Create
Notifications

5 दिलचस्प शर्तें जो रोमन रेंस Hell in a Cell में जे उसो के खिलाफ होने वाले मैच में जोड़ सकते हैं

Enter caption
PANKAJ
visit

क्लैश ऑफ चैंपिंयस में रोमन रेंस और जे उसो के मैच पर सभी की नजरें थी और यहां पर रोमन रेंस ने अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर ली। लेकिन ये फ्यूड खत्म नहीं हुई है। इस हफ्ते स्मैकडाउन में फिर से दोनों का आमना-सामना हुआ। हैल इन ए सैल में एक बार फिर रोमन रेंस और जे उसो के बीच मैच देखने को मिलेगा। इस हफ्ते दोनों के बीच कई बातें हुई।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स: 2 अक्टूबर 2020

रोमन रेंस ने इस हफ्ते स्मैकडाउन में अपने भाई जे उसो को हैल इन ए सैल में मैच दे दिया हैं। रोमन रेंस ने इसके बाद highest of stakes की बात की यानि की रोमन रेंस इस मैच के लिए कोई शर्त रखेंगे। जे उसो ने भी इस चुुनौती को स्वीकार कर लिया था। अब सभी के दिमाग में एक ही सवाल चल रहा है कि रोमन रेंस अब क्या शर्त इस मैच के लिए जोड़ने वाले हैं। ये कैसी शर्त होगी क्योंकि यहां दांव पर रोमन रेंस और जे उसो का रिलेशन भी होगा। तो आइए जानते हैं वो 5 शर्तों के बारे में जो रोमन रेंस इस मैच के लिए जोड़ सकते हैं।

अगर रोमन रेंस खिलाफ जे उसो हारते हैं तो द उसोज कभीे टैग टीम में दोबारा नजर नहीं आएंगे

सभी को पता है कि जे उसो और जिमी उसो टैग टीम में साथ में काम करते हैं। और WWE इतिहास में इसे सबसे शानदार टैग टीम का दर्जा दिया गया है। एक फैक्ट और भी है कि एक जिमी उसो से ज्यादा जे उसो को रोमन रेंस पंसद करते हैं। अब इस चीज से कुछ हिंट हैल इन ए सैल के लिए निकल सकता हैं।

जे उसो का अभी सिंगल रन सही चल रहा और जब जिमी उसो वापसी करेंगे तो वो भी सिंगल रन कर सकते हैं। तो रोमन रेंस ये शर्त रख सकते हैं कि अगर जे उसो उनके खिलाफ हार गए तो फिर दोनों को अलग होकर अपना अलग-अलग रास्ता बनाना पड़ेगा। यहां से फिर ये दोनों अलग-अलग ब्रांड में काम कर के अपने आप को सिंगल सुपरस्टार के तौर पर आगे साबित कर सकते हैं। ये एक बड़ी शर्त होगी क्योंकि सभी को पता है द उसोज आजतक कभी अलग नहीं हुए है। ये शर्त काफी कमाल की होगी।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स की हाइट (155cm से 221cm ): ब्रॉक लैसनर, ड्रू मैकइंटायर और जॉन सीना समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने लंबे हैं ?

अगर रोमन रेंस के खिलाफ जे उसो हारते हैं तो फिर उन्हें ट्राइबल चीफ के साथ जुड़ना पड़ेगा

अगर रोमन रेंस के खिलाफ जे उसो हैल इन ए सैल में हारते हैं तो फिर जे उसो को रोमन रेंस और पॉल हेमन के साथ जुड़ना होगा। यहां से फिर समोअन की WWE में फिर से शुरूआत हो सकती हैं। इसको लीड रोमन रेंस और पॉल हेमन लीड करेंगे। जिमी उसो और नेओमी भी फिर इस ज्वाइन कर सकते हैं। अगर ऐसा कुछ होता है तो फिर सर्वाइवर सीरीज में रेट्रीब्यूशन के खिलाफ इनका शानदार मैच यहां से बन सकता है। साथ ही साथ हर्ट बिजनेस के खिलाफ भी एक ऑप्शन यहां मैच का नजर आ सकता है।

रोमन रेंस और पॉल हेमन की जोड़ी शानदार रहेगी लेकिन अगर जिमी और जे उसो साथ आ जाएंगे तो फिर पॉल हेमन इन्हें भी संभाल सकते हैं।

अगर जे उसो हार जाते हैं तो फिर वो दूसरे ब्रांड में चले जाएंगे

रोमन रेंस इस समय स्मैकडाउन के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। और वो किसी से भी इसी फ्यूड में रहेंगे कि वो सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। जे उसो ने अभी उन्हें इसी बात को लेकर टक्कर दी है। रोमन रेंस ये शर्त रख सकते हैं कि अगर जे उसो हारते हैं तो या तो वो WWE छोड़ देंगे या फिर दूसरे ब्रांड में चले जाएंगे। जे उसो इसके बाद रॉ या NXT में जा सकते हैं।

NXT में जाकर जे और जिमी उसो को काफी फायदा होगा। टैग टीम के तौर पर वो अच्छा काम कर सकते हैं। हाल ही में कई सुपरस्टार्स NXT में अपने आप को बदलने के लिए गए है। फिन बैलर जब से NXT में गए हैं उन्हें पुश भी मिल रहा है और काफी बदलाव उनके ऊपर देखने को मिला।

अगर जे उसो हारते हैं तो फिर वो कभी किसी सिंगल चैंपियनशिप के लिए फाइट नहीं करेंगे

ये शर्त बहुत ही मजेदार होगी। किसी ने नहीं सोचा था कि सिंगल्स के तौर पर सभी के सामने जे उसो नजर आएंगे। क्योंकि जे उसो हमेशा टैग टीम डिवीजन में ही नजर आए हैं। रोमन रेंस सबसे बड़े रेसलर इस समय के हैं और उनके साथ जे उसो फाइट में आए है तो सभी की नजरें उनके ऊपर आ गई है। जे उसो को WWE ने इस समय बड़ा पुश दिया है। इस हफ्ते एजे स्टाइल्स के खिलाफ भी उन्होंने जीत हासिल की और इससे साफ है कि WWE ने क्या प्लान जे उसो के लिए बनाया है।

जे उसो के खिलाफ अब रोमन रेंस इस शर्त को जोड़ सकते हैें कि अगर वो हार जाते हैं तो फिर कभी सिंगल चैंपियनशिप का हिस्सा नहीं रहेंगे। AEW में भी कुछ ऐसी ही हाल में शर्त देखी गई थी। WWE इस स्थिति को कंट्रोल कर सकता है। इस चीज से जे उसो को भी फायदा होगा। उन्हें और भी इसके बाद पुश दिया जा सकता है।

मैच का अंत उस तरीके से हो जहां रोमन रेंस या जे उसो अपने विरोधी को ट्राइबल चीफ घोषित कर दें

हैल इन ए सैल में रोमन रेंस और जे उसो के बीच आई क्वीट मैच हो सकता हैं। मैच का अंत उस तरीके से हो जहां रोमन रेंस या जे उसो अपने विरोधी को ट्राइबल चीफ घोषित कर दें। हालांकि ये शर्त कोई बड़ी नहीं है लेकिन ये चीज क्लैश ऑफ चैंपियंस में पूरे मैच ये ही देखने को मिला था। जे उसो ने तो हार नहीं मानी लेकिन जिमी उसो ने अंत में आकर अपना टॉवल दे दिया था। इस चीज से दोनों की स्टोरीलाइन अच्छे से बिल्ड हो सकती है। ये एक ऐसी चीज है जिससे आगे भी कई स्टोरीलाइन्स की शुरूआत हो सकती है।

पिछले कुछ दिनों से ये अफवाहें आ रही है कि रोमन रेंस और द रॉक का मुकाबला रेसलमेनिया 37 में हो सकता है। तो इस शर्त के बाद फिर ये स्टोरीलाइन भी बाद में नजर आ सकती है। जिमी उसो और जे उसो के लिए भी यहां से रास्ते खुल जाएंगे।

Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now