5 चीजें जो जैफ हार्डी इस हफ्ते SmackDown में वापसी के दौरान कर सकते हैं

जैफ हार्डी इस हफ्ते स्मैकडाउन में अपनी वापसी के बाद क्या करने वाले हैं?
जैफ हार्डी इस हफ्ते स्मैकडाउन में अपनी वापसी के बाद क्या करने वाले हैं?

डब्लू डब्लू ई(WWE) ने इस हफ्ते रॉ के दौरान घोषणा की थी कि जैफ हार्डी इस हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड में लंबे समय बाद अपनी वापसी करने वाले हैं। आपको बता दें जैफ ने पिछले हफ्ते WWE बैकस्टेज के एपिसोड के दौरान खुलासा किया था कि उन्हें रेसलिंग करने की अनुमति मिल चुकी है।

यह पूर्व WWE चैंपियन आखिरी बार अप्रैल, 2019 में स्मैकडाउन में लड़ता हुआ नजर आया था जहां हार्डी बॉयज ने स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्ज़ा किया था। हालांकि, जैफ के चोटिल होने के कारण उन्हें जल्द ही अपना टाइटल छोड़ना पड़ा था।

यह भी पढ़े:- WWE Wrestlemania 36: 5 मैचों के नतीजें जो फैंस को चौंका सकते हैं

अब जबकि मैट हार्डी कंपनी छोड़ चुके हैं, यह देखना रोचक होगा कि WWE मैट के भाई जैफ हार्डी का किस तरह से इस्तेमाल करने वाली है। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसे ही चीजों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि जैफ हार्डी इस हफ्ते स्मैकडाउन में अपनी वापसी के दौरान कर सकते हैं।

#5 किंग कॉर्बिन के साथ सैगमेंट

यह बात तो पक्की है कि वापसी के बाद जैफ हार्डी को फैंस से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलेगी। जैफ ने फैंस के मनोरंजन के लिए सैकड़ों बार अपने-आप को खतरे में डाला है और शायद इसलिए भी फैंस उनकी काफी इज्जत करते हैं। इस बात की संभावना है कि इस हफ्ते स्मैकडाउन में जैफ हार्डी के वापसी के बाद किंग कॉर्बिन आकर उनके सैगमेंट में दखल डाल सकते हैं।

यह बात किसी से छुपी नहीं है कि फैंस किंग कॉर्बिन से काफी नफरत करते हैं और जैफ हार्डी जैसे बेबीफेस सुपरस्टार के लिए बिलकुल सही प्रतिद्वंदी रहेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ टीम बनाएंगे

ब्रॉन स्ट्रोमैन वर्तमान में शिंस्के नाकामुरा, सिजेरो और सैमी जेन के साथ फ्यूड में हैं और एलिमिनेशन चैंबर में इन तीनों सुपरस्टार्स के खिलाफ हुए मैच में सैमी जेन, स्ट्रोमैन को हराकर नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बने थे। यह चीज दर्शाती है कि स्ट्रोमैन को इन तीनों सुपरस्टार्स का अकेले सामना करने में मुश्किल हो रही है और उन्हें इस वक़्त एक पार्टनर की जरुरत है संभावना है कि जैफ हार्डी वापसी के बाद स्ट्रोमैन के साथ टीम बना सकते हैं।

#3 सैमी जेन को इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करना

एलिमिनेशन चैंबर मैच में सैमी जेन, ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बने। जैफ हार्डी स्मैकडाउन में अपनी वापसी कर नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन को चैलेंज कर सकते हैं। हालांकि अगर वह चैलेंज देंते हैं तो इस चैलेंज का जवाब देने के लिए सैमी जेन के साथ-साथ पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन भी आ सकते हैं।

इस हालात में यह देखना रोचक होगा कि सैमी जेन का मुकाबला किस सुपरस्टार से होगा। संभावना यह भी है कि आने वाले समय सिजेरो और शिंस्के नाकामुरा, सैमी जेन का साथ छोड़ सकते हैं जिसके बाद रेसलमेनिया 36 में सैमी जेन vs सिजेरो vs शिंस्के नाकामुरा vs ब्रॉन स्ट्रोमैन vs जैफ हार्डी के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए लैडर मैच हो सकता है।

#2 द फीन्ड उनपर हमला करेंगे

रेसलमेनिया 36 में द फीन्ड का मुकाबला जॉन सीना से होने जा रहा है। हालांकि, जॉन सीना पार्ट-टाइमर हैं और वह हर हफ्ते स्मैकडाउन में नजर नहीं आ सकते और सीना के खिलाफ मैच से पहले द फीन्ड को काफी मोमेंटम की जरुरत है। यहीं कारण है कि इस दौरान फीन्ड मोमेंटम हासिल करने के लिए किसी दूसरे सुपरस्टार पर हमला कर सकते हैं।

इस बात की संभावना है कि जब जैफ इस हफ्ते स्मैकडाउन में वापसी करेंगे तो द फीन्ड आकर उनपर हमला कर सकते हैं।

#1 ओपन चैलेंज देकर नए सुपरस्टार का सामना करेंगे

जैफ हार्डी वर्तमान WWE रोस्टर के दिग्गज सुपरस्टार्स में से एक हैं और बैकस्टेज मौजूद कई युवा सुपरस्टार उन्हें अपना आदर्श मानते हैं और जैफ हार्डी के खिलाफ मैच लड़ने से उन यंग सुपरस्टार्स को काफी फायदा हो सकता है।

इस हफ्ते स्मैकडाउन में वापसी के बाद जैफ हार्डी, जॉन सीना की तरह ओपन चैलेंज दे सकते हैं जिसके बाद कोई नया सुपरस्टार आकर उनके चैलेंज को स्वीकार कर सकता है। अगर वह सुपरस्टार इस मैच के दौरान अच्छा परफॉर्म करने में कामयाब रहता है तो निश्चय ही इससे उसे काफी फायदा होगा।