4 शानदार चीजें जो इस हफ्ते Raw के एपिसोड में देखने को मिली

Enter caption

इस समय रॉ और स्मैकडाउऩ में मनी इन द बैंक पीपीवी का बिल्डअप चल रहा है। और ये बिल्डअप शानदार हो रहा है। इस हफ्ते रॉ का एपिसोड शानदार था। पूर्व चैंपियन जिंदर महल और समोआ जो ने वापसी की। इसके अलावा मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस और मैकइंटायर के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन हुआ। सिक्स मैन टैग टीम मैच भी देखने को मिला। अपोलो क्रूज ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन चोट के कारण अब वो लैडर मैच से बाहर हो गए है। कुल मिलाकर देखा जाए तो ये एपिसोड शानदार रहा। आइए जानते हैं कि इस हफ्ते रॉ में क्या-क्या चीजें सही हुई।

ये भी पढ़ें-दिग्गज सुपरस्टार को लगी गंभीर चोट, Money In The Bank लैडर मैच से हुआ बाहर

#जिंदर महल की वापसी

youtube-cover

इस हफ्ते रॉ का ये खास पल था। किसी को भी नहीं पता था कि जिंदर महल वापसी करेंगे। उन्होंने फैंस को सरप्राइज दिया। नए लुक में उन्होंने इंजरी के बाद वापसी की है। अकीरा के साथ उनका मैच हुआ। और ये मैच जल्द ही खत्म हो गया। जिंदर महल ने इस मैच में जीत हासिल की। काफी समय से उनकी वापसी की बातें चल रही थी, अब जाकर उन्होंने रॉ में एंट्री की। आगे जाकर उन्हें जरूर पुश मिलने वाला है।पिछले साल जून के बाद वो अब नजर आए हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

# बेबीफेस की जीत

youtube-cover

MVP ने इस बार वीआईपी लॉन्ज प्रोग्राम रखा। एलिस्टर ब्लैक, रे मिस्टीरियो और अपोलो क्रूज को उन्होंने इनवाइट किया। ये तीनों सुपरस्टार्स लैडर मैच का हिस्सा होने वाले है। हालांकि इसी शो में बाद में अपोलो क्रूज को चोट लग गई है तो वो अब हिस्सा नहीं होंगे। इसके बाद जेलिन वैगा ने दखल यहां पर दी। एंड्राडे, गार्जा और थ्योरी भी आ गए और चैलेंज कर दिया। इसके बाद ये सिक्स मैन टैग टीम देखने को मिला। सबसे अच्छी बात ये रही कि यहां पर बेबीफेस एलिस्टर ब्लैक, अपोलो क्रूज और रे मिस्टीरियो की जीत हुई। ये रॉ के लिए काफी अच्छा पल था।

# कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग

youtube-cover

मेन इवेंट में मैकइंटायर और सैथ रॉलिंस के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन हुआ। रॉलिंस ने क्लीयर कर दिया कि वो मैकइंटायर को मनी इन द बैंक में हराने वाले हैं। इस दौरान फाइट भी हुई। और मर्फी आ गए सैथ रॉलिंस को बचाने। मैकइंटायर ने मर्फी को क्लेमोर किक मार दी। सैथ रॉलिंस को बचाने चक्कर में ये हुआ। ये एक अच्छा सैगमेंट था। मर्फी और सैथ रॉलिंस फिर साथ आ गए है।

# ट्रिपल थ्रेट मैच

youtube-cover

रॉ में नाया जैक्स, शायना बैजलर और असुका के बीच मैच हुआ। ये सबसे बड़ा मैच था। मैच से पहले असुका ने प्रोमो दिया।तीनों के बीच मैच तो नहीं हुआ लेकिन खूब मारपीट हुई। नाया जैक्स सभी के ऊपर भारी पड़ी। असुका और शायना बैजलर पर उन्होंने जबरदस्त अटैक कर चेतावनी दे दी है। विमेंस लैडर मैच से पहले ये खास मैच था। हालांकि अगर ये मैच पूरा होता तो मजा आ जाता।

Quick Links

App download animated image Get the free App now