5 चीज़ें जो इस हफ्ते WWE में जरूर होनी चाहिए

बड़ा हफ्ता रहने वाला है

सर्वाइवर सीरीज के बाद डब्लू डब्लू ई (WWE) के तीनों ही ब्रांड्स के शो काफी ज्यादा बढ़िया रहे हैं। रॉ और स्मैकडाउन के साथ ही NXT ने भी बढ़िया काम किया है। रॉ और स्मैकडाउन ने टेबल्स लैडर्स एंड चेयर्स (TLC) पीपीवी के बिल्डअप में लगे हुए हैं। वहीं NXT ने बताया है कि वह अब नया 'A' शो है।

WWE ने इस साल कई सारे बढ़िया पीपीवी दिए हैं और ऐसे में देखा जाए तो वह साल का अंत भी धमाकेदार तरीके से करना चाहेंगे। अगर साल का अंत अच्छा होता है तो फैंस अगले साल के लिए भी रुचि रखेंगे। इसलिए WWE को दिसंबर के अंत तक कुछ बड़ी चीज़ें जरूर करनी चाहिए।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जो 2020 का मेंस रॉयल रंबल मैच जीत सकते हैं

इससे कंपनी को लगातार बढ़िया रेटिंग्स मिलती रहेगी। इस बात को ध्यान रखते हुए हम चर्चा करने वाले हैं 5 चीज़ों के बारे में जो इस हफ्ते जरूर होनी चाहिए।

#5 बैकी लिंच रॉ में शार्लेट फ्लेयर को बचाने आए

शार्लेट
शार्लेट

सर्वाइवर सीरीज के बाद बैकी लिंच WWE में दिखाई नहीं दी है। किसी भी फैन को इसका कारण नहीं पता चला है। हमें देखने को मिल रहा है कि काबुकी वॉरियर्स लगातार शार्लेट फ्लेयर पर भारी पड़ रहे हैं। ऐसे में WWE को अब अपनी टॉप फीमेल सुपरस्टार की वापसी को जरूर बुक करना चाहिए।

रॉ के एपिसोड में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन चलते आ रही है और इस हफ्ते अगर बैकी लिंच की वापसी नहीं होती है तो हर एक फैन कंपनी से काफी ज्यादा नाराज हो जाएगा। इससे पहले हमें बैकी और असुका के बीच अनबन भी देखने को मिली थी।

WWE को इस हफ्ते बैकी लिंच की वापसी को जरूर बुक करनी चाहिए जहां वह विमेंस टैग टीम की दुश्मनी को आगे बढ़ाएगी।

#4 केविन ओवेन्स रॉ में सैथ रॉलिंस को एक मैच के लिए चैलेंज करें

स्टनर
स्टनर

पिछले कुछ हफ्ते से हम देख रहे हैं कि सैथ रॉलिंस और केविन ओवेन्स की अनबन चल रही है। दोनों ही सुपरस्टार्स एक दूसरे को पसंद नहीं करते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, हमेंं दोनों के बीच मैच देखने को मिलने वाला था।

ऐसे में रॉ के एपिसोड में केविन ओवेन्स को स्टोरीलाइन को आगे बढाते हुए सैथ रॉलिंस को TLC में एक मैच के लिए चैलेंज जरूर करना चाहिए। यह मैच पूरे पीपीवी को खास बना सकता है क्योंकि दोनों की जबरदस्त परफॉर्मर्स है।

#3 डकोटा काई, मिया यिम को हरा दें

काई
काई

NXT के अंतिम एपिसोड में स्टोरीलाइन के आगे बढ़ने के बाद हमने देखा था कि जनरल मैनेजर ने अगले हफ्ते के लिए मिया यिम और डकोटा काई के बीच बड़ा मैच बुक कर दिया था।

यह बात तो तय है कि मैच काफी ज्यादा बढ़िया होने वाला है। WWE को यहां डकोटा काई को जीत दिलानी चाहिए क्योंकि अभी ट्रिपल एच इस स्टार को जबरदस्त पुश दे रहे हैं और आने वाले समय में वह ब्रांड की टॉप स्टार बनने वाली है।

ये भी पढ़ें:- रोमन रेंस के WrestleMania 36 के प्रतिद्वंदी का नाम लगभग सामने आया

#2 टॉमैसो सिएम्पा को टाइटल शॉट मिल जाए

सिएम्पा
सिएम्पा

चोटिल होने के बाद टॉमैसो सिएम्पा ने अपनी NXT चैंपियनशिप को छोड़ दिया था। वापसी के बाद वह सीधा टाइटल पिक्चर में आए और उनकी निगाह शुरुआत से ही चैंपियनशिप पर रही है।

NXT में हमें सिएम्पा vs फिन बैलर vs कीथ ली का मैच देखने को मिलने वाला है। इस मैच के विजेता को भविष्य में टाइटल के लिए मैच देखने को मिलेगा। ऐसे में सिएम्पा को मैच जरूर जीतना चाहिए क्योंकि उन्हें अभी रीमैच नहीं मिला है।

#1 फायरफ्लाई फन हाउस का सैगमेंट, द मिज़ के घर से आए

वायट
वायट

स्मैकडाउन के एपिसोड में बताया गया था कि हमें ब्रे वायट और द मिज़ के बीच TLC में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलेगा। पिछले हफ्ते भी WWE ने काफी अच्छी स्टोरीटेलिंग के बाद मैच का एनाउंसमेंट किया था।

इस बार भी कंपनी को कुछ ऐसी ही चीज़ बुक करनी चाहिए। अगर इस बार का फायरफ्लाई फन हाउस सैगमेंट द मिज़ के घर से आता है तो स्टोरीलाइन और भी ज्यादा गर्मा जाएगी और मैच रोचक बनेगा।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें जॉन सीना हरा नहीं पाए