WWE SmackDown: 5 बड़ी बातें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई

SmackDown subtly wwe
WWE ने SmackDown के जरिए कई बातें इशारों-इशारों में बताई

SmackDown: WWE SmackDown में इस हफ्ते की शुरुआत अमेरिकी गायक एलाडियो कैरियन (Eladio Carrion) ने की, जिन्होंने रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) को बाहर बुलाया। इस सैगमेंट में एलए नाइट (LA Knight) और एजे स्टाइल्स (AJ Styles) भी बाहर आए।

शो में सैंटोस इस्कोबार और ऑस्टिन थ्योरी ने अपना-अपना मैच जीता, वहीं काबुकी वॉरियर्स नई विमेंस टैग टीम चैंपियंस बन गई हैं। इस बीच मेन इवेंट में बहुत जबरदस्त एक्शन भी देखने को मिला। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 5 बड़ी बातों के बारे में जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

#)WWE SmackDown में The Final Testament को रोकना मुश्किल?

कैरियन क्रॉस, स्कार्लेट, AOP और पॉल एलरिंग की जोड़ी SmackDown में आने के बाद लगातार धमाल मचा रही है। इस हफ्ते SmackDown में आखिरकार बॉबी लैश्ले और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स का सामना The Final Testament से हुआ।

एक तरफ कैरियन क्रॉस ने बॉबी लैश्ले पर हमला किया, वहीं ऑथर्स ऑफ पेन ने मोंटेज फोर्ड और एंजेलो डॉकिंस पर अटैक किया। यहां तक कि स्कार्लेट भी एक्शन में नज़र आईं, जिन्होंने लैश्ले की आंखों पर हमला कर दिया था। The Final Testament के मेंबर्स का एकजुट होकर प्रदर्शन करना दर्शा रहा है कि आने वाले हफ्तों में उन्हें रोक पाना बहुत मुश्किल होगा।

#)WWE Royal Rumble में रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स और एलए नाइट की आपसी लड़ाई का रोमन रेंस को फायदा मिलेगा?

Royal Rumble 2024 में रोमन रेंस को रैंडी ऑर्टन, एलए नाइट और एजे स्टाइल्स के खिलाफ फैटल-4-वे मैच में अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड करना होगा। फिलहाल ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे इस मुकाबले में ट्राइबल चीफ को जीत के लिए ज्यादा मशक्कत नहीं करनी पड़ेगी।

जबसे फैटल-4-वे स्टोरीलाइन का एंगल शुरू हुआ है, तभी से रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स और एलए नाइट आपस में लड़ाई करते आ रहे हैं और SmackDown के हालिया एपिसोड के मेन इवेंट में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। संभव है कि Royal Rumble 2024 में होने वाले मैच में भी तीनों चैलेंजर्स की आपसी लड़ाई का फायदा उठाकर ट्राइबल चीफ चैंपियनशिप को रिटेन कर सकते हैं।

#)WWE के पास लिगाडो डेल फैंटासमा के लिए बड़े प्लान्स?

कुछ हफ्तों पहले एंजल गार्ज़ा और हम्बर्टो कारिलो ने मेन रोस्टर पर वापसी करते हुए सैंटोस इस्कोबार को जॉइन किया था और उनकी टीम को लिगाडो डेल फैंटासमा नाम दिया गया है। इन तीनों रेसलर्स ने अभी तक LWO की मुश्किलें बढ़ाने का काम किया है।

इस हफ्ते SmackDown में इस्कोबार का कार्लिटो के साथ सिंगल्स मैच हुआ, जिसके अंतिम क्षणों में इलेक्ट्रा लोपेज़ ने ज़ेलिना वेगा पर हमला कर दिया था। इससे कार्लिटो का ध्यान भटक गया और मौके का फायदा उठाकर इस्कोबार ने उन्हें रोल-अप करते हुए जीत दर्ज की। लिगाडो डेल फैंटासमा के बढ़ते डॉमिनेंस को देखते हुए ऐसा लगता है जैसे WWE ने उनके लिए बहुत शानदार प्लान बनाए हुए हैं।

#) WWE Royal Rumble मैच में बेली की जीत की उम्मीद बढ़ गई है?

द डैमेज कंट्रोल की लीडर बेली कई हफ्तों से कहती आ रही हैं कि वो अपनी टीम की सभी मेंबर्स को चैंपियन बनते देखना चाहती हैं। इयो स्काई कई महीनों से WWE विमेंस चैंपियन बनी हुई हैं, वहीं SmackDown के हालिया एपिसोड में काबुकी वॉरियर्स ने कटाना चांस और केडन कार्टर को हराकर विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप जीत ली है।

ब्लू ब्रांड के इसी एपिसोड में एक वीडियो पैकेज दिखाया गया, जिसमें बेली ने एक बार फिर विमेंस Royal Rumble मैच में जीत का दावा किया। क्या अब यह कहना सही होगा कि WWE ने बेली की इच्छाओं को पूरा करने का प्लान बनाया है और संभव है कि वो रंबल मैच को जीतकर वाकई में WrestleMania 40 में चैंपियनशिप जीतने की ओर अग्रसर हो सकती हैं।

#)WWE Royal Rumble मैच में जल्दी एंट्री ले सकते हैं जिमी उसो?

SmackDown के हालिया एपिसोड के दौरान बैकस्टेज एक चैंबर रखा हुआ था, जिसमें कई पर्चियां रखी हुई थीं। उन पर्चियों पर वो नंबर लिखा हुआ था, जिन पर रेसलर्स को Royal Rumble मैच में एंट्री लेनी होगी। बेली और आर-ट्रुथ जैसे बड़े सुपरस्टार्स अपने नंबर को लेकर थोड़ा परेशान दिखाई दिए।

इस बीच जिमी उसो ने भी एक पर्ची निकाली थी और जब उन्होंने नंबर को देखा तो तुरंत उनके चेहरे पर निराशा के भाव आ गए थे। उनके नंबर का हालांकि खुलासा नहीं किया गया, लेकिन ऐसा लगता है जैसे उनकी Royal Rumble मैच में एंट्री बहुत जल्दी हो सकती है।