Create
Notifications
Advertisement

5 बड़ी चीजें जो WWE रोमन रेंस के जाने के बाद कर सकता है

  • रेंस के बाद एक दमदार चेहरा ढूंढ़ना WWE के लिए बड़ी चुनौती होगा
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 24 Oct 2018, 10:30 IST

Enter caption

भले ही रोमन रेंस का कैरेक्टर हमेशा ही लोगों की प्रशंसा और निंदा का पात्र रहा लेकिन इस बात में कोई दोराय नहीं है कि रोमन रेंस ने अपनी ज़बरदस्त परफॉर्मेंस से हमेशा सबका दिल जीता और WWE यूनिवर्स हमेशा उनका शुक्रमंद रहेगा।

मंडे नाइट रॉ का वो प्रोमो इस साल के सबसे ज़्यादा हैरान करने वाले और भावुक प्रोमो से एक था, जहाँ रोमन रेंस ने सबको अपनी पुरानी बीमारी के बारे में बताया और अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप छोड़ी। ये खबर उनके फैंस के लिए किसी तगड़े झटके से कम नहीं थी।

मौजूदा हालात को देखता हुए लगता है कि अब रेंस के जाने के बाद WWE के पास मंडे नाइट रॉ के लिए एक बड़े चेहरे की कमी रहेगी। चूँकि केविन ओवंस और सैमी जेन चोटिल हैं इसिलए WWE को जल्द ही किसी ऐसे रैसलर को शो में लाना होगा जोकि फैंस का ध्यान अपनी ओर बनाये रख सकें।

चलिए आपको बताते हैं कि WWE रेंस के जाने के बाद कौन से 5 कदम उठा सकता है।


#1 द अंडरटेकर, शॉन माइकल्स और कर्ट एंगल को फुलटाइम वापस ला सकता है WWE


Someone needs to fill the spot

रोमन रेंस की दुर्भाग्यपूर्ण विदाई के बाद WWE के पास मंडे नाइट रॉ के लिए ऐसी रैसलर के कमी है जोकि अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों को खुश रख सके और सभी की रूचि शो में बनाये रख सके।

WWE, Crown Jewel के बाद भी 'द अंडरटेकर' और केन बनाम ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स के विवाद की ही दिशा में आगे बाद सकता है। इस बात में कोई शक नहीं है कि द अंडरटेकर एक बड़े सुपरस्टार रहे हैं और फुलटाइम रैसलर के तौर पर उनकी वापसी यकीनन WWE के लिए फायदा का सौदा होगी।

और चूँकि शॉन माइकल्स रिटायरमेंट के बाद वापस आ रहे हैं WWE अच्छे से उनका लाभ ले सकता है। साथ ही कर्ट एंगल के बतौर फुलटाइम रैसलर वापस आने की खबरें अगर सच हैं तो आने वाले वक़्त में WWE बैरन कॉर्बिन और कर्ट एंगल की दुश्मनी का भी फायदा उठा सकता है।


Advertisement

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें


1 / 5 NEXT
Published 24 Oct 2018, 10:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit