Create
Notifications

5 चीजें जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown में बिल्कुल सही की हैं

ऐज
ऐज
reaction-emoji
Neeraj

WWE SmackDown में इस हफ्ते अधिक मैच नहीं थे, लेकिन दो बड़े सेगमेंट की बदौलत WrestleMania 37 से पहले एक और सॉलिड एपिसोड डिलिवर किया गया है। अपोलो क्रूज (Apollo Crews) द्वारा अपनी बात नहीं सुनने के बाद अब Intercontinental Champion बिग ई (Big E) ने दोबारा आकर उन्हें चैलेंज किया। पिछले हफ्ते हारने के बाद मर्फी (Murphy) को सिजेरो (Cesaro) के खिलाफ दोबारा लड़ने का मौका मिला।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें अपना फिनिशिंग मूव बदलने के बाद काफी ज्यादा सफलता मिली

आठ लोगों की टैग टीम मैच के साथ SmackDown ने अपनी टैग टीम की ताकत दिखाई। WrestleMania से पहले क्रिएटिव टीम बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) और साशा बैंक्स (Sasha Banks) के बीच मतभेद पैदा करने की कोशिश कर रही है। दोनों सुपरस्टार्स बेबीफेस कैरेक्टर में हैं और इनके बीच राइवलरी पैदा करने के मौके बन रहे हैं। एक नजर उन पांच चीजों जिन्हें WWE ने इस हफ्ते Smackdown में बिल्कुल सही किया है।

यह भी पढ़ें: WWE की 7 अपराजित स्ट्रीक जिनके बारे में शायद आप नहीं जानते होंगे

#5 WWE Smackdown शुरू करने के लिए ऐज और डेनियल ब्रायन में हुई अच्छी बातचीत

एक बार फिर WWE SmackDown की शुरुआत Universal Championship स्टोरीलाइन के साथ हुई। शो की शुरुआत में ऐज (Edge) ने रोमन रेंस (Roman Reigns) और डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) के बारे में बात की। उन्होंने रोमन पर खुद को ब्रायन के साथ राइवलरी में आने से रोकने का आरोप लगाया। ब्रायन ने कहा था कि वह Universal Championship के लिए हॉल ऑफ फेमर से अधिक काबिल हैं।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें काफी जल्दी NXT से मेन रोस्टर में भेज दिया गया

इसी चीज को ध्यान में रखते हुए ऐज ने उन्हें जवाब दिया, लेकिन ब्रायन का कहना था कि वह Wrestlemania में जाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। रोमन कंपनी के टॉप हील हैं और ये दो सुपरस्टार्स उनके खिलाफ मैच हासिल करने के लिए काफी अच्छा काम कर रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

#4 Smackdown में हुआ आठ लोगों का दमदार टैग टीम मैच

द स्ट्रीट प्रॉफिट्स और द मिस्टीरियो फैमिली ने एक साथ आकर द अल्फा एकैडमी और WWE SmackDown टैग टीम चैंपियन के खिलाफ मैच लड़ा। लगभग एक महीने बाद डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड की रिंग में वापसी देखना अच्छा रहा। बेबीफेस रिंग की तरफ बढ़ रहे थे और इसी बीच हील ने उन पर अटैक कर दिया और थोड़ी देर बाद मैच शुरु हुआ। मैच में हील का दबदबा रहा, लेकिन अंत में स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने चैंपियन को पिन करके अपनी टीम के लिए जीत दर्ज की।

#3 सैथ रॉलिंस ने सिजेरो पर निकाली अपनी भड़ास

WWE Smackdown में अपनी वापसी के बाद से सैथ रॉलिंस के लिए समय अच्छा नहीं रहा है। रॉलिंस से सिजेरो स्विंग पर आने के लिए पूछा गया था और वह इस पर अपना आपा खो बैठे थे। सिजेरो के मैच को देखने के लिए रॉलिंस रिंग के पास मौजूद थे और मैच समाप्त होते ही उन्होंने सिजेरो पर हमला बोल दिया।

उन्होंने सिजेरो को बाद में अपना सिग्नेचर मूव मारा और ऑफिशियल्स ने वहां आकर उन्हें सिजेरो को और अधिक मारने से रोका। इस हमले के बाद अब ऐसी उम्मीद की जा रही है कि दोनों के बीच आने वाले समय में तगड़ी दुश्मनी देखने को मिल सकती है।

#2 बिग ई ने सैमी जेन को हराया

बिग ई ने Smackdown में वापसी की और अपोलो क्रूज को लेकर एक दमदार प्रोमो दिया। क्रूज द्वारा कोई जवाब नहीं मिलने के बाद ई ने अपने Intercontinental Championship के लिए ओपन चैलेंज दिया जिसे किंग कॉर्बिन ने स्वीकार कर लिया। कॉर्बिन को रिंग में आने में समय लगा और इसी बीच सैमी जेन ने वहां पहुंचकर मैच शुरु कर दिया। इस मैच की समाप्ति के तुरंत बाद क्रूज वहां पहुंचे और उन्होंने एक बार फिर से बिग ई पर हमला किया।

#1 WrestleMania से पहले Smackdown की Universal Championship सीन और बेहतर हुई

पिछले हफ्ते डेनियल ब्रायन के खिलाफ हार मिलने के बाद जे उसो ने रोमन रेंस से मिलने की कोशिश की, लेकिन पॉल हेमैन ने उन्हें ऐसा करने से रोका। बाद में ऐज ने उसो को बुलाते हुए कहा कि वह रोमन के पीछे घूमकर अपना समय बर्बाद कर रहे हैं। इस हफ्ते शो में फाइनल सेगमेंट में ब्रायन और रोमन के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइन किया जाना था। हालांकि, रोमन ने अंतिम समय में अपना निर्णय बदलने की कोशिश की।

Fastlane में दोनों के बीच मुकाबला होना है और जे उसो का कहना था कि इस मैच के लिए स्पेशल रेफरी की जरूरत है। ऐज ने उन्हें अगले Smackdown एपिसोड में मैच के लिए चैलेंज किया है और इसमें जीत हासिल करने वाला सुपरस्टार Fastlane में स्पेशल रेफरी रहेगा।

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...