WWE में 233 दिनों बाद भी दिग्गज की बादशाहत बरकरार, भारतीय Superstar का जबरदस्त चीटिंग करने के बाद भी इतिहास रचने का सपना टूटा

WWE
WWE Raw में हुए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच को किसने जीता?

WWE: इस हफ्ते रॉ (WWE Raw) के मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और जिंदर महल (Jinder Mahal) के बीच वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच देखने को मिला। इस मुकाबले में इंडस शेर (Indus Sher) की तरफ से जबरदस्त चीटिंग देखने को मिली, लेकिन इसके बावजूद मॉडर्न डे महाराजा जीत दर्ज करने में कामयाब नहीं हुए।

मेन इवेंट में हुए टाइटल मैच से पहले महल के साथ वीर महान और सांगा भी दिखाई दिए। इस बीच जब वो और रॉलिंस लड़ रहे थे, तभी डेमियन प्रीस्ट ने भी एंट्री की और अपना MITB कॉन्ट्रैक्ट कैशइन करने की ओर इशारा किया। महल ने सैथ को पूरी टक्कर दी और दोनों सुपरस्टार्स के बीच शानदार मुकाबला देखने को मिला।

मुकाबले के अंत में इंडस शेर ने चीटिंग करते हुए सैथ रॉलिंस पर कई चीप शॉट्स हिट किए। इस बीच एक बार जब महल को रॉलिंस पिन कर रहे थे तभी इंडस शेर ने जिंदर का पैर रोप्स पर रख दिया। इसके बाद वीर महान ने रेफरी का ध्यान नहीं होने का फायदा उठाते हुए रॉलिंस पर ब्रीफकेस पर अटैक कर दिया। महल ने खल्लास भी हिट किया, लेकिन वो जीतने में कामयाब नहीं हुए।

रेफरी ने आखिरकार इंडस शेर को रिंगसाइड से बैन कर दिया। इसके बाद रॉलिंस ने महल पर स्टॉम्प हिट किया और पिन करते हुए मैच को जीत लिया। इसके साथ ही 233 दिनों के बाद भी सैथ की बादशाहत बरकरार है और भारतीय स्टार का चीटिंग के बावजूद इतिहास रचने का सपना टूट गया है।

WWE Raw में एक बार फिर Money in the Bank ब्रीफकेस कैशइन नहीं कर पाए Damian Priest

डेमियन प्रीस्ट मेन इवेंट में हुए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच के लिए रिंगसाइड पर मौजूद थे। इस बीच जब अंत में महल और रॉलिंस डाउन थे तो वो अपना Money in the Bank ब्रीफकेस कैशइन करने के बारे में सोच रहे थे। ड्रू मैकइंटायर ने तभी क्राउड के बीच में से एंट्री की और डेमियन प्रीस्ट को कैशइन करने से रोका।

इसके बाद दोनों सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल देखने को मिला और दोनों लड़ते-लड़ते बैकस्टेज चले गए। हालांकि, इस ब्रॉल के कारण प्रीस्ट के हाथ से अपना कॉन्ट्रैक्ट कैशइन करने का मौका चला गया। प्रीस्ट काफी बार प्रयास कर चुके हैं, लेकिन उन्हें इसमें बिल्कुल भी सफलता नहीं मिल रही है। देखना होगा कि आखिर वो कब और कैसे इस मौके को भुनाते हैं। अगले हफ्ते WWE Raw में डेमियन प्रीस्ट और ड्रू मैकइंटायर का मुकाबला होने वाला है।