Create
Notifications

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने 120 किलो के फेमस सुपरस्टार को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

गोल्डबर्ग
गोल्डबर्ग
reaction-emoji
Neeraj

WWE हॉल ऑफ फेमर गोल्डबर्ग (Goldberg) का कहना है कि पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) उन्हें अपने युवा दिनों की याद दिलाते हैं। Goldberg at 54 डॉक्यूमेंट्री जिसे उन्होंने मैकइंटायर के खिलाफ 2021 Royal Rumble मैच से पहले शूट किया था। इसमें गोल्डबर्ग ने बताया कि इस बड़े मैच से पहले वह फिजिकल तौर पर कैसा महसूस कर रहे थे। इसके अलावा उन्होंने मैकइंटायर और खुद में मौजूद समानता पर भी बात की है।

यह भी पढ़ें: 5 मौके जब अंतिम समय पर WWE सुपरस्टार्स को उनके मैच से हटाया गया

"समस्या यह है कि मैं समय से बंधा हूं। भले ही मेरी उम्र काफी अधिक हो गई है, लेकिन फिजिकल तौर पर मुझे लगता है कि मैं अभी भी वहां हूं। मुझे इसलिए नहीं बुलाया जाता है कि मैं आसानी से हार जाऊं। मैकइंटायर से भिड़ने पर लगा था कि मैं अपने ही जवान वर्जन से भिड़ रहा हूं।"

यह भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें जे उसो की जगह रोमन रेंस की टीम को जॉइन करना चाहिए

Royal Rumble में मैकइंटायर के खिलाफ अपने मैच के बाद गोल्डबर्ग ने कहा कि द स्कॉटिश वॉरियर के खिलाफ रिंग में उतरना काफी शानदार रहा। उन्होंने यह भी कहा कि बिजनेस में बहुत कम ही लोग हैं जो मैकइंटायर जितना चैंपियनशिप को डिजर्व करते हैं।

WWE Royal Rumble 2021 में गोल्डबर्ग बनाम ड्रू मैकइंटायर

यह भी पढ़ें: 4 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने जॉन सीना और उनके पुराने किरदार प्रोटोटाइप को हराया हुआ है

गोल्डबर्ग ने 9 महीने बाद WWE में वापसी की और तुरंत ही उन्होंने उस समय के WWE चैंपियन मैकइंटायर को चैलेंज भी कर दिया था। मैकइंटायर ने इस चैलेंज को तुरंत ही स्वीकार भी कर लिया था और फिर दोनों के बीच Royal Rumble में मुकाबला हुआ था। खतरनाक मैच में दोनों रेसलर्स के बीच अच्छा मैच हुआ और गोल्डबर्ग ने तो जैकहैमर भी दिया था। हालांकि, मैकइंटायर ने क्लेमोर किक लगाकर तीन मिनट के अंदर ही मैच जीत लिया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...