Create
Notifications

5 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई

WWE
WWE
ANALYST

स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड धमाकेदार रहा। WWE ने पिछले हफ्ते से काफी सुधार किये। शो में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए स्टोरीलाइंस आगे बढ़ी। इसके अलावा कुछ डेब्यू और रिटर्न्स भी देखने को मिले। WWE ने हर तरह से अपने इस एपिसोड को खास और रोचक बनने की कोशिश की। वो काफी हद तक इस चीज़ में सफल भी रहे।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown रिजल्ट्स: रोमन रेंस और उनके भाइयों की हुई खतरनाक तरीके से पिटाई, दिग्गज हुआ बुरी तरह लहूलुहान

SmackDown के एपिसोड में WWE ने काफी अलग-अलग स्टोरीलाइंस और सैगमेंट के दौरान कुछ संकेत दिए। WWE में कई बार पहले ही इशारों में चीज़ों के बारे में जानकारी मिल जाती है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 5 बड़ी चीज़ों के बारे में बात करेंगे जो WWE ने SmackDown के एपिसोड द्वारा अपने फैंस को इशारों-इशारों में बताई।

5- SmackDown में सैथ रॉलिंस और सिजेरो की दुश्मनी का अंत हो गया है, रॉलिंस को नया विरोधी मिला?

सैथ रॉलिंस का सामना सिजेरो से एक सिंगल्स मैच में देखने को मिला था। सभी को लग रहा था कि सिजेरो जीत दर्ज करेंगे क्योंकि उनका पलड़ा स्टोरीलाइन के दौरान भारी रहा था। हालांकि, सैथ ने जीत दर्ज की और अब वो Money in the Bank लैडर मैच का हिस्सा बनेंगे। जिस तरह से मैच का अंत हुआ था, लग रहा है कि अब उनकी स्टोरीलाइन खत्म हो गई है।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown के शानदार एपिसोड के बाद भी फूटा फैंस का गुस्सा, सुपरस्टार्स के नाम बदलने पर भड़के फैंस

WWE ने इसके अलावा एक धमाकेदार ड्रीम मैच और स्टोरीलाइन के संकेत दिए हैं। दरअसल, सैथ रॉलिंस एक बैकस्टेज सैगमेंट में दिखाई दिए थे और ऐज ने वहां आकर उनकी बेइज्जती की। काफी समय से खबरें सामने आ रही थी कि ऐज और सैथ रॉलिंस के बीच स्टोरीलाइन देखने को मिलेगी। WWE ने भी SmackDown में इसके संकेत दिए।

ये भी पढ़ें:- 380 दिन तक चैंपियन रहने वाले WWE दिग्गज को लगी गंभीर चोट, 9 महीने के लिए एक्शन से हुए बाहर

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

1 / 5 NEXT
Edited by Ujjaval Palanpure
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now