Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE से निकाले जाने के बाद 5 काम जो केविन ओवेंस कर सकते हैं 

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Sep 13, 2019
Sep 13, 2019 IST

केविन ओवेंस
केविन ओवेंस

स्मैकडाउन लाइव में किंग ऑफ़ द रिंग टूर्नामेंट के सेमी-फाइनल्स में केविन ओवेंस ने शेन मैकमैहन की मदद करने से मना कर दिया था। नतीजतन, मैकमैहन ने उन्हें फायर कर दिया। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब केविन ओवेंस को कंपनी से बाहर निकाला गया हो और भले ही वह इस वक़्त कंपनी में न हो लेकिन फैंस बेसब्री से उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं।

इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 चीज़ों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि केविन ओवेंस कंपनी से बाहर निकालने जाने के बाद कर सकते हैं।

#5 वापसी कर 2020 मेंस रॉयल रंबल मैच जीतना

केविन ओवेंस 2020 मेंस रॉयल रंबल मैच जीतकर उनके करियर में एक और बड़ी उपलब्धि पा सकते हैं
केविन ओवेंस 2020 मेंस रॉयल रंबल मैच जीतकर उनके करियर में एक और बड़ी उपलब्धि पा सकते हैं

केविन ओवेंस को कंपनी से बाहर निकाले अभी केवल कुछ दिन ही हुए हैं और फैंस ने अभी से ही उनके वापसी के बारे में अटकलें लगाना शुरू कर दिया है। अगर इतिहास खुद को दोहराता है तो डब्लू डब्लू ई (WWE) यूनिवर्स जल्द ही पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन को एक बार फिर एक्शन में देख पाएगा, लेकिन यह सही फैसला नहीं होगा।

यह भी पढ़े: पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने NXT में वापसी कर मैच लड़ने के संकेत दिए

इसके बजाए इस वक़्त उन्हें टीवी और लाइव इवेंट्स से दूर रखना ही सही होगा और इससे शेन मैकमैहन का यह फैसला असली लगेगा। इसके अलावा कई महीनों तक द प्राइजफाइटर को WWE से रखने के कारण मैकमैहन और भी बड़े हील बन जाएंगे।

इसके बाद रॉयल रंबल 2020 में ओवेंस की वापसी फैंस के लिए काफी हैरानी वाला पल होगा और अगर इस मैच में शेन भी शामिल होते हैं और उन्हें टॉप रोप से रिंग से बाहर कर ओवेंस यह मैच जीत जाते हैं तो इससे अच्छा क्या होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...