5 बातें जो WWE ने इस हफ्ते Raw में इशारों-इशारों में बताई 

इस हफ्ते का मंडे नाइट रॉ का एपिसोड रोमांच से भरा हुआ था। हालांकि यह बहुत धीमी गति से चलने वाला शो रहा और दूसरे हाफ में कुछ और मुकाबले आसानी से चले गए। किसी भी मैच में टाइटल चेंज नहीं दिखा लेकिन हमें 2 बड़े मुकाबले दिखे जिसमें से एक में स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली ने पहली बार विमेंस टैग टीम चैंपियन निकी क्रॉस को हराया।

मेन इवेंट में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन एजे स्टाइल्स ने रॉ टैग टीम चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड किया जबकि यह सब फैंस को सही नहीं लगा। यहाँ कुछ और भी चीजें ऐसी हुईं जो WWE ने हमें इशारों में बताई।

ये भी पढ़ें: इन 4 कारणों से रोमन रेंस पर हुए जानलेवा हमलों के जिम्मेदार हैं रोवन

#5 फैंस के पसंदीदा रेसलर रिकोशे किंग ऑफ़ द रिंग टूर्नामेंट को जीत जाएं

Enter caption

द किंग ऑफ द रिंग टूर्नमेंट में रिकोशे का मैच उनके लिए सबसे मुश्किल मैच में से एक था। ऐसा लगता है कि रिकोशे के लिए ही इस टूर्नामेंट को लाया गया है। ऐसा इसलिए क्योंकि उनका नाम ही ‘किंग रिकोशे’ है। उन्होंने ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच में जीत हासिल की। ऐसा माना जा रहा है कि रिकोशे को जिस तरह से पुश दिया जा रहा है उसके पीछे केवल पॉल हेमन नहीं हैं।

रॉ की तरफ से रिकोशे के फाइनल में जाने की उम्मीद कर सकते हैं लेकिन ऐसा मुश्किल है कि वह समोआ जो को हरा देंगे। हालांकि अगर WWE चाहे तो ऐसा हो सकता है। इसके अलावा ये भी साफ़ है कि बैरन कॉर्बिन भी सेड्रिक एलेक्जेंडर को हराकर इस टूर्नामेंट में आगे बढ़ेंगे। यह टूर्नामेंट रिकोशे के लिए उनके ब्रेकआउट मूवमेंट की तरह काम करेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 साशा बैंक्स ही द मैन को हराने वाली सुपरस्टार बन सकती हैं

रेसलमेनिया 35 में रोंडा राउजी के बाद अब साशा बैंक्स, बैकी लिंच की सबसे बड़ी चुनौती हैं। रेसलमेनिया के बाद से चार महीने में टाइटल के लिए चुनौती देने वाली दो फीमेल सुपरस्टार्स लेसी इवांस और नतालिया हैं। इसके साथ बैकी लिंच और साशा बैंक्स की भी एक बनी बनाई दुश्मनी है। मेन इवेंट में भी बैंक्स ने लिंच के खिलाफ अपनी जलन दिखाई और जल्द ही लिंच का टाइटल हम बैंक्स के हाथ में देख सकता है।

#3 रॉबर्ट रूड और डॉल्फ जिगलर रॉ टैग टीम चैंपियन बनने जा रहे हैं

क्या आपको उन टैग टीम्स से प्यार नहीं है जो अचानक बनाई जाती हैं, जिनके बारे में आप सोचते भी नहीं। ऐसी ही एक जोड़ी डॉल्फ ज़िगलर और रॉबर्ट रूड के बीच बन चुकी है। दोनों ही इन हफ़्तों WWE में ज्यादा चर्चा में नहीं थे।

द वाइकिंग रेडर्स को बचाने के लिए WWE के पास उनके और गैलोज और एंडरसन का मैच "डबल DQ" के जरिये ख़त्म हुआ जिससे रूड और ज़िगलर को चार दूसरी टीम्स को हराने में मदद मिली। अब ये दोनों ब्रॉन स्ट्रोमैन और सैथ रॉलिंस का सामना करने के लिए तैयार हैं

#2 सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन जल्द ही एक दूसरे के खिलाफ होंगे

इस साल क्लैश ऑफ चैंपियंस में कुछ नया होगा। ऐसा पहली बार होगा कि किसी टैग टीम को एक-दूसरे का सामना करने से पहले अपने टाइटल को बचाना होगा। जब मैच में ये दोनों रेसलर्स एक दूसरे के खिलाफ होंगे तो चीज़े हमारे हिसाब से नहीं होंगी।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कुछ हफ़्तों पहले ही अपनी नजर यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर जमा ली थी। जैसा कि हमने पहले बताया, क्लैश ऑफ चैंपियंस में दो मैच होंगे जिसका मतलब है कि WWE शायद टैग टीम टाइटल को स्ट्रोमैन और रॉलिंस से दूर करने वाली है। लेकिन ऐसा होने से पहले आने वाले दो हफ्तों में इन दोनों के बीच तनाव बढ़ने की उम्मीद है। वैसे तो वह दोनों एक-दूसरे के साथ ठीक लग रहे हैं लेकिन आप लोग जानते है कि WWE में ऐसा लंबे टाइम तक नहीं होता।

#1 हमें एक "विनर टेक्स ऑल" मेन इवेंट मैच दिखने वाला हैं

क्लैश ऑफ़ चैंपियंस में एजे स्टाइल्स के खिलाफ कोई विरोधी नहीं है। इस पीपीवी का नियम है कि शो में हर टाइटल डिफेंड होगा। इस समय स्टाइल्स की दुश्मनी स्ट्रोमैन के साथ भी चल रही है और इस कारण उन्हें अपना टाइटल लाइन पर रखना चाहिए जिससे हमें एक ट्रिपल थ्रेट मैच दिखे जोकि "विनर टेक्स ऑल" मैच होगा।

रॉलिंस ट्रिपल चैंपियन नहीं होंगे इसलिए यह माना जा रहा है कि वह अपना टैग टीम टाइटल हार जाएंगे और दो टाइटल के साथ उस शो को खत्म करेंगे जबकि स्ट्रोमैन शायद खाली हाथ ही लौटें। इसके बाद हमें स्टाइल्स और रॉलिंस के बीच एक एंगल भी दिख सकता है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now