Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रॉक लैसनर को रिटायर करने की धमकी देने वाले मैट रिडल के बारे में 5 बड़ी बातें जो आपको जाननी चाहिए

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
5.75K   //    Timeless

Enter caption

मैट रिडल एक ऐसे रैसलर हैं जिन्होंने NXT में सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है। उनकी शुरुआत काफी बड़ी रही है, और वो अपने गिमिक की वजह से काफी पसंद किए जा रहे हैं। उन्होंने अपने काम के दौरान कई बार कुछ ऐसी चीज़ें कीं जिसकी वजह से उन्हें काफी परेशानी हुई, लेकिन उसके बावजूद वो हमेशा हिट रहे। उनके काम की वजह से फैंस ये कयास लगाने लगे हैं कि वो जल्द ही मेन रोस्टर का हिस्सा बन सकते हैं। इस समय काफी सारे NXT रैसलर्स मेन रोस्टर का हिस्सा बनने वाले हैं, और अगर उन्हें ये मौका मिलता है तो ये काफी अच्छा रहेगा।

उन्होंने हाल में ब्रॉक लैसनर को चैलेंज करने की इच्छा जताई है, और साथ ही वो बीस्ट इंकार्नेट को रिटायर भी करना चाहते हैं। आप सोच रहे होंगे कि एक NXT स्टार भला कैसे एक मेन रोस्टर, और खासकर यूनिवर्सल चैंपियन को इस तरह चैलेंज कर सकता है, तो आपको बताते चलें कि इस तरह की अनाउंसमेंट करके कुछ मैच टीज़ किए जाते हैं तो वहीँ कुछ ड्रीम मैच बनाए जाते हैं।

उनमें इतना हुनर है कि वो किसी चैंपियनशिप को अपने नाम ज़रूर कर सकते हैं, पर क्या वो ब्रॉक लैसनर को हरा सकेंगे या नहीं, ये देखना दिलचस्प होगा। आज हम आपको बताते हैं वो 5 बातें जो आप मैट रिडल के बारे में नहीं जानते:

#1 मैट एक UFC फाइटर रह चुके हैं

Enter caption

मैट रिडल भले ही अब NXT का हिस्सा हों, लेकिन उन्होंने इससे पहले काफी काम किया हुआ है, जिसमें मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स की प्रख्यात कंपनी UFC का हिस्सा होना शामिल है। वो अपने काम से फैंस को इम्प्रेस कर चुके हैं, और इसीलिए जब वो NXT Takeover में दिखे तो फैंस इस बात को लेकर खुश थे कि उनका 'ब्रो' अब NXT का हिस्सा होगा जिसके बाद वो काफी अच्छी कहानियों का हिस्सा बनेंगे।

Get WWE News in Hindi here

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...