Create
Notifications

5 बड़ी चीजें जो WWE इस हफ्ते Raw, SmackDown और NXT के लिए प्लान कर रही है      

रॉ, स्मैकडाउन & NXT
रॉ, स्मैकडाउन & NXT
Subham Pal

पिछले हफ्ते हुए WWE के तीनो शो यानि रॉ, स्मैकडाउन और NXT काफी बेहतरीन रहे थे और इन शोज के दौरान फैंस को काफी अच्छे मैच और ड्रामा देखने को मिला था। आपको बता दें, WWE सुपरस्टार्स इस वक्त बैकलैश पीपीवी की तैयारियों में व्यस्त हैं, वहीं NXT सुपरस्टार्स भी NXT टेकओवर: इन योर हाउस का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

पिछले हफ्ते रॉ में ऑस्टिन थ्योरी अपनी टीम से निकाले जाने के बाद सैथ राॅलिंस की टीम में शामिल हो गए थे। वहीं NXT में कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिले थे और NXT चैंपियन शार्लेट फ्लेयर ने रिया रिप्ली और लो शिराई के मैच में दखल डाला था। और स्मैकडाउन में यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन को बैकलैश पीपीवी के लिए प्रतिद्वंदी मिले। साथ ही, पिछले हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड के दौरान एजे स्टाइल्स ब्लू ब्रांड का हिस्सा बने।

यह भी पढ़े: 5 कारण क्यों WWE ने अपने ब्रांड्स के बीच सुपरस्टार्स ट्रेड शुरू करने का फैसला किया

इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 चीजों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि WWE अगले हफ्ते होने वाले रॉ, स्मैकडाउन और NXT के लिए प्लान कर रही है।

5.WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर को रॉ में सरप्राइज मिलेगा

पिछले हफ्ते रॉ में ड्रू मैकइंटायर की स्मैकडाउन सुपरस्टार किंग कॉर्बिन पर जीत के बाद लैश्ले नजर आए और उन्होंने मैकइंटायर को घूरकर उन्हें एक तरह से चैलेंज पेश किया। आपको बता दें, मैकइंटायर इस हफ्ते राॅ में MVP के VIP Lounge में गेस्ट के रूप में आने वाले हैं जहां आने के बाद वह MVP के नए क्लाइंट बॉबी लैश्ले और WWE यूनिवर्स को संबोधित करेंगे।

संभावना है कि इस सैगमेंट के दौरान बॉबी लैश्ले दखल देकर द स्कॉटिश साइकोपैथ पर हमला कर सकते हैं। इस प्रकार, WWE बॉबी लैश्ले को ड्रू मैकइंटायर के WWE चैंपियनशिप के लिए बड़ा खतरा साबित कर सकती है।

4.अपोलो क्रूज नए WWE यूएस चैंपियन बनेंगे

WWE ने पिछले कुछ समय में अपोलो क्रूज को पुश देना शुरू किया है और यही कारण है कि 27 अप्रैल को हुए रॉ में उन्हें एंड्राडे के खिलाफ WWE यूएस चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिला था। आपको बता दें, एंड्राडे ने उस मैच में क्रूज को जानबूझकर चोटिल कर दिया था जिस कारण अपोलो को मनी इन द बैंक लैडर मैच से भी बाहर होना पड़ा था। अगले हफ्ते रॉ में अपोलो क्रूज को एक बार फिर यूएस चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिला है और संभावना है कि वह यह मैच जीतकर नए यूएस चैंपियन बनेंगे।

3.NXT सुपरस्टार्स मैट रिडल और टिमथी थाचर का मैच नो कॉन्टेस्ट में समाप्त होगा

अगले हफ्ते NXT में मैच रिडल और टिमथी थैचर स्टील केज मैच में एक-दूसरे से भिड़ने वाले हैं। आपको बता दें, ये दोनों सुपरस्टार्स कुछ समय तक टैग टीम हुआ करते थे लेकिन NXT टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड करने के दौरान इन दोनों की जोड़ी टूट गई। अब जबकि, अगले हफ्ते NXT में ये दोनों सुपरस्टार्स स्टील केज मैच में भिड़ने वाले हैं, इस मैच को तब तक चलने देना चाहिए जब तक यह मैच डिसक्वालिफिकेशन में न समाप्त हो जाए। ऐसा होने पर, NXT टेकओवर में एक बार फिर इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच बुक किया जा सकता है।

2.WWE सुपरस्टार फिन बैलर, डैमियन प्रिस्ट पर हमला कर उनका चैलेंज स्वीकार करेंगे

WWE सुपरस्टार फिन बैलर पर कई मौकों पर हमला करने के बाद डैमियन प्रिस्ट ने पिछले हफ्ते NXT में बैलर को NXT टेकओवर में मैच के लिए चैलेंज किया। फिन बैलर अपने ऊपर हुए हमले से काफी गुस्सा होंगे और संभावना है कि वह अगले हफ्ते NXT में आकर डैमियन प्रिस्ट पर हमला करके उनका चैलेंज स्वीकार कर सकते हैं। यह देखना रोचक होगा कि अगर NXT टेकओवर में अगर इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच होता है तो क्या डैमियन प्रिस्ट, फिन बैलर जैसे बड़े सुपरस्टार को हरा पाएंगे।

1.स्मैकडाउन में WWE सुपरस्टार शेमस के कारण जैफ हार्डी मैच हार जाएंगे

जैसा कि आप सभी जानते ही होंगे कि जैफ हार्डी ने शेमस को हराकर उन्हें इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप टूर्नामेंट से बाहर कर दिया था और अगले हफ्ते स्मैकडाउन में इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जैफ हार्डी का सामना डेनियल ब्रायन से होने वाला है। इस बात की संभावना काफी ज्यादा है कि शेमस के दखल के कारण जैफ हार्डी, डेनियल ब्रायन के खिलाफ मैच हारकर इस टूर्नामेंट से बाहर हो जाएंगे।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...