Create
Notifications

5 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई

WWE Raw
WWE Raw
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 10 Nov 2020

WWE रॉ(Raw) का एक एपिसोड 3 घंटे तक चलता है और इस दौरान 3 घंटे की समयसीमा को पूरा करने के लिए कई बार ऐसी चीजें भी Raw के शो में शामिल कर दी जाती हैं, जिनका कोई मतलब ही नहीं निकलता।

बहुत बार ऐसी चीजें भी शो में देखने को नहीं मिलती, जिसकी फैंस उम्मीद कर रहे होते हैं। इस हफ्ते मैट रिडल द्वारा सर्वाइवर सीरीज के लिए टीम रॉ में शामिल होने से लेकर टीम Raw की मीटिंग और ड्रू मैकइंटायर की बड़ी जीत भी देखने को मिली है।

ये भी पढ़ें: WWE सर्वाइवर सीरीज 2020 में रोमन रेंस को मिल सकता है नया प्रतिद्वंदी

सर्वाइवर सीरीज 2020 पास आ रहा है और Raw का हालिया एपिसोड अगले पीपीवी को ध्यान में रखते हुए फैंस की उम्मीदों पर पूरी तरह खरा नहीं उतर पाया है। खैर इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चीजों से आपको अवगत कराने वाले हैं जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

ये भी पढ़ें: Raw के खराब एपिसोड को लेकर WWE पर फैंस का फूटा गुस्सा

क्या द न्यू डे को सर्वाइवर सीरीज से पहले Raw टैग टीम टाइटल्स गंवाने पड़ेंगे

द मिज़ और जॉन मॉरिसन ने संकेत दे दिए हैं कि वो आने वाले कुछ हफ्तों में द न्यू डे को हराकर नए WWE Raw टैग टीम चैंपियंस बन सकते हैं। इस हफ्ते हील सुपरस्टार शेमस और बेबीफेस स्टार ड्रू मैकइंटायर के सैगमेंट को देखने के बाद उम्मीद बढ़ने लगी हैं कि ये दोनों बड़े सुपरस्टार्स जल्द ही एक टीम के रूप में नजर आ सकते हैं।

ये अब लगभग तय हो चला है कि सर्वाइवर सीरीज 2020 में द स्ट्रीट प्रॉफिट्स का सामना कोफी किंग्सटन और ज़ेवियर वुड्स से नहीं होने वाला है। क्योंकि 2 बड़ी बेबीफेस टीमों की भिड़ंत को शायद ही फैंस से कोई अच्छा रिस्पांस मिल पाए।

इस बड़े टैग टीम मैच के होने से पहले इनके बीच स्टोरीलाइन का शुरू होना बहुत जरूरी था। क्योंकि ये एक क्लासिक मुकाबला होगा, लेकिन स्टोरीलाइन बिल्ड-अप ही नहीं होगा तो WWE के सभी प्लान धरे के धरे रह जाएंगे।

ये भी पढ़ें: WWE रॉ रिजल्ट्स: 9 नवंबर 2020

1 / 5 NEXT
Published 10 Nov 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now