Create
Notifications

WWE Raw: 5 बड़ी बातें जो रॉ के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई

WWE Raw में इस हफ्ते बिग ई ने रचा इतिहास
WWE Raw में इस हफ्ते बिग ई ने रचा इतिहास
Neeraj sharma
ANALYST

WWE में इस हफ्ते रॉ (Raw) की शुरुआत मिस्टर Money in the Bank बिग ई (Big e) के सैगमेंट से हुई। इसी सैगमेंट में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और रिडल (Riddle) की टीम, बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और MVP भी बाहर आए। इसी सैगमेंट में बिग ई ने Raw में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच में कैशइन करने की बात कही थी।

शो में शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair), ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) और द वाइकिंग रेडर्स की टीम, डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest), निकी A.S.H, रिया रिप्ली (Rhea Ripley), एजे स्टाइल्स-ओमोस-टी बार-मेस की टीम और डूड्रॉप की बड़ी जीत देखने को मिलीं।

वहीं मेन इवेंट में रैंडी ऑर्टन और बॉबी लैश्ले के बीच WWE चैंपियनशिप मैच लड़ा गया, जिसमें लैश्ले ने अपने टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड किया। लैश्ले की जीत के बाद बिग ई ने बाहर आकर कैशइन कर सबको चौंका दिया था और अंत में वो लैश्ले को पिन कर नए WWE चैंपियन भी बन गए हैं। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 5 बड़ी बातों के बारे में जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

WWE के पास जिंदर महल और ड्रू मैकइंटायर के लिए कोई स्टोरीलाइन नहीं

जिंदर महल और ड्रू मैकइंटायर के रूप में 2 पूर्व WWE चैंपियंस पिछले 2 महीनों से एक-दूसरे के बड़े दुश्मन बने हुए हैं। ऐसा लगने लगा था जैसे SummerSlam 2021 में मैकइंटायर की महल पर जीत के बाद ये फ्यूड खत्म हो जाएगी, लेकिन WWE ने उसके बाद भी इस दुश्मनी को जारी रखने का निर्णय लिया है।

इस हफ्ते Raw में मैकइंटायर ने द वाइकिंग रेडर्स के साथ टीम बनाकर जिंदर महल, वीर और शैंकी की टीम के खिलाफ जीत दर्ज की। एक तरफ महल को लगातार मैचों में हार मिल रही है, दूसरी ओर अब ये स्थिति भी स्पष्ट हो चली है कि मैकइंटायर के लिए भी WWE के पास कोई स्टोरीलाइन नहीं बची है।

मैकइंटायर को फिलहाल कुछ समय के लिए ब्रेक पर भेजने और उसके कुछ समय बाद उनकी नए कैरेक्टर में वापसी कंपनी के लिए फायदेमंद रह सकती है। वहीं महल के लिए भी यही बेहतर होगा कि फिलहाल उन्हें अन्य स्टोरीलाइंस में शामिल किया जाए।

1 / 5 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now