WWE से निकाले जाने के बाद 5 काम जो केविन ओवेंस कर सकते हैं 

केविन ओवेंस
केविन ओवेंस

स्मैकडाउन लाइव में किंग ऑफ़ द रिंग टूर्नामेंट के सेमी-फाइनल्स में केविन ओवेंस ने शेन मैकमैहन की मदद करने से मना कर दिया था। नतीजतन, मैकमैहन ने उन्हें फायर कर दिया। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब केविन ओवेंस को कंपनी से बाहर निकाला गया हो और भले ही वह इस वक़्त कंपनी में न हो लेकिन फैंस बेसब्री से उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं।

इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 चीज़ों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि केविन ओवेंस कंपनी से बाहर निकालने जाने के बाद कर सकते हैं।

#5 वापसी कर 2020 मेंस रॉयल रंबल मैच जीतना

केविन ओवेंस 2020 मेंस रॉयल रंबल मैच जीतकर उनके करियर में एक और बड़ी उपलब्धि पा सकते हैं
केविन ओवेंस 2020 मेंस रॉयल रंबल मैच जीतकर उनके करियर में एक और बड़ी उपलब्धि पा सकते हैं

केविन ओवेंस को कंपनी से बाहर निकाले अभी केवल कुछ दिन ही हुए हैं और फैंस ने अभी से ही उनके वापसी के बारे में अटकलें लगाना शुरू कर दिया है। अगर इतिहास खुद को दोहराता है तो डब्लू डब्लू ई (WWE) यूनिवर्स जल्द ही पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन को एक बार फिर एक्शन में देख पाएगा, लेकिन यह सही फैसला नहीं होगा।

यह भी पढ़े: पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने NXT में वापसी कर मैच लड़ने के संकेत दिए

इसके बजाए इस वक़्त उन्हें टीवी और लाइव इवेंट्स से दूर रखना ही सही होगा और इससे शेन मैकमैहन का यह फैसला असली लगेगा। इसके अलावा कई महीनों तक द प्राइजफाइटर को WWE से रखने के कारण मैकमैहन और भी बड़े हील बन जाएंगे।

इसके बाद रॉयल रंबल 2020 में ओवेंस की वापसी फैंस के लिए काफी हैरानी वाला पल होगा और अगर इस मैच में शेन भी शामिल होते हैं और उन्हें टॉप रोप से रिंग से बाहर कर ओवेंस यह मैच जीत जाते हैं तो इससे अच्छा क्या होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 AEW जॉइन करने का नाटक

केविन ओवेंस
केविन ओवेंस

प्रोफेशनल रेसलिंग की दुनिया में सोशल मीडिया का महत्व काफी बढ़ गया है। अगर सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म जैसे कि इंस्टाग्राम और ट्विटर का सही से इस्तेमाल किया जाए तो यह फ्यूड को आगे बढ़ाने में मदद कर सकता है। लेकिन अगर इसका सही से इस्तेमाल नहीं किया जाए तो यह किसी रेसलर के करैक्टर को बुरी तरह बर्बाद कर सकता है।

इतने सालों के दौरान ओवेंस ने दिखाया है कि वह सोशल मीडिया का कितना अच्छी तरह इस्तेमाल कर सकते हैं और उनके द्वारा AEW को जॉइन करने के नाटक से इस स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाने में मदद मिल सकती है।

सिर्फ कुछ फैंस ही केविन ओवेंस के कंपनी से बाहर निकाले जाने को सच मान रहे हैं और रिपोर्ट्स के अनुसार विंस मैकमैहन को सुपरस्टार्स द्वारा AEW का जिक्र करना बिलकुल भी पसंद नहीं है और अगर द प्राइजफाइटर उनके इच्छा के विपरीत इस कंपनी को जॉइन करने का नाटक करते हैं तो फैंस को उनका कंपनी से बाहर निकाला जाना सच लगने लगेगा।

#3 एक गौंटलेट मैच

एक गौंटलेट मैच?
एक गौंटलेट मैच?

WWE से बाहर निकाले जा चुके केविन ओवेंस के बारे में कई फैंस का मानना है कि जल्द ही उनकी वापसी हो सकती है। ओवेंस की दुश्मनी मैकमैहन से है और ऐसे कई कारण हैं कि उन्हें क्यों वापस लाना चाहिए।

ओवेंस काफी बड़े सुपरस्टार हैं और वह NXT चैंपियन और यूनिवर्सल चैंपियन बनने के अलावा भी और कई चैंपियनशिप जीत चुके हैं। वह शेन के पिता विंस मैकमैहन से उनके वापस कंपनी में लेने की गुजारिश कर सकते हैं। हालांकि, यह इतना आसान नहीं होने वाला और विंस उनकी वापसी में एक शर्त जोड़ सकते हैं कि उन्हें रिंग में दोबारा लड़ने के लिए पहले एक गौंटलेट मैच जीतना होगा।

इस गौंटलेट मैच में कई सुपरस्टार्स से भिड़ने और उन सभी को हराने से ओवेंस को काफी फायदा होगा और इसके बल पर वह स्मैकडाउन लाइव के टॉप पर जरूर पहुंच सकते हैं।

#2 क्लैश ऑफ़ चैंपियंस में वापसी

क्लैश ऑफ़ चैंपियंस
क्लैश ऑफ़ चैंपियंस

यह पहला मौका नहीं है जब केविन ओवेंस को कंपनी से बाहर किया गया हो। इससे पहले भी अगस्त 2018 को इंटरकांटिनेंटल चैंपियन सैथ रॉलिंस के हारने के बाद उन्होंने कंपनी छोड़ दिया था। हालांकि, ओवेंस ज्यादा दिनों तक कंपनी से दूर नहीं रहे और उन्होंने अगले हफ्ते ही रॉ में वापसी की और बताया कि क्यों उन्होंने WWE छोड़ दिया था।

अगर ओवेंस अपनी वापसी पर बड़ा प्रभाव छोड़ना चाहते हैं तो क्लैश ऑफ़ चैंपियंस में वापसी करना उनके लिए अच्छा साबित हो सकता है। हालांकि, इस पीपीवी में शेन किसी भी मैच का हिस्सा नहीं है लेकिन अगर केविन किसी तरह से बैरीकेड पार कर रिंग में आकर शो को रोकने में कामयाब रहते हैं तो शेन उन्हें वहां से निकालने के लिए आ सकते हैं और ऐसा करने पर केविन द्वारा उनकी जबरदस्त पिटाई की भी काफी संभावना है।

#1 NXT में वापसी

वापसी
वापसी

केविन ओवेंस NXT के सबसे सफल रेसलर्स में से एक हैं। साल 2014 में डेवलपमेंटल ब्रांड का हिस्सा बनने के महज एक महीने के भीतर ही वह NXT चैंपियन बन गए और इस ब्रांड में उन्होंने मात्र एक साल बिताया था। यही कारण है कि आने वाले कई सालों तक उन्हें इसका असर महसूस होता रहा। NXT अगली पीढ़ी के स्टार्स बनाने की ओर अग्रसर है लेकिन इसके बावजूद कंपनी के कई टॉप स्टार्स इस ब्रांड में काम कर रहे हैं।

अगले हफ्ते USA नेटवर्क का हिस्सा बनने के कारण NXT दो घंटे का शो बन जाएगा और कंपनी चाहेगी कि इस ब्रांड में कोई ऐसा चेहरा मौजूद हो जो कि दर्शकों को आकर्षित करने का काम कर सकता हो और ओवेंस यह काम कर सकते हैं।

NXT के तीसरा ब्रांड बनने और सर्वाइवर सीरीज के नजदीक होने के कारण यह बुरा आइडिया नहीं होगा अगर केविन ओवेंस NXT सुपरस्टार्स के साथ मिलकर स्मैकडाउन लाइव और शेन मैकमैहन पर हमला कर दें।

Quick Links

App download animated image Get the free App now