Create
Notifications

5 चीजें जो WWE ने इस हफ्ते Raw के एपिसोड में सही की

PANKAJ

WWE समरस्लैम की तैयारी इस समय रॉ और स्मैकडाउन में हो रही है। इस हफ्ते WWE रॉ का एपिसोड काफी धमाकेदार रहा। इस शो में काफी कुछ देखने को मिला। मेन इवेंंट भी शानदार रहा।रॉ की शुरुआत समरस्लैम में सैथ रॉलिंस और डॉमिनिक मिस्टीरियो के बीच होने वाले मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के जरिए हुई। इसके बाद सैथ रॉलिंस ने एक शानदार सिंगल्स मैच भी लड़ा। इसके अलावा असुका और बेली के बीच जबरदस्त मैच हुआ। असुका ने जीत हासिल की और अब वो समरस्लैम में साशा बैंक्स को चुनौती देंगी।

इस शो के दौरान द रेट्रीब्यूशन ने बैकस्टेज अपना तहलका जारी रखा और WWE को नुकसान पहुंचाया। इससे पहले स्मैकडाउन के एपिसोड में भी वो हंगामा कर चुके हैं। मेन इवेंट में रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस के बीच जबरदस्त मुकाबला हुआ। लेकिन बाद में रैंडी ऑर्टन ने अपनी साथी रिक फ्लेयर को धोखा दे दिया। कुल मिलाकर ये एपिसोड शानदार रहा। आइए जानते हैं कुछ चीजों के बारे में जो इस एपिसोड में सही हुई।

ये भी पढ़ें: WWE रॉ, 10 अगस्त 2010: शो की सबसे अच्छी और बुरी बातें

WWE रॉ में डॉकिंस और ब्लेयर का जलवा

पिछले हफ्ते रॉ में मैच के दौरान मोंटेज फोर्ड बेहोश हो गए थे। बाद में पता चला कि उन्हें जहरीला पदार्थ खिलाया गया है। बियांका ब्लेयर ने इसका आरोप जैलिना वैगा पर लगाया था। इस हफ्ते डॉकिंस का मुकाबला एंड्राडे के साथ हुआ था। इस मैच में डॉकिंस ने जीत हासिल की। इस मैच में वैगा ने दखल देने की कोशिशि की लेकिन बियांका ने उन्हें ऐसा नहीं करने दिया। इसके बाद वैगा और ब्लेयर के बीच भी मैच हुआ। ब्लेयर ने आसानी से ये मैच जीत लिया। ये एक अच्छा सैगमेंट और अच्छा मैच रॉ में हुआ। एंड्राडे की हार भी काफी चौेंकाने वाली रही है।

WWE रॉ अंडरग्राउंड में बिल्डअप

पिछले हफ्ते शेन मैकमैहन इस प्रोजेक्ट को लेकर आए थे। और इस हफ्ते सभी की नजरें इस पर थी । अब इसमें आगे के लिए बिल्डअप शुरू हो गया है। WWE Raw अंडरग्राउंड में रिडिक मॉस का जबरदस्त प्रदर्शन देखने को इस बार मिला और उन्होंने एक शानदार फाइट में अपने प्रतिद्वंदी को हरा दिया। इसके अलावा पिछले हफ्ते सभी लोग कह रहे थे कि शायना को यहां फाइट करनी चाहिए। और इस बार ऐसा ही हुआ। उन्होंने रॉ अंडरग्राउंड में डेब्यू किया। शायना बैजलर एक साथ तीन सुपरस्टार्स के ऊपर भारी पड़ी।शायना के आगे कोई नहीं टिक पाया। शायना ने अंडरग्राउंड में अपना पहला मैच भी जीता। अब आगे के एपिसोड्स में इसे लेकर काफी मजा आने वाला है।

WWE सुपरस्टार असुका की जीत

असुका और बेली का इस हफ्ते WWE रॉ में मैच हुआ। इस मैच में ये शर्त थी कि अगर असुका जीत जाएंगी तो उन्हें समरस्लैम का टिकट मिला। बेली और असुका के बीच काफी अच्छा मैच इस बार देखने को मिला। शुरूआत में बेली ने काफी दबदबा असुका के ऊपर बनाया। दोनों ने एक दूसरे को काफी मूव्स लगाए। अंत में असुका ने टैपआउट के जरिए ये मैच जीत लिया। ये काफी शानदार जीत असुका की रही। अब असुका का मुकाबला समरस्लैम में साशा बैंक्स के साथ रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए होगा।

डॉमिनिक मिस्टीरियो अब WWE सुपरस्टार बन गए हैं

डॉमिनिक और सैथ रॉलिंस के बीच इस समय रॉ में शानदार बिल्डअप समरस्लैम के लिए चल रहा है। डॉमिनिक का समरस्लैम में शानदार डेब्यू होने वाला है। रे मिस्टीरियो के बेटे डॉमिनिक अब ऑफिशियल तौर पर WWE सुपरस्टार हो गए है। इस हफ्ते WWE रॉ की शुरूआत काफी अच्छी रही। WWE समरस्लैम के लिए सैथ रॉलिंस और डॉमिनिक के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइन हुआ। इस कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग में ये देखने को मिला की डॉमिनिक ने WWE कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। अब वो ऑफिशयल तौर पर WWE टैलेंट में शामिल हो गए है।

Raw की शुरुआत समोआ जो ने की और ऐलान किया कि रिंग में WWE समरस्लैम में सैथ रॉलिंस और डॉमिनिक मिस्टीरियो के बीच होने वाले मैच की कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग होगी। साथ ही में बतौर WWE सुपरस्टार डॉमिनिक अपना कॉन्ट्रैक्ट साइन करेंगे।

WWE रॉ में रैंडी ऑर्टन का फिर से खतरनाक रूप

रैंडी ऑर्टन ने इस बार रॉ में फिर नया कारनामा किया और फिर एक हीट पैदा कर दी। WWE रॉ के अंत में रैंडी ऑर्टन ने अपने साथी रिक फ्लेयर को धोखा दे दिया और अटैक कर दिया। दरअसल रैंडी ऑर्टन का मैच WWE रॉ में केविन ओवेंस के साथ हुआ। ये मैच तो रैंडी ऑर्टन ने जीत लिया लेकिन वो खुश नहीं थे और इसके बाद रिक फ्लेयर पर हमला कर दिया। रैंडी ने रिक फ्लेयर को लो ब्लो दिया और पंट किक भी मारी। इसके बाद मैकइंटायर भी आए लेकिन तब तक रैंडी वहां से चले गए।रैंडी ऑर्टन ने एक बार फिर बता दिया की उन्हें लैजेंड किलर क्यों कहा जाता है। इस बार उन्होंने अपने सबसे अच्छे साथी को ही धोखा दे दिया।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...