5 शानदार चीजें जो इस हफ्ते WWE SmackDown में देखने को मिली 

रोमन रेंस, डेनियल ब्रायन और जे उसो
रोमन रेंस, डेनियल ब्रायन और जे उसो

Elimination Chamber 2021 के बाद हुआ स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड काफी शानदार था और इस एपिसोड के दौरान WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने खुलासा किया कि उन्हें डेनियल ब्रायन के खिलाफ मिली जीत पर काफी गर्व है। वहीं, बियांका ब्लेयर ने पिछले हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान अपने WrestleMania प्रतिदंद्वी का आखिरकार खुलासा कर दिया।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते WWE SmackDown से सामने आई

इसके अलावा द स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने ब्लू ब्रांड में अपना शानदार परफॉर्मेंस जारी रखा और ऐसा लग रहा है कि उन्हें जल्द ही SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिल सकता है। वहीं, सैथ राॅलिंस ने एक बार फिर सिजेरो को अपना विजन स्वीकार करवाने की कोशिश की। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसे शानदार चीजों का जिक्र करने वाले हैं जो इस हफ्ते WWE SmackDown में देखने को मिली।

5- डेनियल ब्रायन ने WWE SmackDown में रोमन रेंस का सामना किया

इस हफ्ते SmackDown में रोमन रेंस अपने जीत का जश्न मना रहे थे तभी डेनियल ब्रायन ने सैगमेंट में दखल देते हुए रोमन को डरपोक कहा और ब्रायन को यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज कर दिया। आपको बता दें, जब एडम पीयर्स ने ऐज के सामने बैकस्टेज खुलासा किया कि जे उसो के खिलाफ मैच जीतकर डेनियल ब्रायन यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में जगह बना सकते हैं तो ऐज इससे बिलकुल भी खुश नहीं दिखाई दिए।

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों द मिज को WrestleMania 37 तक WWE चैंपियन बने रहना चाहिए और 2 कारण क्यों चैंपियन नहीं रहना चाहिए

यह कहना गलत नहीं होगा कि WWE ने दो स्टोरीलाइंस को एक साथ जारी रखने का काफी शानदार काम किया है और रोमन रेंस भी एक साथ डेनियल ब्रायन और ऐज को काफी अच्छे से हैंडल कर रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि WrestleMania में होने जा रहे बड़े मैच से ट्राइबल चीफ, डेनियल ब्रायन का सामना करते हुए नजर आ सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- अपोलो क्रूज ने WWE SmackDown में अपना असली रूप दिखाया

अपोलो क्रूज पिछले कुछ हफ्तों से SmackDown में खुद को नए रूप में ढाल रहे हैं और पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में वह पूरी तरह बदले-बदले नजर आए। आपको बता दें, क्रूज ने SmackDown के इस एपिसोड के दौरान शिंस्के नाकामुरा का सामना किया।

इस मैच में ज्यादातर समय क्रूज ने नाकामुरा पर दवाब बनाए रखा और उनके पास नाकामुरा के हर एक मूव का जवाब था। यही कारण है कि अंत में क्रूज, नाकामुरा को हराने में कामयाब रहे और ऐसा लग रहा है कि वह आईसी चैंपियन बिग ई के साथ अपना फ्यूड जारी रख सकते हैं।

3- बियांका ब्लेयर ने अपना WrestleMania प्रतिदंद्वी चुना

विमेंस Royal Rumble मैच जीतने के बाद बियांका ब्लेयर ने अपना WrestleMania प्रतिदंद्वी चुनने में काफी समय लिया। हालांकि, पिछले हफ्ते SmackDown में बियांका ने आखिरकार अपना प्रतिदंद्वी चुन लिया लेकिन इस सैगमेंट के दौरान रेजिनेल्ड ने दखल देते हुए बियांका का ध्यान भटकाने की कोशिश की।

हालांकि, ऐसा लग रहा था कि बियांका पहले ही तय कर चुकी थी कि उन्हें किस चैंपियन को अपना प्रतिदंद्वी चुनना है। इसके बाद बियांका ने SmackDown विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स को अपना प्रतिदंद्वी चुना। यह कहना गलत नहीं होगा कि बियांका ने साशा को अपना प्रतिदंद्वी चुनकर सही निर्णय लिया है।

2- सिजेरो ने WWE SmackDown में सैथ राॅलिंस को सबक सिखाया

WWE में वापसी करने के बाद से ही सैथ राॅलिंस यह कोशिश कर रहे हैं कि SmackDown में मौजूद सुपरस्टार्स उनका विजन स्वीकार करे। आपको बता दें, पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में जब रॉलिंस अपना प्रोमो दे रहे थे तो सिजेरो ने दखल देते हुए रॉलिंस पर हमला करना चाहा।

हालांकि, इस दौरान रॉलिंस ने सिजेरो को उनका टीम ज्वाइन कराने की कोशिश की लेकिन सिजेरो पर इसका कोई असर नहीं हुआ और उन्होंने रॉलिंस को सिजेरो स्विंग देने के बाद अपरकट देते हुए वहां से चले गए।

1- SmackDown में डेनियल ब्रायन और जे उसो के बीच हुआ शानदार मेन इवेंट मैच

पिछले हफ्ते SmackDown के मेन इवेंट में डेनियल ब्रायन vs जे उसो का मैच देखने को मिला और इस मैच को जीतकर ब्रायन के पास यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने का मौका था। इस मैच के दौरान जे उसो ने बार-बार ब्रायन के चोटिल घुटने को टारगेट करना जारी रखा। इसके बाद जब जे उसो ने रिंग के बाहर भी लंबे समय तक ब्रायन के घुटने को टारगेट करना जारी रखा तो रेफरी ने इस मैच को डबल काउंट आउट में समाप्त कर दिया।

हालांकि, ब्रायन इस निर्णय से नाखुश थे और उन्होंने जे उसो को यस लॉक में जकड़ लिया लेकिन जल्द ही, रोमन ने आकर ब्रायन की बुरी तरह पिटाई कर दी। हालांकि, इस मैच का कोई नतीजा नहीं निकल पाया लेकिन यह काफी शानदार मैच था।