Create
Notifications

WWE Raw: 5 बड़ी बातें जो रॉ के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई

WWE ने Raw के जरिए कई बातें इशारों-इशारों में बताई
WWE ने Raw के जरिए कई बातें इशारों-इशारों में बताई
Neeraj sharma
ANALYST

WWE एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) 2021 से पूर्व रॉ (Raw) की स्टोरीलाइंस दिलचस्प मोड़ लेती जा रही हैं। इस हफ्ते शो की शुरुआत Raw टैग टीम चैंपियंस रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और रिडल (Riddle) ने की। जिसमें MVP और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने टैग टीम टर्मोइल मैच का हिस्सा बनने की बात कही, वहीं लैश्ले ने ऑर्टन को सिंगल्स मैच के लिए भी चैलेंज किया।

शो में शेमस (Sheamus), WWE यूएस चैंपियनशिप के नंबर-1 कंटेंडर बने, निकी A.S.H और रिया रिप्ली (Rhea Ripley) की टीम विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप की नंबर-1 कंटेंडर बनी, कैरियन क्रॉस (Karrion Kross), शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) और रेजी की शानदार जीत देखने को मिली।

टैग टीम टर्मोइल मैच को पहले रोक दिया गया था, इसलिए मेन इवेंट में मंसूर-अली और द न्यू डे ने मैच की दोबारा शुरुआत की। इस मैच के अंत में बॉबी लैश्ले और MVP की टीम विजयी रही। इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए आइए डालते हैं नजर उन 5 बड़ी बातों पर जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

WWE में रैंडी ऑर्टन और बॉबी लैश्ले के डबल चैंपियन बनने के संकेत मिले

पिछले हफ्ते WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने डबल चैंपियन बनने की इच्छा जाहिर की थी और उसी तरह के संकेत इस हफ्ते Raw में भी मिले हैं। लेकिन फर्क इतना है कि इस बार केवल लैश्ले ही नहीं बल्कि रैंडी ऑर्टन के भी डबल चैंपियन बनने के संकेत मिले हैं। Raw में इस हफ्ते की शुरुआत रैंडी ऑर्टन और रिडल ने की थी।

शुरुआती सैगमेंट में लैश्ले ने पहले ऑर्टन को सिंगल्स मैच के लिए चैलेंज किया और बाद में टैग टीम टर्मोइल मैच में शामिल होने की बात कही, जिसे उन्होंने जीता भी है। इस जीत के बाद अब लैश्ले और MVP की टीम के पास Raw टैग टीम चैंपियन बनने का मौका होगा, जिससे लैश्ले डबल चैंपियन बन सकते हैं। वहीं ऑर्टन को भी मौजूदा WWE चैंपियन के खिलाफ टाइटल शॉट मिलने वाला है, जिससे वो भी अपने करियर में 15वीं बार WWE चैंपियन बनने की उपलब्धि हासिल कर सकते हैं।

1 / 5 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now