Create
Notifications

5 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई

शेमस और ड्रू मैकइंटायर
शेमस और ड्रू मैकइंटायर
Neeraj sharma
visit

WWE सर्वाइवर सीरीज 2020 पीपीवी एक-एक दिन कर पास आता जा रहा है और उसके बिल्ड-अप के लिए उससे पहले होने वाले रॉ(Raw) और स्मैकडाउन शोज का अच्छा होना बहुत जरूरी है। इस हफ्ते Raw की शुरुआत रैंडी ऑर्टन ने की जिसमें उन्होंने खुद को सबसे महान बताया और एलेक्सा ब्लिस की एंट्री भी देखने को मिली।

इस बीच WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच हुआ और एजे स्टाइल्स का धमाकेदार सैगमेंट भी देखने को मिला। इसके अलावा सर्वाइवर सीरीज में टीम Raw के कुछ मेंबर्स के नाम भी सामने आए हैं। वहीं एक सुपरस्टार को सिंगल्स मैचों में भी जगह मिलने लगी है।

ये भी पढ़ें: WWE रॉ, 2 नवंबर 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

आने वाले हफ्तों में WWE सर्वाइवर सीरीज के लिए कई और बड़े मुकाबले सामने आ सकते हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चीजें आपको बताने वाले हैं जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

ये भी पढ़ें: WWE सर्वाइवर सीरीज से पहले टीम रॉ में आई दरार

क्या WWE सर्वाइवर सीरीज में द हर्ट बिजनेस Raw का प्रतिनिधित्व करेंगे

इस साल WWE सर्वाइवर सीरीज में द स्ट्रीट प्रॉफिट्स और द न्यू डे के बीच मैच का कोई अर्थ नहीं निकलता, क्योंकि दोनों ही टीम फैन फेवरेट हैं। इस हफ्ते Raw में द हर्ट बिजनेस को द न्यू डे के खिलाफ जीत मिली है, जो इस बात का संकेत है कि हर्ट बिजनेस जल्द ही Raw टैग टीम चैंपियनशिप पर अपना निशाना साध सकता है।

क्या ऐसा संभव नहीं है कि सर्वाइवर सीरीज से पूर्व हमें एक टाइटल चेंज देखने को मिले। जिससे अगले पीपीवी में मोंटेज फोर्ड और एंजेलो डॉकिंस का सामना द न्यू डे के बजाय द हर्ट बिजनेस से हो।

शेल्टन बेंजामिन और सेड्रिक एलेक्जेंडर की टीम Raw टैग टीम डिविजन में तहलका मचा सकती है। इस बीच उन्हें MVP और बॉबी लैश्ले का भी साथ मिल रहा होगा। अगर वो चैंपियन बनते हैं तो द न्यू डे जैसी बड़ी टीम के लिए भी उनसे पार पाना आसान नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: WWE रॉ रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 2 नवंबर 2020

शेमस बेबीफेस टर्न ले सकते हैं

Raw में शेमस और ड्रू मैकइंटायर का सैगमेंट देखा गया, जिससे ये कयास लगाए जाने लगे हैं कि क्या पूर्व WWE चैंपियन शेमस बेबीफेस टर्न लेने वाले हैं। खास बात ये है कि शेमस और मैकइंटायर असल जिंदगी में भी काफी अच्छे दोस्त हैं।

शेमस लंबे समय से विलन किरदार निभाते आए हैं लेकिन अगर वो बेबीफेस टर्न लेते हैं तो वो सर्वाइवर सीरीज के लिए मैकइंटायर को टीम Raw में जगह दिलाने में भी मदद कर सकते हैं।

टकर नहीं बनेंगे बड़े सिंगल्स सुपरस्टार

WWE ड्राफ्ट 2020 में द हैवी मशीनरी का अलग होना अधिकतर फैंस को पसंद नहीं आया था। ओटिस स्मैकडाउन और टकर अब Raw में जा चुके हैं। इस हफ्ते Raw में टकर को सिंगल्स मैच में रिकोशे के खिलाफ आसान हार का शिकार बनना पड़ा है।

इस हार के बाद ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि टकर भविष्य में Raw की लोअर-मिड कार्ड डिविजन का हिस्सा बने रहने वाले हैं, यानी उन्हें सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में सफलता मिलने की संभावनाएं बहुत कम हैं।

लाना को नई पार्टनर मिल सकती है

अभी तक WWE विमेंस टैग टीम डिविजन को ऐसी कोई टीम नहीं मिल पाई है जो मौजूदा चैंपियंस नाया जैक्स और शायना बैज़लर को हराने में सक्षम हो। इन दिनों जैक्स, लाना को खूब क्षति पहुंचा रही हैं।

क्या ये इस बात के संकेत हैं कि लाना लंबे समय तक इस स्टोरीलाइन का हिस्सा बनी रहेंगी और इस दौरान उन्हें एक नई पार्टनर मिल सकती है। फिलहाल शार्लेट और निकी क्रॉस जैसे बड़े नाम हैं जिनके भविष्य में लाना की पार्टनर बनने के दरवाजे खुले हुए हैं।

द मिज़ MITB कैशइन करने में जल्दबाज़ी नहीं करेंगे

ओटिस से WWE मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीतने के बाद भी द मिज़ को फिलहाल WWE चैंपियनशिप के चैलेंजर्स की तुलना में कमजोर दिखाया जा रहा है। उन्हें और जॉन मॉरिसन को Raw के मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ 2-ऑन-1 हैंडीकैप मैच में हार मिली है।

यही हार उन्हें सिंगल्स मैच में मिली होती तो स्थिति कुछ और होती लेकिन 2-ऑन-1 हैंडीकैप मैच में हार दर्शाती है कि WWE की पहली प्राथमिकता फिलहाल मैकइंटायर और द फीन्ड जैसे बड़े सुपरस्टार्स को चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल करना है।

Edited by Neeraj sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now