Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बातें जो WWE ने इस हफ्ते Raw में इशारों-इशारों में बताई 

Karan gulati
ANALYST
फ़ीचर
27 Aug 2019, 13:48 IST

इस हफ्ते का मंडे नाइट रॉ का एपिसोड रोमांच से भरा हुआ था। हालांकि यह बहुत धीमी गति से चलने वाला शो रहा और दूसरे हाफ में कुछ और मुकाबले आसानी से चले गए। किसी भी मैच में टाइटल चेंज नहीं दिखा लेकिन हमें 2 बड़े मुकाबले दिखे जिसमें से एक में स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली ने पहली बार विमेंस टैग टीम चैंपियन निकी क्रॉस को हराया।

मेन इवेंट में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन एजे स्टाइल्स ने रॉ टैग टीम चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड किया जबकि यह सब फैंस को सही नहीं लगा। यहाँ कुछ और भी चीजें ऐसी हुईं जो WWE ने हमें इशारों में बताई।

ये भी पढ़ें: इन 4 कारणों से रोमन रेंस पर हुए जानलेवा हमलों के जिम्मेदार हैं रोवन

#5 फैंस के पसंदीदा रेसलर रिकोशे किंग ऑफ़ द रिंग टूर्नामेंट को जीत जाएं 

Enter caption

द किंग ऑफ द रिंग टूर्नमेंट में रिकोशे का मैच उनके लिए सबसे मुश्किल मैच में से एक था। ऐसा लगता है कि रिकोशे के लिए ही इस टूर्नामेंट को लाया गया है। ऐसा इसलिए क्योंकि उनका नाम ही ‘किंग रिकोशे’ है। उन्होंने ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच में जीत हासिल की। ऐसा माना जा रहा है कि रिकोशे को जिस तरह से पुश दिया जा रहा है उसके पीछे केवल पॉल हेमन नहीं हैं।

रॉ की तरफ से रिकोशे के फाइनल में जाने की उम्मीद कर सकते हैं लेकिन ऐसा मुश्किल है कि वह समोआ जो को हरा देंगे। हालांकि अगर WWE चाहे तो ऐसा हो सकता है। इसके अलावा ये भी साफ़ है कि बैरन कॉर्बिन भी सेड्रिक एलेक्जेंडर को हराकर इस टूर्नामेंट में आगे बढ़ेंगे। यह टूर्नामेंट रिकोशे के लिए उनके ब्रेकआउट मूवमेंट की तरह काम करेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...