Create
Notifications

5 बड़ी बातें जो WWE ने SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई

WWE ने SmackDown में इशारों-इशारों में बताई 5 बड़ी बातें
WWE ने SmackDown में इशारों-इशारों में बताई 5 बड़ी बातें
Neeraj sharma
ANALYST

WWE समरस्लैम (SummerSlam) 2021 का बिल्ड-अप अब समाप्त हो चुका है। इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में SummerSlam से जुड़े कई दिलचस्प सैगमेंट्स देखने को मिले। शो की शुरुआत ऐज (Edge) ने की, जिसमें उन्होंने सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को धमकी देते हुए कहा कि वो रॉलिंस को हराएंगे नहीं बल्कि उन्हें बर्न इट डाउन कर देंगे।

शो में इसके अलावा जे उसो (Jey Uso), बैरन कॉर्बिन (Baron Corbin), शॉट्जी और नॉक्स, ओटिस (Otis), रिक बूग्स और शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) और बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) की लगातार 2 मैचों में जीत देखने को मिली। सैथ रॉलिंस के दिलचस्प सैगमेंट के अलावा एक बड़ी टीम के टूटने के संकेत भी मिले हैं।

मेन इवेंट में रोमन रेंस प्रोमो देने बाहर आए, लेकिन जॉन सीना ने दखल देकर उन्हें SummerSlam के लिए चेतावनी दी। दोनों ने एक-दूसरे पर अटैक भी करना चाहा, लेकिन झड़प देखने को नहीं मिली। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए आइए डालते हैं नजर उन 5 बड़ी बातों पर जो WWE ने SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

WWE SummerSlam में ऐज का नया रूप देखने को मिलेगा

इस हफ्ते SmackDown की शुरुआत WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज के सैगमेंट से हुई, जिसमें उन्होंने साल 2014 के सैगमेंट को याद करते हुए कहा कि वो कुछ भी भूले नहीं हैं। ऐज ने कहा कि रॉलिंस ने उन्हें एक डार्क प्लेस में पुश कर दिया है, जिससे आगे चलकर रॉलिंस के लिए मुश्किलें बढ़ने वाली हैं।

ऐज का ये कहना कि वो रॉलिंस को बर्न इट डाउन कर देंगे, दर्शाता है कि SummerSlam में उनका एक नया रूप देखने को मिलेगा। वहीं रॉलिंस के सैगमेंट में अंधेरा छा जाना भी मैच में कुछ धमाकेदार होने के संकेत दे रहा है। हालांकि SummerSlam के बाद इस स्टोरीलाइन के जारी रहने की संभावनाएं कम हैं, लेकिन पीपीवी के मैच में जबरदस्त एक्शन का देखा जाना तय है।

1 / 5 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now