Create
Notifications

5 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई

WWE Raw
WWE Raw
Neeraj sharma
visit

WWE रॉ(Raw) का एक एपिसोड 3 घंटे तक चलता है और इस दौरान 3 घंटे की समयसीमा को पूरा करने के लिए कई बार ऐसी चीजें भी Raw के शो में शामिल कर दी जाती हैं, जिनका कोई मतलब ही नहीं निकलता।

बहुत बार ऐसी चीजें भी शो में देखने को नहीं मिलती, जिसकी फैंस उम्मीद कर रहे होते हैं। इस हफ्ते मैट रिडल द्वारा सर्वाइवर सीरीज के लिए टीम रॉ में शामिल होने से लेकर टीम Raw की मीटिंग और ड्रू मैकइंटायर की बड़ी जीत भी देखने को मिली है।

ये भी पढ़ें: WWE सर्वाइवर सीरीज 2020 में रोमन रेंस को मिल सकता है नया प्रतिद्वंदी

सर्वाइवर सीरीज 2020 पास आ रहा है और Raw का हालिया एपिसोड अगले पीपीवी को ध्यान में रखते हुए फैंस की उम्मीदों पर पूरी तरह खरा नहीं उतर पाया है। खैर इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चीजों से आपको अवगत कराने वाले हैं जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

ये भी पढ़ें: Raw के खराब एपिसोड को लेकर WWE पर फैंस का फूटा गुस्सा

क्या द न्यू डे को सर्वाइवर सीरीज से पहले Raw टैग टीम टाइटल्स गंवाने पड़ेंगे

द मिज़ और जॉन मॉरिसन ने संकेत दे दिए हैं कि वो आने वाले कुछ हफ्तों में द न्यू डे को हराकर नए WWE Raw टैग टीम चैंपियंस बन सकते हैं। इस हफ्ते हील सुपरस्टार शेमस और बेबीफेस स्टार ड्रू मैकइंटायर के सैगमेंट को देखने के बाद उम्मीद बढ़ने लगी हैं कि ये दोनों बड़े सुपरस्टार्स जल्द ही एक टीम के रूप में नजर आ सकते हैं।

ये अब लगभग तय हो चला है कि सर्वाइवर सीरीज 2020 में द स्ट्रीट प्रॉफिट्स का सामना कोफी किंग्सटन और ज़ेवियर वुड्स से नहीं होने वाला है। क्योंकि 2 बड़ी बेबीफेस टीमों की भिड़ंत को शायद ही फैंस से कोई अच्छा रिस्पांस मिल पाए।

इस बड़े टैग टीम मैच के होने से पहले इनके बीच स्टोरीलाइन का शुरू होना बहुत जरूरी था। क्योंकि ये एक क्लासिक मुकाबला होगा, लेकिन स्टोरीलाइन बिल्ड-अप ही नहीं होगा तो WWE के सभी प्लान धरे के धरे रह जाएंगे।

ये भी पढ़ें: WWE रॉ रिजल्ट्स: 9 नवंबर 2020

नाया जैक्स और शायना बैज़लर अलग हो सकती हैं

ये बात किसी से छुपी नहीं है कि नाया जैक्स और शायना बैज़लर WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस होते हुए भी एक ही राह पर आगे नहीं बढ़ना चाहती। इसलिए अभी नहीं तो आने वाले कुछ हफ्तों में ये जरूर अलग होने वाली हैं।

क्योंकि Raw रोस्टर में नाया जैक्स और शायना बैज़लर के अलावा ऐसी कोई कंटेंडर नहीं है जो असुका के Raw विमेंस टाइटल के लिए बड़ा खतरा बन सके।

क्या द लूचा हाउस पार्टी का अंत हो चुका है

Raw में आर ट्रुथ को 7-वे मैच में अपने WWE 24/7 टाइटल को डिफेंड करना था। इस मैच की सबसे खास बात ये रही कि इसमें द लूचा हाउस पार्टी के 2 मेंबर्स ग्रेन मेटालिक और लिंस डोराडो भी शामिल रहे।

इस बात में कोई संदेह नहीं कि टीम के दोनों मेंबर्स 24/7 चैंपियन बनना चाहते हैं। WWE ने पहले भी कई बार संकेत दिए हैं कि द लूचा हाउस पार्टी अलग हो सकती है, लेकिन Raw के मैच में मेटालिक और डोराडो का आमने-सामने आना दर्शाता है कि अब ये टीम अलग हो चुकी है।

Raw में हो सकती है एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस की भिड़ंत

एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस की भिड़ंत के WWE ने पहले भी कई बार संकेत दिए हैं। क्योंकि ब्लिस ने Raw में स्पष्ट कर दिया है कि उन्होंने पूर्व पार्टनर की जगह अपने नए पार्टनर को चुना है।

स्मैकडाउन में क्रॉस और ब्लिस एक-दूसरे की पार्टनर रही थीं और इनकी दुश्मनी को शुरू करने के लिए स्टोरी पहले से तैयार है। इसलिए अब वो समय दूर नहीं जब ब्लिस और क्रॉस का Raw में आमना-सामना हो सकता है।

रिडल को मिलने वाला है बहुत बड़ा पुश

इस हफ्ते रिडल को Raw में एक नहीं बल्कि 2 बड़ी जीत मिली हैं। इसके अलावा उन्होंने सर्वाइवर सीरीज के लिए टीम Raw में भी स्थान पक्का कर लिया है और बड़े सुपरस्टार्स के साथ बड़ी स्टोरीलाइन में शामिल होने का एक ही अर्थ निकलता है कि रिडल को भविष्य में बहुत बड़ा पुश मिलने वाला है।

अगर आने वाले हफ्तों में रिडल WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए बॉबी लैश्ले को चैलेंज करते हैं तो ये कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी।

Edited by Neeraj sharma
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now