखिर में सिजेरो के पॉवरबॉम्ब की वजह से कोफी किंग्सटन चोटिल हो गए थे।

संभावना है कि WWE बिग ई और सिजेरो के बीच अतीत में हुए दुश्मनी को उजागर करके इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच टाइटल फ्यूड करा सकती है। वैसे भी, सिजेरो लंबे वक्त से सिंगल्स फ्यूड में नही दिखाई दिए हैं और इस फ्यूड की वजह से उन्हें सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में काफी फायदा होगा।

1- WWE सुपरस्टार जे उसो

जे उसो के लिए साल 2020 काफी शानदार साल रहा है और इस साल वह अपने कजिन रोमन रेंस के साथ आने की वजह से मेन इवेंट स्टार बनकर उभरे हैं। बिग ई इस वक्त WWE के सबसे बड़े बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक हैं और चैंपियन होने के बावजूद बिग ई के 2021 रॉयल रंबल मैच जीतने की संभावना बनी हुई है।

आपको बता दें, फैंस रेसलमेनिया 37 में बिग ई का मैच रोमन रेंस के साथ देखना चाहते हैं और इस फ्यूड को शुरू करने का सबसे बढ़िया तरीका यह है कि बिग ई, जे उसो के खिलाफ मैच में रोमन रेंस की वजह से अपना टाइटल हार जाए।

Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now