Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE की 7 अपराजित स्ट्रीक जिनके बारे में शायद आप नहीं जानते होंगे

बॉबी लैश्ले और सीएम पंक
बॉबी लैश्ले और सीएम पंक
Neeraj P
ANALYST
Modified 12 Mar 2021
टॉप 5 / टॉप 10

WWE क्रिएटिव कुछ सुपरस्टार्स को अन्य की अपेक्षा मजबूत दिखाने के लिए काफी काम करते हैं। दर्शकों को कई तगड़े सुपरस्टार्स की जीत की ऐसी स्ट्रीक देखने को मिली है जिससे कि सुपरस्टार्स का करियर शानदार हो गया है। गोल्डबर्ग (Goldberg), ब्रूनो समरटीनो (Bruno Sammartino), असुका (Asuka), आंद्रे द जॉयंट (André the Giant) और उमागा (Umaga) जैसे सुपरस्टार्स की स्ट्रीक के बारे में तो लगभग सभी को पता है। इसका कारण यह भी है कि उनकी स्ट्रीक को खुद कंपनी ने ही काफी प्रचारित किया है।

यह भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स अपनी स्क्रिप्ट भूल गए

कुछ ऐसे भी सुपरस्टार्स रहे हैं जिनकी स्ट्रीक उतनी फेमस नहीं हो सकी जितनी की ऊपर बताए गए सुपरस्टार्स की रही थी। इसी को ध्यान में रखते हुए एक नजर WWE की सात कम फेमस अपराजित स्ट्रीक पर।

#7 WWE NXT में लार्स सुलिवन का रहा अपराजित स्ट्रीक

यह भी पढ़ें: WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने 120 किलो के फेमस सुपरस्टार को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

2015 में डाइलन मिली (Dylan Miley) के रूप में पहली बार NXT में आने वाले लार्स सुलिवन (Lars Sullivan) को अपोलो क्रूज (Apollo Crews) के खिलाफ अपने दूसरे मैच में ही पहली हार मिली थी। मई 2017 में WWE ने उन्हें सुलिवन के रूप में बुक किया और इस बार उन्हें लगातार जीत दिलाई गई। अपने शानदार सिंगल्स रन के दौरान सुलिवन ने ओने लोर्कन (Oney Lorcan), नो वे जोस (No Way Jose), मार्सेल बार्थेल (Marcel Barthel) और राउल मेंडोजा (Raul Mendoza) जैसे सुपरस्टार्स का सामना किया था।

यह भी पढ़ें: 14 बार पूर्व WWE चैंपियन और दिग्गज सुपरस्टार को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

नवंबर 2017 में सुलिवन ने अपना पहला सिंगल्स मैच गंवाया था और वह भी डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए आए था। हालांकि, इसके बाद भी वह रुके नहीं और जून 2018 तक उन्होंने लगातार जीत हासिल की। NXT TakeOver: Chicago II में उन्हें एलिस्टर ब्लैक (Aleister Black) ने पहली बार टेलीविजन पर पिन किया था। इसके साथ ही उनका छह महीने से चला आ रहा अपराजित रहने का सिलसिला खत्म हुआ था और साथ ही एक साल बाद वह पिन हुए थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 4 NEXT
Published 12 Mar 2021, 09:25 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now