Create
Notifications

14 बार पूर्व WWE चैंपियन और दिग्गज सुपरस्टार को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा 

रैंडी ऑर्टन
रैंडी ऑर्टन
Neeraj

पूर्व WWE कंपोजर जिम जॉन्सटन (Jim Johnston) का कहना है कि WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) को अपनी WWE थीम म्यूजिक पसंद नहीं है। एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें पता चला है कि द वाइपर को अपनी थीम म्यूजिक पसंद नहीं है।

यह भी पढ़ें: 4 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने जॉन सीना और उनके पुराने किरदार प्रोटोटाइप को हराया हुआ है

"मैंने कभी उनके सीधे तौर पर बात नहीं की, लेकिन जाहिर तौर पर ऑर्टन ने कहा है कि उन्हें अपनी थीम म्यूजिक पसंद नहीं है। मुझे नहीं पता कि वह अभी भी ऐसा महसूस करते हैं, लेकिन जाहिर तौर पर यह सच है। मैंने इस बारे में उनसे कभी बात नहीं की है।"

यह भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो अपने करियर में काफी जल्दी वर्ल्ड चैंपियन बने और 2 जिन्हें काफी देर से टाइटल मिला

योकोजुना ने की थी अपनी WWE म्यूजिक बदलने की मांग

youtube-cover

जॉन्सटन के मुताबिक अपनी थीम म्यूजिक को पसंद नहीं करने वाले ऑर्टन इकलौते WWE सुपरस्टार नहीं हैं। जॉन्सटन ने खुलासा किया कि पूर्व WWE चैंपियन योकोजुना (Yokozuna) उन बेहद कम WWE रेसलर्स में से एक हैं जिन्होंने अपनी WWE थीम म्यूजिक बदलने के लिए उनसे सीधा संपर्क किया था।

यह भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो 2021 में WWE चैंपियन बन सकते हैं

"मैं सीधे रेसलर्स के साथ काम नहीं करता। मुझे याद है योको ने मुझे कॉल किया था और फोन पर उन्होंने मुझसे उनकी सूमो रेसलर वाली थीम को बदलने की मांग की थी। मैं फोन पर उस व्यक्ति के साथ फंस गया था। मैंने उनसे पूछा कि आप क्या चाहते हैं तो उन्होंने हिप-हॉप की मांग की थी। मैंने उन्हें समझाया कि वह सूमो रेसलर हैं न कि हिप-हॉप स्टार।"

द अंडरटेकर, स्टोन कोल्ड, द रॉक और अन्य कई दिग्गजों की थीम म्यूजिक बनाने में जॉन का अहम योगदान रहा है। 2017 में उन्हें रिलीज कर दिया गया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...