WWE Raw: 5 बड़ी बातें जो इस हफ्ते रॉ के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई

Ujjaval
WWE Raw में कई रोचक चीज़ें देखने को मिली
WWE Raw में कई रोचक चीज़ें देखने को मिली

WWE Raw: WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड काफी जबरदस्त साबित हुआ। कंपनी ने एपिसोड की शुरुआत और अंत को खास बनाया। बीच में कई बेहतरीन चीज़ें देखने को मिली। WWE ने रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) प्रीमियम लाइव इवेंट को हाइप करने की कोशिश की।

WWE ने कई चीज़ों द्वारा फैंस को अपने भविष्य के प्लान्स को लेकर अपडेट दिया। इसी बीच कंपनी ने कुछ अहम चीज़ों के संकेत भी दिए। इस आर्टिकल में हम 5 बड़ी बातों के बारे में जानने वाले हैं, जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

5- WWE Raw में Cody Rhodes और Drew Mcintyre के भविष्य में मैच के मिले संकेत?

WWE Raw की शुरुआत कोडी रोड्स ने की। उन्होंने आकर Royal Rumble मैच को लेकर बात की। इस सैगमेंट में ड्रू मैकइंटायर ने दखल दिया, जो काफी ज्यादा चौंकाने वाली चीज़ रही। उन्होंने आकर रोड्स के साथ अपने सफर को लेकर बात की और फिर खुद रंबल मैच जीतने का दावा किया।

ड्रू मैकइंटायर और कोडी रोड्स के बीच सैगमेंट के अंत में गहमागहमी बढ़ गई। दोनों जरूर Royal Rumble मैच में आमने-सामने होंगे लेकिन उनके बीच भविष्य के लिए सिंगल्स मैच की नींव रख दी है। कंपनी ने इशारों-इशारों में बता दिया है कि आने वाले महीनों में यह मुकाबला संभव है।

4- DIY का WWE टैग टीम टाइटल मैच पाने के करीब आना

DIY का WWE Raw के एपिसोड में जजमेंट डे के डॉमिनिक मिस्टीरियो और जेडी मैकडॉना के खिलाफ मैच देखने को मिला। यह मैच रेसलिंग के हिसाब से काफी जबरदस्त साबित हुआ। अंत में DIY ने बड़ी जीत दर्ज की और जजमेंट डे के दो सदस्यों को धराशाई किया।

जजमेंट डे फैक्शन के दो अन्य मेंस सुपरस्टार्स फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट अभी टैग टीम चैंपियंस हैं। वो बैकस्टेज डॉमिनिक और जेडी की हार से निराश नज़र आए थे। DIY के बैलर और प्रीस्ट के खिलाफ मैच के संकेत मिल गए हैं। आने वाले समय में यह मैच हो सकता है।

3- WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के कंटेंडर्स मैच का प्लान आया सामने?

केडन कार्टर और कटाना चांस के पास अभी विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप है। उन्हें नई चैलेंजर्स की जरूरत है। WWE Raw में उनके टाइटल्स के लिए संभावित कंटेंडर्स मैच इशारों-इशारों में टीज़ किया गया। शो में इंडी हार्टवेल और कैंडिस लेरे ने चेल्सी ग्रीन और पाइपर निवेन को टैग टीम मैच में हराया।

दूसरी ओर शेना बैज़लर और ज़ोई स्टार्क को टेगन नॉक्स और नटालिया पर चौंकाने वाली जीत मिली। विमेंस डिवीजन की दो टीमों ने जीत दर्ज की और उनके पास मोमेंटम है। अब WWE टैग टीम टाइटल के नंबर 1 कंटेंडर हासिल करने के लिए भविष्य में दोनों टीमों का मैच संभव है।

2- डेमियन प्रीस्ट के Money in the Bank कैश-इन के लिए WWE के पास अभी कोई प्लान्स नहीं हैं?

पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर चर्चा चल रही थी कि डेमियन प्रीस्ट अपना Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट WWE Raw में कैश-इन कर सकते हैं। रेड ब्रांड के मेन इवेंट में जिंदर महल ने सैथ रॉलिंस को वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया

इस मैच के दौरान डेमियन प्रीस्ट रिंगसाइड पर आए और ऐसा लगा कि अब वो ब्रीफकेस कैश-इन कर सकते हैं। अचानक ड्रू मैकइंटायर ने आकर उनपर हमला कर दिया। इसी के साथ WWE ने इशारों-इशारों में बताया कि अभी WWE ने Money in the Bank कैश-इन से जुड़ा कोई भी प्लान नहीं तैयार किया है।

1- रिया रिप्ली और बैकी लिंच के बीच WWE WrestleMania में होगा मैच?

रिया रिप्ली और बैकी लिंच का WWE Raw में सैगमेंट देखने को मिला। कुछ महीनों पहले भी बैकस्टेज उनका कंफ्रंटेशन हुआ था। दोनों ने एक-दूसरे पर निशाना साधा। इसी बीच बैकी लिंच ने Royal Rumble जीतकर रिया रिप्ली को WrestleMania में चैलेंज करने का दावा किया।

रिया रिप्ली ने भी कहा कि वो बैकी लिंच से WrestleMania में लड़ना चाहेंगी। साफ तौर पर यहां से WWE ने दोनों के मुकाबले की नींव रख दी है। इस सैगमेंट ने बैकी लिंच को विमेंस Royal Rumble मैच में जीत की प्रबल दावेदार बना दिया है। अगर उन्हें जीत नहीं भी मिलती है, तो Elimination Chamber या किसी अन्य मुकाबले द्वारा WWE यह बड़ा मुकाबला WrestleMania के लिए प्लान कर सकता है।