WWE PAYBACK में बाप-बेटे टीम बनाकर करेंगे अपने दुश्मनों पर अटैक, मैच हुआ बुक

Ankit
WWE
WWE

WWE पेबैक पीपीवी में बस अब कुछ दिन बचे हैं। WWE समरस्लैम में रे मिस्टीरियो के बेटे डॉमिनिक ने अपना पहला मैच WWE में लड़ा था। ये मैच सैथ रॉलिंस के खिलाफ था। इस मैच में काफी एक्शन देखने को मिला था लेकिन डॉमिनिक की हार हुई थी। अब पेबैक के लिए टैग टीम मैच का ऐलान हो गया है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन ने पुश दिया लेकिन विंस ट्रिपल एच ने नहीं

इस हफ्ते रॉ में जो हुआ उसका गवाह हर फैन बना। किस तरह WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो और उनके बेटे डॉमिनिक मिस्टीरियो की पिटाई की गई। अब पेबैक में बाप-बेटे की टीम सैथ रॉलिंस और बडी मर्फी पर वार करने के लिए तैयार है। पेबैक के लिए इस महा मुकाबले के लिए ऐलान हो गया है।

WWE रॉ में क्या हुआ था?

दरअसल, रॉ के मेन इवेंट के लिए इस बार टैग टीम मैच बुक किया गया था। सैथ रॉलिंस और बडी मर्फी का मुकाबला रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक के बीच हुआ था। समरस्लैम में सैथ रॉलिंस ने डॉमिनिक को हरा दिया था। रॉ में हुआ ये मैच अच्छा रहा। शुरूआत में रे और डॉमिनिक ने सैथ और बडी पर काफी हमला बोला। खासतौर पर डॉमिनिक का रोल काफी अच्छा इस मैच में नजर आया। कई बार दोनों ने सैथ और बडी को 619 देने की कोशिश भी की। लेकिन सफल नहीं हो पाए थे।

ये भी पढ़ें: WWE में काला मास्क पहनकर तहलका मचाने वाले रेट्रीब्यूशन ग्रुप के एक सदस्य की पहचान हुई?

मैच काफी लंबा चला। अंत में बाजी रे और डॉमिनिक मारने वाले थे लेकिन गड़बड़ हो गया। दोनों ने बडी मर्फी को 619 दिया लेकिन रेट्रीब्यूशन ने आकर रे और डॉमिनिक पर हमला कर दिया। सैथ रॉलिंस और मर्फी मौका देखकर भाग गए।

ये भी पढ़ें: 75 साल की उम्र में WWE के चेयरमैन विंस मैकमैहन की दिनचर्या का खुलासा हुआ

रे मिस्टीरियो ने इस दौरान अपने बेटे डॉमिनिक को बचाने का प्रयास किया था लेकिन वो पूरी तरह से नाकाम रहे। रे मिस्टीरियो को रेट्रीब्यूशन ने बहुत बुरी तरह मारकर बैरीकेट में पटक दिया। उधर सैथ रॉलिंस और मर्फी ये सब देखकर काफी हंस रहे थे। अब रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक अपनी हर एक बेइज्जती और खुद पर हुए बुरी तरह हमले का हिसाबा पूरा ले सकते हैं। पेबैक पीपीवी 30 अगस्त भारत में 31 अगस्त को होने वाली है।

ये भी पढ़ें: WWE में सुपरस्टार्स और मैचों से जुड़े 5 बड़े पहलू जिसके बारे में फैंस बिल्कुल नहीं जानते