Create
Notifications

5 चीजें जो एलेक्सा ब्लिस और ब्रे वायट WWE Survivor Series में कर सकते हैं

द फीन्ड और एलेक्सा ब्लिस
द फीन्ड और एलेक्सा ब्लिस
Neeraj sharma
visit

WWE सर्वाइवर सीरीज 2020 पीपीवी के आयोजन में अब 1 हफ्ते का समय भी नहीं बचा है। रॉ और स्मैकडाउन सुपरस्टार्स अपनी ब्रांड को बेहतर साबित करने के लिए एक-दूसरे के खिलाफ रिंग में उतरेंगे।

मैच कार्ड में 4 चैंपियन vs चैंपियन मैचों को जोड़ा गया है और दो 5-ऑन-5 सर्वाइवर सीरीज एलिमिनेशन मैच हैं। इस बीच ब्रे वायट और एलेक्सा ब्लिस को कोई मैच ना मिलने सबसे चौंकाने वाला फैसला प्रतीत हो रहा है। दोनों सुपरस्टार्स की जोड़ी ने पिछले कुछ हफ्तों से रॉ में बवाल मचाया हुआ है।

ये भी पढ़ें: 5 तरीके जिनसे मेंस सर्वाइवर सीरीज एलिमिनेशन मैच का अंत हो सकता है

संभावनाएं हैं कि वायट और ब्लिस, सर्वाइवर सीरीज 2020 में भी किसी ना किसी तरह अपनी मौजूदगी को दर्ज करवाना चाहेंगे। इसलिए आइए जानते हैं कि ब्रे वायट और एलेक्सा ब्लिस सर्वाइवर सीरीज 2020 में किस भूमिका में नजर आ सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 कारण जो बताते हैं कि अंडरटेकर सर्वाइवर सीरीज में रिटायर नहीं होंगे

WWE सर्वाइवर सीरीज में अंडरटेकर के फेयरवेल में दखल देंगे द फीन्ड

WWE सर्वाइवर सीरीज 2020 में अंडरटेकर अपनी फाइनल फेयरवेल के लिए वापस आ रहे हैं। अंडरटेकर ने इसी पीपीवी में 30 साल पहले अपना WWE डेब्यू किया था, इसलिए ये समझना कोई कठिन काम नहीं है कि अंडरटेकर के फेयरवेल के लिए WWE ने सर्वाइवर सीरीज को ही क्यों चुना है।

लेकिन ऐसे भी कई फैंस हैं जिन्हें अभी भी विश्वास नहीं है कि सर्वाइवर सीरीज में अंडरटेकर हमेशा के लिए प्रो रेसलिंग को अलविदा कहने वाले हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि द डेड मैन के सैगमेंट में द फीन्ड का दखल देखने को मिल सकता है।

वायट ने भी संकेत दिए हैं कि अंडरटेकर की फेयरवेल में क्या हो सकता है और क्या नहीं। इस बात में भी कोई संदेह नहीं कि अंडरटेकर की लीगेसी का भार द फीन्ड ही सबसे अच्छे तरीके से संभाल सकते हैं। इसलिए इनके बीच किसी ना किसी सैगमेंट का बुक किया जाना बहुत जरूरी हो जाता है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े धोखे जो सर्वाइवर सीरीज 2020 में देखने को मिल सकते हैं

द फीन्ड मेन इवेंट मैच में दखल देंगे

रॉ के हालिया एपिसोड में रैंडी ऑर्टन को हराकर ड्रू मैकइंटायर दोबारा WWE चैंपियन बन गए हैं। इसलिए अब सर्वाइवर सीरीज में उनका सामना यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस से होगा। WWE अब ऐसी स्थिति में आ फंसी है जब ना तो मैकइंटायर और ना ही रोमन को हार के लिए बुक किया जा सकता है।

लेकिन द फीन्ड का दखल से WWE दोनों चैंपियंस को कमजोर दिखाने से बचा सकती है और इससे रॉ में ड्रू मैकइंटायर और फीन्ड की दुश्मनी को भी शुरू किया जा सकेगा।

असुका पर एलेक्सा ब्लिस का अटैक देखने को मिलेगा

WWE रॉ विमेंस डिविजन इस समय मुश्किल परिस्थितियों से गुजर रही है, क्योंकि रॉ विमेंस चैंपियन असुका के पास कोई अच्छा प्रतिद्वंदी मौजूद नहीं है। सर्वाइवर सीरीज में उनका सामना स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स से होगा।

इस मैच का विजेता कोई भी हो, WWE को इसी मैच के जरिए असुका को नया चैलेंजर देना चाहिए और एलेक्सा ब्लिस असुका पर अटैक कर आसानी से इस फ्यूड में शामिल हो सकती हैं।

निकी क्रॉस, एलेक्सा ब्लिस से उनकी टीम को जॉइन करने का ऑफर देंगी

इन दिनों निकी क्रॉस अपनी बेस्ट फ्रेंड एलेक्सा ब्लिस को द फीन्ड के चंगुल से बाहर निकालने का प्रयास कर रही हैं। क्रॉस ऐसा करने में अभी तक लगातार असफल रही हैं। सर्वाइवर सीरीज में क्रॉस, एलेक्सा ब्लिस को उनकी टीम से जुड़ने का ऑफर देकर इस स्टोरीलाइन को नया मोड़ दे सकती हैं।

इससे वो फीन्ड की ही टीम का हिस्सा बनकर ब्लिस को फीन्ड से दूर करने का प्लान तैयार कर सकती हैं।

रैंडी ऑर्टन को मिलेगी द फीन्ड से धमकी

WWE सर्वाइवर सीरीज से पूर्व आखिरी रॉ एपिसोड में रैंडी ऑर्टन को ड्रू मैकइंटायर के हाथों WWE चैंपियनशिप गंवानी पड़ी है और अब उन्हें रीमैच मिलने की संभावनाएं भी बहुत कम हैं। वहीं पिछले कुछ हफ्तों में ऑर्टन vs द फीन्ड की दुश्मनी के शुरू होने के संकेत भी मिले हैं।

दोनों पहले भी एक-दूसरे के दुश्मन रहे हैं और ऑर्टन ने कुछ साल पहले वायट के घर को जला दिया था। इसलिए फीन्ड बदले के रूप में सर्वाइवर सीरीज में ऑर्टन को धमकी दे सकते हैं।

Edited by Neeraj sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now