Create
Notifications

5 बातें जो WWE ने इस हफ्ते Smackdown के जरिए इशारों-इशारों में बताई

रोमन रेंस और पॉल हेमन की टीम स्मैकडाउन में देखने को मिली
रोमन रेंस और पॉल हेमन की टीम स्मैकडाउन में देखने को मिली
Neeraj sharma

WWE पेबैक से पूर्व आखिरी स्मैकडाउन एपिसोड को औसत दर्जे का शो कहना गलत नहीं होगा। लेकिन शो जिस तरह से समाप्त हुआ, उसने फैंस के सामने कई बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं।

दुर्भाग्यवश WWE के पास पेबैक के बिल्ड-अप के लिए ये एक ही शो बाकी रह गया था, इसलिए जो दिलचस्प चीजें होनी थी, इस हफ्ते स्मैकडाउन में ही होनी थीं। इन्हीं बातों को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में उन 5 चीजों के बारे में बताने वाले हैं जो WWE ने इस हफ्ते स्मैकडाउन के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

ये भी पढ़ें: WWE स्मैकडाउन में रोमन रेंस और पॉल हेमन के साथ आने के 5 बड़े कारण

WWE स्मैकडाउन में एलेक्सा ब्लिस के साथ क्या हो रहा है

इस बात में कोई संदेह नहीं कि WWE समरस्लैम के बिल्ड-अप में यूनिवर्सल चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल होने का प्रभाव अब एलेक्सा ब्लिस पर साफ तौर पर पड़ने लगा है।

इस हफ्ते निकी क्रॉस और टमिना को इस बात का सुबूत देखने को मिला कि द फीन्ड के साथ आने का हर एक सुपरस्टार पर गहरा प्रभाव पड़ता है। इस हफ्ते स्मैकडाउन में ये भी देखने को मिला कि एलेक्सा और निकी क्रॉस की दोस्ती भी खत्म होने वाली है। वहीं उम्मीद होगी कि आने वाले समय में ब्लिस पूरे तरीके से खुद को फीन्ड की पार्टनर बना सकती हैं।

ये भी पढ़ें: WWE पेबैक में बाप-बेटे टीम बनाकर करेंगे अपने दुश्मनों पर अटैक

मेन-इवेंट सैगमेंट किस ओर इशारा कर रहा है

WWE पेबैक के यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन करने वाले आखिरी सुपरस्टार रोमन रेंस थे। सबसे चौंकाने वाली बात ये रही कि रोमन को अब पॉल हेमन का साथ मिल रहा है। क्या पॉल-रोमन के साथ आने का मतलब ये है कि पेबैक में द बिग डॉग नए यूनिवर्सल चैंपियन बनने वाले हैं।

खैर भविष्य में ये देखना भी दिलचस्प होगा कि पॉल और रोमन की इस टीम का WWE में वापस आने के बाद ब्रॉक लैसनर पर क्या असर पड़ता है।

मैट रिडल और किंग कॉर्बिन की दुश्मनी शुरू हुई

मैट रिडल vs शॉर्टी जी
मैट रिडल vs शॉर्टी जी

इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन में मैट रिडल को शॉर्टी जी के खिलाफ आसान जीत मिली और उसके बाद उन्होंने किंग कॉर्बिन के अटैक को भी विफल कर दिया था। हालांकि कॉर्बिन vs रिडल मैच समरस्लैम में होना चाहिए था, लेकिन देर आए दुरुस्त आए की कहावत अब पेबैक में पूरी होने वाली है।

इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि मैट रिडल को इस मैच में जीत की अधिक जरूरत है, जिससे वो खुद को ब्लू ब्रांड के टॉप सुपरस्टार्स में से एक बना सकें।

सैमी जेन की वापसी के बाद क्या हो सकता है

स्मैकडाउन में जैफ हार्डी ने शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ अपना WWE इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल सफलतापूर्वक डिफेंड किया। लेकिन उसके तुरंत बाद उन्हें सैमी जेन ने कंफ्रंट किया, जो कई महीनों बाद WWE में वापस आए हैं।

सैमी ने दावा किया कि इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप बेल्ट उनकी है, क्योंकि वो इसे कभी हारे ही नहीं थे। लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि एजे स्टाइल्स इस स्टोरीलाइन से बाहर हो गए हैं। वहीं WWE ने इस बात के भी संकेत दिए हैं कि सैमी अब सिजेरो और नाकामुरा की टीम से खुद को अलग कर चुके हैं।

एडम पीयर्स का WWE स्मैकडाउन में महत्व

एडम पीयर्स को WWE में एक इन रिंग परफ़ॉर्मर के रूप में चाहे अधिक सफलता नहीं मिल पाई हो। लेकिन एक बैकस्टेज प्रोड्यूसर के तौर पर कंपनी में उन्हें काफी अधिक महत्व दिया जा रहा है। COVID-19 की रिपोर्ट पॉज़िटिव से नेगेटिव आने के बाद उनकी इस हफ्ते वापसी हुई।

इस हफ्ते स्मैकडाउन में विंस मैकमैहन ने उन्हें ब्रे वायट, रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन से पेबैक के नो होल्ड्स बार्ड मैच के लिए साइन करवाने के लिए कहा था। ये बेहद चौंकाने वाली बात रही कि उन्हें वायट के साइन सबसे आसानी से मिल गए थे।

पीयर्स साइन के लिए स्ट्रोमैन के पास पहुंचे लेकिन ड्रू गुलक ने पूर्व चैंपियन पर पीछे से चेयर से अटैक कर दिया। गुलक की रिंग में धुनाई करने के बाद स्ट्रोमैन ने भी आसानी से साइन कर दिए। वहीं जब वो रोमन के पास साइन करवाने पहुंचे तो पॉल हेमन भी उनके साथ बैठे नजर आए।

इस सवाल का जवाब तो पेबैक या अगले कुछ हफ्तों में ही मिल पाएगा कि WWE में एडम पीयर्स को इतनी अहमियत क्यों दे रही है।

Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...