Create
Notifications

5 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई

शेमस और ड्रू मैकइंटायर
शेमस और ड्रू मैकइंटायर
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 03 Nov 2020
टॉप 5 / टॉप 10

WWE सर्वाइवर सीरीज 2020 पीपीवी एक-एक दिन कर पास आता जा रहा है और उसके बिल्ड-अप के लिए उससे पहले होने वाले रॉ(Raw) और स्मैकडाउन शोज का अच्छा होना बहुत जरूरी है। इस हफ्ते Raw की शुरुआत रैंडी ऑर्टन ने की जिसमें उन्होंने खुद को सबसे महान बताया और एलेक्सा ब्लिस की एंट्री भी देखने को मिली।

इस बीच WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच हुआ और एजे स्टाइल्स का धमाकेदार सैगमेंट भी देखने को मिला। इसके अलावा सर्वाइवर सीरीज में टीम Raw के कुछ मेंबर्स के नाम भी सामने आए हैं। वहीं एक सुपरस्टार को सिंगल्स मैचों में भी जगह मिलने लगी है।

ये भी पढ़ें: WWE रॉ, 2 नवंबर 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

आने वाले हफ्तों में WWE सर्वाइवर सीरीज के लिए कई और बड़े मुकाबले सामने आ सकते हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चीजें आपको बताने वाले हैं जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

ये भी पढ़ें: WWE सर्वाइवर सीरीज से पहले टीम रॉ में आई दरार

क्या WWE सर्वाइवर सीरीज में द हर्ट बिजनेस Raw का प्रतिनिधित्व करेंगे

इस साल WWE सर्वाइवर सीरीज में द स्ट्रीट प्रॉफिट्स और द न्यू डे के बीच मैच का कोई अर्थ नहीं निकलता, क्योंकि दोनों ही टीम फैन फेवरेट हैं। इस हफ्ते Raw में द हर्ट बिजनेस को द न्यू डे के खिलाफ जीत मिली है, जो इस बात का संकेत है कि हर्ट बिजनेस जल्द ही Raw टैग टीम चैंपियनशिप पर अपना निशाना साध सकता है।

क्या ऐसा संभव नहीं है कि सर्वाइवर सीरीज से पूर्व हमें एक टाइटल चेंज देखने को मिले। जिससे अगले पीपीवी में मोंटेज फोर्ड और एंजेलो डॉकिंस का सामना द न्यू डे के बजाय द हर्ट बिजनेस से हो।

शेल्टन बेंजामिन और सेड्रिक एलेक्जेंडर की टीम Raw टैग टीम डिविजन में तहलका मचा सकती है। इस बीच उन्हें MVP और बॉबी लैश्ले का भी साथ मिल रहा होगा। अगर वो चैंपियन बनते हैं तो द न्यू डे जैसी बड़ी टीम के लिए भी उनसे पार पाना आसान नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: WWE रॉ रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 2 नवंबर 2020

1 / 5 NEXT
Published 03 Nov 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now